October 27, 2021

हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई राइमा सेन

अपनी इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं अल्लू अर्जुन
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि अल्लू ने बॉलीवुड में काम करने का मन बना लिया है। वह अपनी सफल फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक में एक खास भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, इस फिल्म में मुख्य भूमिका कार्तिक आर्यन निभाएंगे। अब फिल्म में अल्लू की एंट्री से बेशक उनके प्रशंसक फूले नहीं समाएंगे। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
सूत्र ने बताया कि अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक शहजादा के लिए निर्माताओं ने नौ करोड़ रुपये चुकाए हैं। असल फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए थे। वह फिल्म के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। उनकी भूमिका बेशक छोटी होगी, लेकिन वह फिल्म की कहानी का एक अहम हिस्सा होंगे। फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक इस खबर पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन दर्शकों को कार्तिक-अल्लू की जोड़ी काफी पसंद आएगी।
इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन करेंगे। रोहित और उनके लेखकों की टीम ने फिल्म की स्टोरीलाइन को एक नया रूप दिया है। एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने बताया कि महामारी के कारण इस फिल्म के शूटिंग शेड्यूल में कई बदलाव किए गए हैं। फिल्म में कृति सैनन, कार्तिक के साथ रोमांस करती दिखेंगी, वहीं मनीषा कोइराला इसमें कार्तिक की मां का किरदार निभा सकती हैं।
त्रिविक्रम के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने रिलीज होकर बड़ा धमाका किया था। फिल्म की कहानी अल्लू के किरदार बंटू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लगातार अपने पिता द्वारा तिरस्कृत होते हुए बड़ा होता है और अपने असली माता पिता की खोज में लगा रहता है। अंत में बंटू को पता चल जाता है कि उसके असली पिता एक बहुत बड़े व्यापारी हैं, जो वैकुंठपुरमलो नाम के एक आलीशान घर में रह रहे होते हैं।
काम के मोर्चे पर बात करें तो अल्लू जल्द ही फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म आंध्र की पहाडिय़ों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है, जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में पहली बार अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। यह फिल्म 13 अगस्त को रिलीज होगी।
बता दें कि अल्लू ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अरहा की पहली फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने लिखा, अल्लू परिवार को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि चौथी पीढ़ी अल्लू अरहा फिल्म शकुंतलम के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही है। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। अरहा इस फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
००

हेलेन के हिंदी रीमेक के लिए तैयार जान्हवी, अगस्त से शुरू कर सकती हैं शूटिंग
पिछले काफी समय से जान्हवी कपूर सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। भले ही अब तक खुद जान्हवी ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात ना की हो, लेकिन आए दिन इससे जुड़ीं नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। अब खबर है कि जान्हवी ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली है। वह अगस्त से शूट शुरू करने वाली हैं। आइए जानते हैं और क्या जानकारी मिली है।
फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि महिला केंद्रित फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक की इनडोर शूटिंग अगस्त से शुरू होगी इसके बाद फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। प्रोडक्शन टीम फिलहाल इसी तैयारी में लगी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मौजूदा यात्रा प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग विदेश में करने की योजना रद्द हो गई है। फिल्म भारत में ही शूट होगी। जान्हवी अभिनीत इस फिल्म का नाम मिली हो सकता है।
इस फिल्म को जान्हवी के पिता बोनी कपूर जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। चर्चा है कि जान्हवी ने अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अभिनेता मनोज पाहवा इस फिल्म में जान्हवी के पिता की भूमिका निभा सकते हैं। निर्देशक मुथुकुट्टी जेवियर फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं, जो असल फिल्म के निर्देशक थे। फिल्म में जान्हवी की जोड़ी अभिनेता सनी कौशल के साथ बन सकती है।
हेलेन 15 नवंबर, 2019 को रिलीज हुई हिट मलयालम फिल्म है। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म को तमिल में भी बनाया गया है। असल फिल्म में अभिनेत्री अन्ना बेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अल्फ्रेड कुरियन जोसेफ और नोबल बाबू थॉमस ने फिल्म की कहानी लिखी थी। मथुकुट्टी जेवियर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था और प्रोड्यूसर थे विनीत श्रीनिवासन। इस फिल्म की कहानी मध्यमवर्गीय परिवार की एक नौकरीपेशा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।
जान्हवी जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही हें, जिन्होंने फिल्म धड़क से जान्हवी को बॉलीवुड के दर्शन कराए थे। जान्हवी धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इसके अलावा वह फिल्म गुड लक जैरी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ सेन गुप्ता उनकी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म से जान्हवी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।
००

