September 22, 2021

यामी गौतम ने पूरी की फिल्म ए थर्सडे की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

बॉक्स आफिस पर क्रिसमस के दिन होगा अल्लू अर्जुन और आमिर खान का होगा महाक्लैश
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान एक दूसरे के साथ आगामी क्रिसमस के दिन बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाले हैं। जी हां इसका ऐलान महज कुछ समय पहले ही कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अल्लू अर्जुन ने आज अपनी फिल्म पुष्पा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में करीब 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।
फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म पुष्पा का निर्देशन डायरेक्टर सुकुमार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की रिलीज से पहले अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया था।
बताया था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और नागा चैतन्य मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।
बता दें कि आमिर खान साल 2020 में दिसंबर के महीने में क्रिसमस के मौके पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई और फिल्म पोस्टपोन कर दी गई थी। हालांकि अब अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन क्लैश होने वाला है।
जहां हिंदी भाषी दर्शकों के बीच आमिर खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन की हिंदी भाषी दर्शकों के बीच थी अच्छी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में कौन सी फिल्म दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आएगी। ये बॉक्स आफिस कलेक्शन के बाद ही पता चलेगा।
००

सोशल मीडिया ट्रोलर्स के लिए टाइगर श्रॉफ का मैसेज
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपनी शुरुआत करने के बाद से अपने लुक्स, अभिनय कौशल और अन्य चीजों के लिए कई आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अभिनेता का कहना है कि जब तक उन्हें.. सोशल मीडिया पर नफरत से ज्यादा प्यार मिलता रहता है, वह ज्यादातर ट्रोलर्स से अप्रभावित रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अरबाज खान के साथ चैट शो पिंच सीजन 2 हिस्सा लिया था।
जैसा कि शो का विषय सेलिब्रिटी गेस्ट के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल और बेकार के टिप्पणियों के बारे में बात करना है। टाइगर ने टिप्पणियों को पढ़ा, जिसमें ज्यादातर उनके दिखने और उनके अभिनय कौशल के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है।
अपने सभी ट्रोल्स को जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, मुझे पता है कि जब से मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब से लोगों ने ये लड़का है या लड़की कहा था, लोगों ने मेरे चेहरे पर कमेंट किया और कहा कि मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं। और फिर वे मेरे शरीर को देखते हैं! लोगों का एक वर्ग मुझे मेरे एक्शन ²श्यों आदि के लिए प्यार करता है। जब तक मेरे प्रशंसकों से मेरे लिए प्यार आ रहा है, मैं ठीक हूं। मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का फैसला किया है, मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना है। जब आप कोशिश करते हैं और अपना खुद का कुछ बनाते हैं, बाधाएं आती हैं, लेकिन मैं इसे इसी तरह लेता हूं। उन्होंने यह भी कहा, जब ट्रोलिंग की बात आती है, तो यह कई बार डरावना होता है। अरबाज खान की पिंच सीजन 2 का एपिसोड 3 अगस्त को रिलीज हुई।
००

जैकलीन ने बताया कि एक्शन फिल्म विक्रांत रोना क्यों है सुपर स्पेशल
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि आने वाली फिल्म विक्रांत रोना उनके लिए बेहद खास और यादगार होगी। अभिनेत्री कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा की बहुभाषी फिल्म में शामिल हुई हैं। जैकलीन गडंग रक्कम्मा का किरदार निभाती नजर आएंगी जो एक काल्पनिक जगह पर एक सराय चलाती है। वह फिल्म में किच्छा सुदीपा के साथ थिरकती भी नजर आएंगी।
मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज के रकील डीकोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा के स्क्रीन कैरेक्टर में उनका फस्र्ट लुक जारी कर दिया है।
उसी के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने साझा किया कि, फिल्म की टीम बहुत स्वागत कर रही है और हर पल जो इसके निर्माण में जा रहा है वह मेरे लिए रोमांचक रहा है। मैं अपने दिल से इस तरह के एक भव्य पोस्टर प्रकट के लिए निर्माताओं को धन्यवाद देती हूं। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास और यादगार होने वाली है।
निर्देशक अनूप भंडारी ने व्यक्त किया कि,सभी घोषणा के साथ आश्चर्य का तत्व लाने में सक्षम होना आश्चर्यजनक लगता है। जैकलीन के पोस्टर का खुलासा फिल्म के पैमाने को फिर से बताने के लिए किया गया था और हम दर्शकों को एक पेशकश करने के वादे को पूरा करने में कितना निवेश कर रहे हैं। फिल्म जो सिनेमाघरों में उनके समय को इसके लायक बनाएगी।
निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा कि, जैकलीन के प्रवेश के साथ दुनिया के नए नायक की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। हम उसकी एक झलक साझा करने के लिए खुश हैं जो वह फिल्म में लाती है। हम सिनेमा का एक असाधारण टुकड़ा बनाने के अपने रास्ते पर हैं जो आने वाली पीढिय़ों द्वारा याद किया जाएगा और हम इसके आस-पास की बढ़ती प्रत्याशा के बारे में रोमांचित हैं।
बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म की 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी।
अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, विक्रांत रोना में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं।
००

