March 29, 2024

आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ीÓ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, नए साल पर धमाल मचाएगी फिल्म

आलिया भट्ट स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ीÓ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, नए साल पर धमाल मचाएगी फिल्म
महाराष्ट्र में जब से सिनेमाघर खोले जाने को हरी झंडी मिली है, तभी से मेकर्स लगातार फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. ऐसे में अब इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल हो गई हैं. हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट सामने आई है.
संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज का फैंस इंतजार कर रहे थे, बता ये ये मूवी 2022 के जनवरी में पर्दे पर रिलीज होने वाली है.
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी  अगले साल 6 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है. यानी कि साफ है आलिया भट्ट फैंस को गंगूबाई के जरिए नए साल का नायाब तोहफा देने वाली हैं. वहीं, फिल्म को नए साल पर रिलीज काफी फायदा भी मिल सकता है.
आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर पहले तक ये खबरें थीं कि फिल्म को दीवाली पर भंसाली रिलीज करेंगे, लेकिन मेकर्स ने सरप्राइज देते हु्ए फिल्म को नए साल पर रिलीज करने का ऐलान किया है. वैसे दीवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है. वैसे बता दें कि फिल्म का टीजर कोरोना की दूसरी लहर के आने से पहले रिलीज हुआ था, लेकिन कोविड के कारण फिर से लगे लॉकडाउन से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.
इतना ही नहीं आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में अजय का काफी खास रोल होने वाला है. इसके अलावा फिल्म को भंसाली व जयंतिलाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म से हर किसी को खासा उम्मीदे हैं. फिल्म में आलिया के अलग तरह के रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के लिए आलिया ने काफी मेहनत भी की है. हालांकि फिल्म कुछ वक्त पहले विवादों में भी आई थी, अब देखना होगा फिर से रिलीज डेट सामने आने के बाद क्या इसको लेकर बवाल होगा?
००

म्यूजिक वीडियो में गायक दीप मनी के साथ काम करेंगी जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस अपने अभिनय के अलावा ग्लैमरस लुक के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में इस अभिनेत्री के प्रशंसक हैं। इस साल वह कई फिल्मों को लेकर चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं। उन्हें हाल में रिलीज हुई फिल्म भूत पुलिस में देखा गया है। अब जानकारी साामने आ रही है कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो के लिए चर्चित गायक दीप मनी के साथ हाथ मिलाया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, एक म्यूजिक वीडियो में जैकलीन गायक दीप के साथ काम करने वाली हैं। एक सूत्र ने कहा, ऐसी चर्चा है कि जैकलीन को प्रोजेक्ट के लिए फाइनल कर दिया गया है और इस म्यूजिक वीडियो को जल्द ही बर्मिंघम में शूट किया जाएगा। गायक दीप इस प्रोजेक्ट पर लॉकडाउन के दरमियान से काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि म्यूजिक वीडियो के लिए उन्होंने कई अभिनेत्रियों को अप्रोच किया था।
इस प्रोजेक्ट के लिए दीप की जैकलीन और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई अभिनेत्रियों से बातचीत चल रही थी। आखिरकार जैकलीन को म्यूजिक वीडियो के लिए चुन लिया गया है। डेजी शाह और रश्मि देसाई दीप के अन्य म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। सूत्र ने बताया है कि अभिनेत्री डेजी ने अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली है। डेजी के म्यूजिक वीडियो का टाइटल हजूर रखा गया है, जो जल्द रिलीज होगा।
भूत पुलिस 10 सितंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान पवन कृपलानी ने संभाली है और निर्माता हैं रमेश तौरानी। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जावेद जाफरी और अमित मिस्त्री फिल्म में अहम भूमिकाओं में दिखे हैं। फिल्म में जैकलीन का अभिनय फीका रहा है। उन्होंने फिल्म में कुछ ऐसा खास नहीं किया, जिसके लिए उनकी तारीफ की जाए।
दीप के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान खान अभिनीत फिल्म रेस 3 में काम किया है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।
जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें कई फिल्मों में देखा जा सकता है। अटैक में वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद कर रहे हैं। जैकलीन निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का भी हिस्सा हैं। रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े इस फिल्म में दिखेंगे। इसके अलावा वह फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।
००