फिल्म ‘आदिपुरुषÓ में किरदार के साथ जिम्मेदारी का अहसास भी: कृति सेनन
अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि उन्हें ‘आदिपुरुषÓ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात से टीम भी भलीभांति परिचित है। ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायणÓ पर आधारित है और इसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।
लंबे समय से इस प्रकार के संवेदनशील मुद्दों को लेकर कई कलाकारों को सोशल मीडिया पर ऑनलाइन आलोचना का शिकार होना पड़ा है क्योंकि दर्शक उन पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे थे। इसी के चलते अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बमÓ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मीÓ किया गया और वेब सीरिज ‘तांडवÓ का एक दृश्य भी विवाद के घेरे में था।
‘आदिपुरुषÓ के कलाकार सैफ अली खान ने भी इस फिल्म पर की गई एक टिप्पणी पर एक साक्षात्कार में माफी मांगी। सेनन ने कहा कि टीम को ‘आदिपुरुषÓ की कहानी को संवेदनशीलता के साथ दिखाने का महत्व पता है। सेनन ने बताया, निश्चित तौर पर हमें एक दायरे के भीतर रहना होगा और हम जो किरदार अदा कर रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी को महसूस करना होगा।
सौभाग्य से मैं एक शानदार निर्देशक के हाथों में हूं, जिन्होंने इस विषय और सभी किरदारों पर खूब जानकारियां जुटाई हैं। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरिजÓ कर रही है और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई। सेनन इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। सेनन की यह पहली ऐसी फि़ल्म है, जिसमें खूब वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है। अभिनेत्री ने कहा कि ब्लू स्क्रीन और क्रोमा पर शूटिंग का ‘बिल्कुल अलग तरह का अनुभवÓ रहा।
००

भूषण कुमार के साथ एक्शन फिल्म कर सकते हैं शाहिद कपूर
शाहिद कपूर ने जब से फिल्म कबीर सिंह में काम किया है, उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बात अलग है कि अब शाहिद बहुत सूझ-बूझ से कदम बढ़ा रहे हैं। फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे शाहिद ने अब बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता भूषण कुमार की एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है। शाहिद को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और अमर बुटाला करेंगे। अमर के साथ शाहिद पिछले काफी समय से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे और अब उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग शाहिद इस साल दिसंबर में शुरू करेंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल को भारत में शूट किया जाएगा और बचे हुए शेड्यूल की शूटिंग विदेश में होगी।
शाहिद जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी राज और डीके की वेब सीरीज में नजर आएंगे। उनके इस वेब शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन शाहिद इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इसके जरिए वह डिजिटल जगत में एंट्री कर रहे हैं। उनकी यह सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इन दिनों शाहिद इसी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। सितंबर में इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद वह फिल्म जर्सी का प्रमोशन शुरू करेंगे।
शाहिद पिछले काफी समय फिल्म महाभारत को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सूत्रों के मुताबिक अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और 2023 में यह फिल्म रिलीज होगी। महाभारत काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग से पहले शाहिद को अच्छी-खासी तैयारी करनी होगी। उन्हें कुछ शारीरिक बदलावों से भी गुजरना होगा। फिल्म में शाहिद महाभारत के सबसे अहम किरदार कर्ण के रूप में दिखेंगे। फिल्म कर्ण के नजरिए से ही दिखाई जाएगी।
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी दिखाई देंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसका हिस्सा हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। इस फिल्म में शाहिद अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ इश्क फरमाते नजर आ सकते हैं।
००