डायल 100 ने मुझे कॉलेज के दिनों की याद दिलाई:साक्षी तंवर
दिल्ली के एक कॉलेज में एक अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाली एक युवा ने एक नुक्कड़ नाटक में भाग लेकर अपने अभिनय के सफर की शुरूआत की थी। उस नाटक का निर्देशन तत्कालीन महत्वाकांक्षी अभिनेता ने किया था। 30 साल बाद, वह युवा एक प्रमुख अभिनेत्री बन गई और आज वह टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपने काम के लिए जानी जाती है। अब उस महत्वाकांक्षी अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती है जो अब कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी हैं।
वह साक्षी तंवर हैं। वह बताती हैं कि कैसे फिल्म डायल 100 ने उन्हें पुरानी यादों के पलों के बारे में महसूस करवाया।
साक्षी ने बताया, मनोज सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खास और भावनात्मक था। मैं दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में थी, जहां हम एक नुक्कड़ नाटक कर रहे थे और मनोज सर ने उस नाटक का निर्देशन किया था। यह 30 साल पहले की तरह था, मैं एक छात्रा थी उसके तुरंत बाद वह मुंबई आ गए और जब सत्या रिलीज हुई, तो मेरे लिए ऐसा था- मैं उन्हें जानती हूं, वह मेरे पहले निर्देशक हैं, मैं उनसे तब मिलूंगी जब मैं एक अभिनेत्री बनूंगी।
यह अजीब था कि जब से मैंने मुंबई में एक अभिनेत्री के रूप में काम करना शुरू किया, तब से मैं उनसे कभी ठीक से नहीं मिली और निश्चित रूप से, कभी साथ काम नहीं किया। लेकिन यह मेरी इच्छा सूची में था कि मैं मनोज सर के साथ काम करूं या कम से कम एक अभिनेत्री के रूप में उनसे मिलूं क्योंकि मैं उस समय एक अभिनेत्री बनने के सपने के साथ एक छात्रा थी। मैं उनसे एक बार मिलना चाहती थी और कहना चाहती थी कि सर, आपको याद है, मैं वह छात्रा थी जिसे आपने एक नुक्कड़ नाटक के लिए निर्देशित किया था!
अब जबकि साक्षी अभिनय के क्षेत्र में प्रमुख नामों में से एक है, वह केवल अपने आशीर्वाद की गिनती करती है और मनोज के साथ डायल 100 जैसी महत्वपूर्ण फिल्म में काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करती है।
कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं आदि सहित कई टीवी श्रृंखलाओं के लिए जानी जाने वाली साक्षी ने कहा, इस पर वास्तव में भाग्यशाली महसूस कर रही हूं, हां मुझे 30 साल लग गए, लेकिन मैं मनोज सर जैसे प्रतिष्ठित अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हूं और एक अभिनेत्री की क्षमता में उनसे मिल रही हूं। फिल्म में वह मनोज द्वारा निभाई गई निखिल सूद की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। नीना गुप्ता भी सीमा पल्लव नाम की फिल्म में प्रमुख पात्रों में से एक की भूमिका निभा रही हैं। साक्षी ने कहा, मेरे पास अधिकतम ²श्य हैं और वे सभी बहुत महत्वपूर्ण हैं, नीनाजी के साथ। फिल्म में, इन दो पात्रों के बीच बहुत तनावपूर्ण पल हैं। ऑफ-कैमरा, यह बिल्कुल विपरीत था! एक बार निर्देशक कहते हैं कट, हम बस आराम करेंगे। मैं बहुत बात करती हूं और नीना उस विचार का काफी स्वागत करती थी, इसलिए जब भी हमें समय मिलता, हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ होता! हम हंसते, हंसते और जितना अधिक मैंने नीना जी को देखा करीब से, जितना अधिक मैंने उसकी प्रशंसा की है। यह भी पहली फिल्म थी जिसे मैंने लॉकडाउन के बाद शूट किया था, जिसने वास्तव में मुझे सामान्य स्थिति का एहसास दिया था कि अन्यथा मैं एक सीमित स्थान में फंस गई थी। मैं कहूंगी कि फिल्म करने से मेरे अपने कई काम पूरे हुए शुभकामनाएं! मैं बहुत खुश हूं! सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित, रेंसिल डीसिल्वा द्वारा निर्देशित, डायल 100 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी।
००