पुलिस की भूमिका निभाना चाहती हूं:अलीशा पंवार
अभिनेत्री अलीशा पंवार की लघु फिल्म ब्लाइंड लव – पार्ट 2 की स्ट्रीमिंग शुरु हो गई है। अभिनेत्री ने इस पर अपना उत्साह साझा किया। फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए अलीशा कहती हैं कि फिल्म में काम करने का पूरा अनुभव बहुत अच्छा है। मैंने ब्लाइंड लव के साथ लघु फिल्मों में शुरूआत की है। यह मेरे द्वारा निभाई गई नैना नाम की लड़की और एक लड़के की एक साधारण प्रेम कहानी है। यह पहली बार था जब मैंने एक ²ष्टिबाधित लड़की का किरदार निभाया है, इसलिए इस किरदार की तैयारी में बहुत मेहनत लगी है।
ब्लाइंड लव 2 से उसकी क्या उम्मीदें हैं? इस पर उन्होंने कहा कि पहले सीजन पर काम करते हुए, हम ब्लाइंड लव की एक टीम के रूप में कभी भी परिणाम की भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे। एक एक्टर के रूप में मैंने अपना दिल और आत्मा नैना में डाल दिया है और परिणाम हमारे सामने है। एक टीम के रूप में , मैं निश्चित रूप से चाहती हूं कि सीजन 2 अच्छा करे। हमने काम करने का एक अच्छा समीकरण साझा किया है और यह जीवन भर के लिए एक अनुभव है,।  प्रदीप खैरवार द्वारा निर्देशित ब्लाइंड लव 2 में एक्टर शगुन पांडे भी हैं।
शॉर्ट फिल्मों में डेब्यू करने के बाद क्या वह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज, फिल्में करने की कोशिश करेंगी? वह जवाब देती है कि क्यों नहीं? मैं ऐसी भूमिका पसंद करूंगी जो संबंधित हो और मैं प्रयोग कर सकूं। मैं अपने प्रदर्शन से अपने दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद करूंगी। मैं पुलिस की भूमिका निभाना चाहती हूं।। मुझे यकीन है कि मैं उसके साथ न्याय कर पाऊंगी।
ओटीटी पर एक बोल्ड भूमिका करने के बारे में बोलते हुए अलीशा कहती हैं कि यह निर्भर करता है कि मुझे क्यों और क्या ऑफर किया गया है। बहुत पतली रेखा है। जाहिर है, सिर्फ इसे करने के लिए मैं ऐसा कुछ कभी नहीं करूंगी।
तो क्या आप मानते हैं कि महामारी के बाद ओटीटी एक वरदान बन गया है? उन्होंने कहा कि केवल महामारी के दौरान नहीं क्योंकि यह हमेशा एक वरदान रहा है जैसा कि मैंने एक एक्टर के रूप में उल्लेख किया है, मुझे अपनी विविधता दिखाना पसंद है और यह मंच मुझे ऐसा करने की अनुमति देता है।
००

फैबलुक मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आई काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल ने तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में अपना करियर पूरी तरह से एस्टब्लिश किया हुआ है। साउथ में उनकी फैन फोलोविंग काफी बड़ी है। काजल जो पिछले साल शादी के बंधन में बंधी थी अपनी शादी शुदा जि़न्दगी को काफी एन्जॉय कर रही है और यह बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से साफ़ ज़ाहिर होती है। वह नजर आयी फैबलुक मैगजीन के कवर पेज पर।
कवर पेज अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए काजल ने लिखा, शूट फॉर फैबलुक मैगज़ीन।
इस कवर पेज पर वह बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही है। उनकी सुंदरता आपको मेस्मराइस कर देगी। लाइट पर्पल गाउन में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही है।
काजल ने साल 2004 में हिंदी फिल्म क्यों! हो गया ना से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2007 में उन्होंने फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से अपना तेलुगु डेब्यू किया और उसके बाद से अब तक उन्होंने अपने करियर में कई हिट तमिल और तेलुगु फिल्में दी है।
पिछले साल 30 अक्टूबर को वह बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी।
वर्कफ्रंट पर, काजल के पास कई फिल्में है जो जल्द ही रिलीज़ होंगी। वह तमिल फिल्म हे सिनमिका, करुणगापियम, घोस्ती  इंडियन 2, और पेरिस पेरिस में नजर आएँगी। इसके साथ साथ उनकी तेलुगु फिल्में है आचार्य और द घोस्ट . वह हिंदी फिल्म उमा में भी नजर आएंगी।
००