हिंदी सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे डांस नंबर का हिस्सा बन सकती हैं आलिया
फिल्म  आरआरआर पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और हो भी क्यों ना, इस फिल्म से कई बड़े सितारे जो जुड़े हैं। यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इसके जरिए आलिया भट्ट साउथ में कदम रख रही हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक आलिया के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। खबर है कि इस फिल्म में आलिया पर फिल्माया जाने वाला डांस नंबर अब तक का सबसे महंगा डांस सीच्ेंस होगा। आइए पूरी खबर जानते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने पर तकरीबन 3 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है। निर्देशक एस.एस राजमौली ने आलिया के साथ एक भव्य डांस नंबर प्लान किया है, जो कि अब तक का सबसे महंगा डांस नंबर होने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इतना ग्रैंड डांस सीच्ेंस दर्शकों ने किसी हिंदी फिल्म में नहीं देखा होगा। चाहे फिर वो संजय लीला भंसाली की देवदास या राजमौली की फिल्म बाहुबली ही क्यों ना हो।
इस गाने में कलाकारों के कपड़े ही एक करोड़ रुपये के बताए जा रहे हैं। इसे एक एकड़ में फैले क्षेत्र में शूट किया जाएगा। इस डांस सीच्ेंस में आलिया के साथ रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर भी होंगे। आलिया इस महीने के अंत में हैदराबाद पहुंचेंगी, जहां वह इस गाने को शूट करेंगी। उन्हें इस गाने के बारें में कुछ भी जानकारी देने से मना किया गया है। हालांकि, आलिया के करीबी दोस्त ने यह खुलासा कर दिया है।
आलिया फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं। इसमें उनकी जोड़ी राम चरण तेजा के साथ बनी है, जो इसमें तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम का किरदार निभाएंगे। यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो ऐसे गुमनाम हीरो की कहानी है, जिन्होंने पहले नवाब और फिर ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग छेड़ी थी। फिल्म में अजय देवगन और कुछ नामचीन विदेशी कलाकार भी दिखेंगे। मूल रूप से तेलुगु में बन रही यह फिल्म हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी।
आलिया जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। आलिया करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी एक अहम भूमिका निभाएंगी।वह करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई देंगी। आलिया फिल्म डार्लिंग्स का हिस्सा हैं, जो उनके होम प्रोडक्शन के बैनर तले बन सकती है।
००

बिग बॉस 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्ट करेंगे करण जौहर
बिग बॉस टीवी का लोकप्रिय शो माना जाता है। बिग बॉस के चौदहवें सीजन के खत्म होने के बाद से प्रशंसक आगामी सीजन की प्रतीक्षा में हैं। हाल में खबर सामने आई थी कि इस बार बिग बॉस 15 के ओटीटी वर्जन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। शो को ओटीटी पर होस्ट करने के लिए कई हस्तियों के नाम सुर्खियों में थे। अब खबर है कि बिग बॉस 15 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस 15 के डिजिटल वर्जन को करण होस्ट करेंगे। शो को होस्ट करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, फराह खान और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियों के नाम चर्चा में थे। इस शो का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर 8 अगस्त से शुरू हो जाएगा। करण शो में सलमान को रिप्लेस करेंगे। कॉफी विद करण के कई सीजन को होस्ट करने के बाद करण इस बार नई भूमिका में दिखेंगे।
करण ने बिग बॉस 15 को ओटीटी पर होस्ट करने को लेकर कहा, मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे। एक दर्शक के रूप में यह शो मेरे लिए बेहद मनोरंजक है। दशकों से मैंने शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस के साथ यह करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि यह उनकी मां का सपना सच होने जैसा है।
करण ने दावा किया है कि बिग बॉस का ओटीटी संस्करण बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा है कि वह दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। एक सूत्र ने कहा, करण बिग बॉस के प्रारूप का आनंद लेते हैं। इस बार का डिजिटल संस्करण युवा दर्शकों को आकर्षित करेगा। करण शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने डेटिंग शो व्हाट द लव को भी होस्ट किया था।
पिछले कुछ सालों से बिग बॉस का चेहरा रहे सलमान ने कुछ दिन पहले इस शो के डिजिटल वर्जन का पहला ट्रेलर लॉन्च किया था। इसमें उन्होंने कहा था, बिग बॉस का यह सीजन टेलीविजन से 6 सप्ताह पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा कलर्स चैनल पर। वूट पर 6 सप्ताह तक प्रसारण होने के बाद कुछ चुनिंदा प्रतिभागियों के साथ यह शो टीवी पर प्रसारित होगा।
बिग बॉस का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर प्रारूप का अनुसरण करता है। घर के मालिक को बिग बॉस के नाम से जाना जाता है, जिनकी घर में उपस्थिति उनकी आवाज से है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। बता दें कि रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।
००

हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई राइमा
अपनी इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं अल्लू अर्जुन
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि अल्लू ने बॉलीवुड में काम करने का मन बना लिया है। वह अपनी सफल फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक में एक खास भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, इस फिल्म में मुख्य भूमिका कार्तिक आर्यन निभाएंगे। अब फिल्म में अल्लू की एंट्री से बेशक उनके प्रशंसक फूले नहीं समाएंगे। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
सूत्र ने बताया कि अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक शहजादा के लिए निर्माताओं ने नौ करोड़ रुपये चुकाए हैं। असल फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए थे। वह फिल्म के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। उनकी भूमिका बेशक छोटी होगी, लेकिन वह फिल्म की कहानी का एक अहम हिस्सा होंगे। फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक इस खबर पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन दर्शकों को कार्तिक-अल्लू की जोड़ी काफी पसंद आएगी।
इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन करेंगे। रोहित और उनके लेखकों की टीम ने फिल्म की स्टोरीलाइन को एक नया रूप दिया है। एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने बताया कि महामारी के कारण इस फिल्म के शूटिंग शेड्यूल में कई बदलाव किए गए हैं। फिल्म में कृति सैनन, कार्तिक के साथ रोमांस करती दिखेंगी, वहीं मनीषा कोइराला इसमें कार्तिक की मां का किरदार निभा सकती हैं।
त्रिविक्रम के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने रिलीज होकर बड़ा धमाका किया था। फिल्म की कहानी अल्लू के किरदार बंटू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लगातार अपने पिता द्वारा तिरस्कृत होते हुए बड़ा होता है और अपने असली माता पिता की खोज में लगा रहता है। अंत में बंटू को पता चल जाता है कि उसके असली पिता एक बहुत बड़े व्यापारी हैं, जो वैकुंठपुरमलो नाम के एक आलीशान घर में रह रहे होते हैं।
काम के मोर्चे पर बात करें तो अल्लू जल्द ही फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म आंध्र की पहाडिय़ों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है, जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में पहली बार अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। यह फिल्म 13 अगस्त को रिलीज होगी।
बता दें कि अल्लू ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अरहा की पहली फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने लिखा, अल्लू परिवार को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि चौथी पीढ़ी अल्लू अरहा फिल्म शकुंतलम के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही है। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। अरहा इस फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
००

हेलेन के हिंदी रीमेक के लिए तैयार जान्हवी, अगस्त से शुरू कर सकती हैं शूटिंग
पिछले काफी समय से जान्हवी कपूर सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। भले ही अब तक खुद जान्हवी ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात ना की हो, लेकिन आए दिन इससे जुड़ीं नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। अब खबर है कि जान्हवी ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली है। वह अगस्त से शूट शुरू करने वाली हैं। आइए जानते हैं और क्या जानकारी मिली है।
फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि महिला केंद्रित फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक की इनडोर शूटिंग अगस्त से शुरू होगी इसके बाद फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। प्रोडक्शन टीम फिलहाल इसी तैयारी में लगी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मौजूदा यात्रा प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग विदेश में करने की योजना रद्द हो गई है। फिल्म भारत में ही शूट होगी। जान्हवी अभिनीत इस फिल्म का नाम मिली हो सकता है।
इस फिल्म को जान्हवी के पिता बोनी कपूर जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। चर्चा है कि जान्हवी ने अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अभिनेता मनोज पाहवा इस फिल्म में जान्हवी के पिता की भूमिका निभा सकते हैं। निर्देशक मुथुकुट्टी जेवियर फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं, जो असल फिल्म के निर्देशक थे। फिल्म में जान्हवी की जोड़ी अभिनेता सनी कौशल के साथ बन सकती है।
हेलेन 15 नवंबर, 2019 को रिलीज हुई हिट मलयालम फिल्म है। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म को तमिल में भी बनाया गया है। असल फिल्म में अभिनेत्री अन्ना बेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अल्फ्रेड कुरियन जोसेफ और नोबल बाबू थॉमस ने फिल्म की कहानी लिखी थी। मथुकुट्टी जेवियर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था और प्रोड्यूसर थे विनीत श्रीनिवासन। इस फिल्म की कहानी मध्यमवर्गीय परिवार की एक नौकरीपेशा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।
जान्हवी जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही हें, जिन्होंने फिल्म धड़क से जान्हवी को बॉलीवुड के दर्शन कराए थे। जान्हवी धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इसके अलावा वह फिल्म गुड लक जैरी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ सेन गुप्ता उनकी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म से जान्हवी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।
००