मेजर राजीव के किरदार में दिखेंगे हिमांशु मल्होत्रा
अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा आगामी फिल्म ‘शेरशाहÓ में मेजर राजीव कपूर के रूप में नजर आएंगे. ‘एक नई उम्मीद-रोशनीÓ और ‘नच बलिए 7Ó जैसे शोज के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं, जो कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है. यह 12 अगस्त को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
फिल्म के बारे में बोलते हुए, हिमांशु मल्होत्रा कहते हैं कि मुझे कुणाल कोहली के साथ एक प्रोजेक्ट करना था और कास्टिंग डायरेक्टर जोगीजी ने इसके लिए मेरा ऑडिशन लिया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुझे फिर से जोगीजी से अलग ऑडिशन के लिए बुलाया गया. मुझे पता था कि यह फिल्म ‘शेरशाहÓ के लिए है और सिद्धार्थ मल्होत्रा शीर्षक भूमिका निभाएंगे.
अपने किरदार व कारगिल और पालमपुर में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता का कहना है कि उनकी भूमिका में बहुत सारे शारीरिक प्रशिक्षण शामिल थे और वास्तव में वह सेट पर घायल भी हो गए थे, लेकिन कुल मिलाकर उनके लिए यह पूरा अनुभव अद्भुत था और उन्होंने इसका भरपूर आनंद लिया. उन्होंने कहा कि बहुत सारे शारीरिक प्रशिक्षण की आवश्यकता थी. शूटिंग के दौरान मेरे घुटनों और कोहनी में चोट लगी थी. कारगिल और पालमपुर में शूटिंग करना बहुत मजेदार था. सभी युद्ध के सीन कारगिल में शूट किए गए थे. भारतीय सेना की वर्दी पहने हुए और एक मेजर की भूमिका निभा रहा हूं. पूरी तरह से एक अलग एहसास था.
39 वर्षीय अभिनेता ने कारगिल में काम करने के पूरे कार्यक्रम और लगाए गए विभिन्न प्रतिबंधों के बारे में खुलासा किया. वह आगे कहते हैं कि हम सभी सेना की इकाई से घिरे हुए थे. यह एक जबरदस्त अनुभव था. वे हमारा मार्गदर्शन कर रहे थे. मुझे याद है कि हमारे कारगिल कार्यक्रम के दौरान, विभिन्न प्रतिबंधों के कारण, हमें बाहर निकलने की अनुमति नहीं थी और हम एक साथ पोस्ट पैक अप जाम कर देते थे. मोबाइल नेटवर्क अच्छा नहीं था, इसलिए हम सभी लाइव म्यूजिक के साथ अपना मनोरंजन करते थे और यह एक रोमांचक अनुभव था.
हिमांशु ने अपने सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूब प्रशंसा की. वह उन्हें एक उत्कृष्ट अभिनेता और बहुत ही डाउन टू अर्थ व्यक्ति कहते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा की भूमिका को उत्कृष्ट रूप से चित्रित किया है. उन्हें अपने स्टारडम के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है और अपने कौशल को अच्छी तरह से जानते हैं. सिद्धार्थ भी विक्रम बत्रा की तरह एक पंजाबी हैं, इसलिए वे भी समान दिखते हैं.
००

श्रेयस तलपड़े के साथ वेलकम टू बजरंगपुर में नजर आएंगी जॉर्जिया एंड्रियानी
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन मॉडल के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं. जहां एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में जॉर्जिया अब बॉलीवुड में अपना दमदार डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, जॉर्जिया हमें बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुरÓ में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस पूरी तरह से तैयार हैं.
इस फिल्म में हमें जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है. ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म के निर्माता अंजुम रिजवी हैं. जहां 26 जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को मैड फिल्म्स एंटरटेनमेंट और ए आर एफ सी के बैनर के तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी कास्ट बहुत उत्साहित है.
इस फिल्म का निर्देशन आशीष कुमार करने वाले हैं, इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को लिखा भी है. आशीष इससे पहले ‘फन इन गोवाÓ, ‘100 ग्राम जिंदगीÓ जैसी तमाम फिल्मों को बना चुके हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक कहते हैं जब मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर रहा था उस दौरान मैंने अपनी इस फिल्म के लिए श्रेयस तलपड़े जैसे ही किसी अभिनेता के बारे में सोचा था. जिसके बाद अब श्रेयस सर और जॉर्जिया मैम दोनों ही मेरी इस कॉमेडी के लिए पूरी तरह से फिट होते हैं. जब इस फिल्म की कहानी को मैंने उन्हें सुनाया था तो दोनों ने ही फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया. इस फिल्म में हमें श्रेयस और जॉर्जिया के अलावा संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद अली जैसे कई बेहतरीन सितारे नजर आएंगे.
आपको बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी हमें पहले भी कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं, जिसके बाद अब वो हिंदी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इन दिनों साउथ में भी काम कर रही हैं. जहां वो हमें करोलिन कामाक्षी वेब सीरिज में भी नजर आएंगी. जॉर्जिया एंड्रियानी के वर्क फ्रंट को देखते हुए लगता है कि एक्ट्रेस अब हमें लगातार फिल्मों में नजर आने वाली हैं.
००