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती
बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन हाल में समाप्त हुआ है। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ह्रञ्जञ्ज का खिताब अपने नाम किया है। उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया है। इसी के साथ अब टीवी पर आने वाले सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का इंतजार है। जानकारी सामने आ रही है कि सलमान के इस शो में मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नजर आ सकती हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 15 में रिया अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकती हैं। रिया को अंधेरी के एक स्टूडियो में देखा गया था, जिससे बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि वह सलमान के शो में नजर आएंगी। बता दें कि यही वह स्टूडियो है, जहां बिग बॉस 15 की कन्फर्मड प्रतिभागी तेजस्वी प्रकाश को स्पॉट किया गया था। इसी स्टूडियो में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी दलजीत कौर को भी देखा गया था।
स्टूडियो के बाहर से आईं रिया की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। हालांकि, इस संबंध में रिया की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह प्रतिभागी के तौर पर शो में शामिल होंगी या उन्हें एक मेहमान के तौर पर देखा जाएगा। ऐसी भी चर्चा चल रही है कि वह शनिवार को शो की ओपनिंग नाइट में परफॉर्म करेंगी। बिग बॉस 15 का प्रसारण कलर्स चैनल पर 2 अक्टूबर से शुरू होगा।
रिया को हालिया रिलीज हुई फिल्म चेहरे में देखा गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी दिखे हैं। रिया पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बाद सुर्खियों में आई थीं।
अभी तक बिग बॉस 15 में शामिल होने के लिए कुछ प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें शमिता शेट्टी, डोनल बिष्ट, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान के नाम शामिल हैं। वूट पर शो का सफर रोमांचकारी रहा। फिनाले में शमिता, निशांत, प्रतीक और राकेश बापट ने जगह बनाई थी। निशांत फर्स्ट रनरअप रहे तो शमिता ने तीसरा स्थान हासिल किया। राकेश तीसरे उपविजेता रहे थे।
बिग बॉस 15 में एक सीट बुक करने के बदले विजेता की ट्रॉफी की दौड़ से बाहर निकलने का मौका दिया गया था। मौके को भुनाते हुए प्रतीक बिग बॉस 15 के पहले प्रतियोगी बने। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।
००

शाहरुख और नयनतारा अभिनीत एटली की फिल्म में नजर आएंगी आकांक्षा सिंह
बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस काफी समय से शाहरुख अभिनीत एटली की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ अभिनेत्री नयनतारा और राणा दग्गुबाती भी नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो इस बहुचर्चित फिल्म में अभिनेत्री आकांक्षा सिंह भी दिखने वाली हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अभिनीत एटली की अगली फिल्म के लिए आकांक्षा को अप्रोच किया गया है। एक सूत्र ने कहा, फिल्म निर्माता हमेशा नई जोडिय़ों और नए चेहरों की तलाश में रहते हैं। इस बात को देखते हुए कि आकांक्षा को बड़े पर्दे पर ज्यादा नहीं देखा गया है। इसकी बहुत संभावना है कि मेकर्स ने फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए उन्हें अप्रोच करने का फैसला किया है।
सूत्र ने बताया कि मेकर्स आकांक्षा से बातचीत में लगे हैं। उनके किरदार के बारे में फिलहाल विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अभी इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है। इस संबंध में मेकर्स की तरफ से आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। एक सूत्र ने कहा कि आने वाले सप्ताह में इस संबंध में घोषणा हो सकती है। फिलहाल शाहरुख की इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है।
आकांक्षा को फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया था। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे। हाल में आकांक्षा अजय देवगन की फिल्म मेडे को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आने वाले दिनों में यह फिल्म रिलीज होगी।
शाहरुख की इस फिल्म में दग्गुबाती विलेन के किरदार में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब अभिनेता शाहरुख और दग्गुबाती एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। शाहरुख की इस फिल्म में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। फिल्म की पटकथा को एटली ने खुद अपने लेखकों की टीम के साथ विकसित किया है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे कई भाषाओं में बनाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है।
यह फिल्म सुपरहिट वेब सीरीज मनी हाइस्ट से प्रेरित है। हाल में इस सीरीज का पांचवां सीजन रिलीज हुआ है। शाहरुख फिल्म में एक बड़ी बैंक डकैती को अंजाम देते दिखेंगे। इसी के परिणामस्वरूप शाहरुख के दो पात्रों के बीच आमना-सामना होगा। शाहरुख फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। विलेन के साथ शाहरुख का दूसरा कैरेक्टर फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएगा। अंतिम बार शाहरुख को 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था।