फिल्म ‘आदिपुरुषÓ में किरदार के साथ जिम्मेदारी का अहसास भी: कृति सेनन
अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा कि उन्हें ‘आदिपुरुषÓ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात से टीम भी भलीभांति परिचित है। ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायणÓ पर आधारित है और इसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।
लंबे समय से इस प्रकार के संवेदनशील मुद्दों को लेकर कई कलाकारों को सोशल मीडिया पर ऑनलाइन आलोचना का शिकार होना पड़ा है क्योंकि दर्शक उन पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे थे। इसी के चलते अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बमÓ का नाम बदलकर ‘लक्ष्मीÓ किया गया और वेब सीरिज ‘तांडवÓ का एक दृश्य भी विवाद के घेरे में था।
‘आदिपुरुषÓ के कलाकार सैफ अली खान ने भी इस फिल्म पर की गई एक टिप्पणी पर एक साक्षात्कार में माफी मांगी। सेनन ने कहा कि टीम को ‘आदिपुरुषÓ की कहानी को संवेदनशीलता के साथ दिखाने का महत्व पता है। सेनन ने बताया, निश्चित तौर पर हमें एक दायरे के भीतर रहना होगा और हम जो किरदार अदा कर रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी को महसूस करना होगा।
सौभाग्य से मैं एक शानदार निर्देशक के हाथों में हूं, जिन्होंने इस विषय और सभी किरदारों पर खूब जानकारियां जुटाई हैं। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरिजÓ कर रही है और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई। सेनन इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। सेनन की यह पहली ऐसी फि़ल्म है, जिसमें खूब वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है। अभिनेत्री ने कहा कि ब्लू स्क्रीन और क्रोमा पर शूटिंग का ‘बिल्कुल अलग तरह का अनुभवÓ रहा।
००

भूषण कुमार के साथ एक्शन फिल्म कर सकते हैं शाहिद कपूर
शाहिद कपूर ने जब से फिल्म कबीर सिंह में काम किया है, उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बात अलग है कि अब शाहिद बहुत सूझ-बूझ से कदम बढ़ा रहे हैं। फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे शाहिद ने अब बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता भूषण कुमार की एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है। शाहिद को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और अमर बुटाला करेंगे। अमर के साथ शाहिद पिछले काफी समय से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे और अब उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग शाहिद इस साल दिसंबर में शुरू करेंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल को भारत में शूट किया जाएगा और बचे हुए शेड्यूल की शूटिंग विदेश में होगी।
शाहिद जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी राज और डीके की वेब सीरीज में नजर आएंगे। उनके इस वेब शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन शाहिद इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इसके जरिए वह डिजिटल जगत में एंट्री कर रहे हैं। उनकी यह सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इन दिनों शाहिद इसी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। सितंबर में इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद वह फिल्म जर्सी का प्रमोशन शुरू करेंगे।
शाहिद पिछले काफी समय फिल्म महाभारत को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सूत्रों के मुताबिक अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और 2023 में यह फिल्म रिलीज होगी। महाभारत काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग से पहले शाहिद को अच्छी-खासी तैयारी करनी होगी। उन्हें कुछ शारीरिक बदलावों से भी गुजरना होगा। फिल्म में शाहिद महाभारत के सबसे अहम किरदार कर्ण के रूप में दिखेंगे। फिल्म कर्ण के नजरिए से ही दिखाई जाएगी।
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी दिखाई देंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसका हिस्सा हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। इस फिल्म में शाहिद अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ इश्क फरमाते नजर आ सकते हैं।
००