गौहर खान ने एंटरटेनमेंट इंड्रस्टीज में पूरे किए 19 साल
मॉडल से अभिनेत्री बनी गौहर खान दर्शकों के हर वर्ग में अपना फैन बेस ढूंढने में कामयाब रही हैं। चाहे वह बिग बॉस, झलक दिखला जा, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी रियलिटी शो के नियमित अनुयायी हों, या छोकरा जवान, झल्लाह वाला गाने में अपनी सनसनीखेज स्क्रीन उपस्थिति महसूस करना हों। फिल्म इश्कजादे का हिस्सा, या रणबीर कपूर और विद्या बालन जैसे बॉलीवुड सितारों के साथ रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बेगम जान और हाल ही में वेब श्रृंखला तांडव और उनकी नवीनतम फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा करना फिल्म 14 फेरे – गौहर ने यह सब किया है।
भले ही वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने सामाजिक और निजी जीवन के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि समय के साथ, परियोजनाओं, विशेष रूप से फिल्मों को चुनने के उनके मानदंड बदल गए हैं, क्योंकि वह अब अपने अभिनय कौशल का पता लगाने की तलाश में हैं।
गौहर ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी भी चीज को अफसोस की नजर से नहीं देखती। मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि मुझे बॉलीवुड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ महिला नायक की भूमिका क्यों नहीं मिली या निर्देशक, निर्माता मुझे मुख्य भूमिकाओं के लिए क्यों नहीं मांग रहे हैं आदि। फिल्मों के लिए, फुटेज मेरे लिए मायने नहीं रखता है, चरित्र मायने रखता है। अगर आप इश्कजादे, बेगम जान में मेरे चरित्र को देखते हैं, तो कहानी में वे ²श्य और क्षण महत्वपूर्ण थे।
उन्होंने कहा कि हॉटस्टार का विशेष सिटकॉम शो द ऑफिस वेब स्पेस मेरे लिए दिलचस्प है और मुझे ओटीटी प्लेटफॉर्म से अच्छे शो ऑफर मिल रहे हैं। तांडव मेरे लिए एक महत्वपूर्ण शो था जो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। मेरे पास ओटीटी के लिए कुछ चीजें हैं और सभी बहुत बहुमुखी और दिलचस्प हैं। अब एक परियोजना चुनने का मेरा पैरामीटर निर्देशकों और कहानीकारों के साथ सहयोग करना है जो एक अभिनेत्री के रूप में मेरी क्षमता का उपयोग करेंगे। मैं नई और रोमांचक भूमिकाओं के साथ चुनौती देना चाहती हूं।
००

यामी गौतम ने पूरी की फिल्म ए थर्सडे की शूटिंग, शेयर किया वीडियो
यामी गौतम पिछले काफी समय से फिल्म ए थर्सडे को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनका एक बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा। जब से उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की है, प्रशंसक इसकी रिलीज की राह देख रहे हैं। अब यामी ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे का एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है।
यामी ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। पूरी टीम की मेहनत से एक फिल्म बनकर तैयार होती है। इतनी प्यारी टीम को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। फिल्म ए थर्सडे के सेट पर बेहद खूबसूरत यादें अपने साथ लेकर जा रही हूं। यामी ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो क्लिप अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जिसे देख दर्शक उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।
इस फिल्म की कहानी नैना जायसवाल नाम की एक प्लेस्कूल टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। यामी फिल्म में इसी भूमिका में दिखेंगी। वह अपने करियर में पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही हैं। इसमें यामी के अलावा अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे। बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। ए थर्सडे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
निर्देशक आदित्य धर से शादी के बाद यामी ने काम पर वापसी की थी। उन्होंने 29 जून को ए थर्सडे की फिर से शूटिंग शुरू की थी। सेट पर उनका काफी अच्छा स्वागत हुआ था, जिसकी झलक उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी दिखाई थी। टीम ने यामी का स्वागत फूल और मिठाई के साथ किया था। यामी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा था, मेरी टीम। जब काम की शुरुआत कुछ इस तरह हो…। शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया।
यामी, अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म दसवीं में दिखेंगी। उन्होंने इस फिल्म में सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है। इसके अलावा वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी। इन दिनों वह इसका प्रमोशन कर रही हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ओह माय गॉड 2 में भी काम कर रही हैं। यामी फिल्म लॉस्ट में भी काम कर रही हैं। इसमें वह क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में दिखेंगी।
००

Shares
error: Content is protected !!