October 27, 2021

हरक सिंह रावत का बड़ा ऐलान, नही लड़ेंगे 2022 का विधानसभा चुनाव

देहारादून।  मंगलवार को कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के बीच करीब 1 घंटे बंद कमरे में बातचीत हुई। हालांकि, यह बातचीत पूर्ण रूप से राजनीतिक ही थी और अटकले यह लगाई जा रही है की यशपाल आर्य के जाने के बाद जो चर्चाएं चल रही थी कि हरक सिंह रावत भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं उन्हीं चर्चाओं के संबंध में मदन कौशिक ने हरक सिंह रावत से बातचीत की है। दोनों नेताओं के इस बातचीत के दौरान क्या कुछ चर्चाएं हुई यह सार्वजनिक नहीं किया गया लेकिन मदन कौशिक से मुलाकात के बाद हरक सिंह रावत ने साफ शब्दों में यह कह दिया कि वह लगातार मदन कौशिक से मिलते रहे हैं और यह मुलाकात राजनीति थी।
यही नहीं, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने बड़ा बयान देते हुए 2022 विधानसभा चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि उन्होंने कहा कि वो 20 साल से सदन में लोगों की आवाज को बुलंद कर रहे है। लेकिन अब वो विधानसभा चुनाव नही लड़ना चाहते, इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी दी है।
इसे हरक सिंह रावत का एक तरह से चुनावी स्टंट माना जा रहा है क्योंकि पहले भी चर्चाएं उठ चुकी हैं कि हरक सिंह रावत चुनाव ना लड़कर अपनी बहू को चुनाव लड़ना चाहते हैं ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव से महज कुछ महीने पहले ही हरक सिंह रावत का यह बयान कई सवाल खड़े कर रहा है।

Shares
error: Content is protected !!