हिंदी सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे डांस नंबर का हिस्सा बन सकती हैं आलिया
फिल्म  आरआरआर पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और हो भी क्यों ना, इस फिल्म से कई बड़े सितारे जो जुड़े हैं। यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इसके जरिए आलिया भट्ट साउथ में कदम रख रही हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक आलिया के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। खबर है कि इस फिल्म में आलिया पर फिल्माया जाने वाला डांस नंबर अब तक का सबसे महंगा डांस सीच्ेंस होगा। आइए पूरी खबर जानते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने पर तकरीबन 3 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है। निर्देशक एस.एस राजमौली ने आलिया के साथ एक भव्य डांस नंबर प्लान किया है, जो कि अब तक का सबसे महंगा डांस नंबर होने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इतना ग्रैंड डांस सीच्ेंस दर्शकों ने किसी हिंदी फिल्म में नहीं देखा होगा। चाहे फिर वो संजय लीला भंसाली की देवदास या राजमौली की फिल्म बाहुबली ही क्यों ना हो।
इस गाने में कलाकारों के कपड़े ही एक करोड़ रुपये के बताए जा रहे हैं। इसे एक एकड़ में फैले क्षेत्र में शूट किया जाएगा। इस डांस सीच्ेंस में आलिया के साथ रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर भी होंगे। आलिया इस महीने के अंत में हैदराबाद पहुंचेंगी, जहां वह इस गाने को शूट करेंगी। उन्हें इस गाने के बारें में कुछ भी जानकारी देने से मना किया गया है। हालांकि, आलिया के करीबी दोस्त ने यह खुलासा कर दिया है।
आलिया फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं। इसमें उनकी जोड़ी राम चरण तेजा के साथ बनी है, जो इसमें तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम का किरदार निभाएंगे। यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो ऐसे गुमनाम हीरो की कहानी है, जिन्होंने पहले नवाब और फिर ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग छेड़ी थी। फिल्म में अजय देवगन और कुछ नामचीन विदेशी कलाकार भी दिखेंगे। मूल रूप से तेलुगु में बन रही यह फिल्म हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी।
आलिया जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। आलिया करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी एक अहम भूमिका निभाएंगी।वह करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई देंगी। आलिया फिल्म डार्लिंग्स का हिस्सा हैं, जो उनके होम प्रोडक्शन के बैनर तले बन सकती है।
००

बिग बॉस 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्ट करेंगे करण जौहर
बिग बॉस टीवी का लोकप्रिय शो माना जाता है। बिग बॉस के चौदहवें सीजन के खत्म होने के बाद से प्रशंसक आगामी सीजन की प्रतीक्षा में हैं। हाल में खबर सामने आई थी कि इस बार बिग बॉस 15 के ओटीटी वर्जन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। शो को ओटीटी पर होस्ट करने के लिए कई हस्तियों के नाम सुर्खियों में थे। अब खबर है कि बिग बॉस 15 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिग बॉस 15 के डिजिटल वर्जन को करण होस्ट करेंगे। शो को होस्ट करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, फराह खान और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियों के नाम चर्चा में थे। इस शो का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर 8 अगस्त से शुरू हो जाएगा। करण शो में सलमान को रिप्लेस करेंगे। कॉफी विद करण के कई सीजन को होस्ट करने के बाद करण इस बार नई भूमिका में दिखेंगे।
करण ने बिग बॉस 15 को ओटीटी पर होस्ट करने को लेकर कहा, मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे। एक दर्शक के रूप में यह शो मेरे लिए बेहद मनोरंजक है। दशकों से मैंने शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस के साथ यह करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि यह उनकी मां का सपना सच होने जैसा है।
करण ने दावा किया है कि बिग बॉस का ओटीटी संस्करण बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा है कि वह दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। एक सूत्र ने कहा, करण बिग बॉस के प्रारूप का आनंद लेते हैं। इस बार का डिजिटल संस्करण युवा दर्शकों को आकर्षित करेगा। करण शो को होस्ट करने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने डेटिंग शो व्हाट द लव को भी होस्ट किया था।
पिछले कुछ सालों से बिग बॉस का चेहरा रहे सलमान ने कुछ दिन पहले इस शो के डिजिटल वर्जन का पहला ट्रेलर लॉन्च किया था। इसमें उन्होंने कहा था, बिग बॉस का यह सीजन टेलीविजन से 6 सप्ताह पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा कलर्स चैनल पर। वूट पर 6 सप्ताह तक प्रसारण होने के बाद कुछ चुनिंदा प्रतिभागियों के साथ यह शो टीवी पर प्रसारित होगा।
बिग बॉस का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर प्रारूप का अनुसरण करता है। घर के मालिक को बिग बॉस के नाम से जाना जाता है, जिनकी घर में उपस्थिति उनकी आवाज से है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। बता दें कि रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।
००

हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई राइमा सेन
अभिनेत्री राइमा सेन अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका फैशन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचता है। अब एक बार फिर से राइमा सेन अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में आई है। राइमा सेन अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में आई हैं। अभिनेत्री राइमा सेन ने एक हाल ही में एक ताजा फोटो शूट करवाया है। जिसमें उनका काफी बोल्ड और हॉट अवतार दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन के फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई वैसे ही वायरल हो होने लगी। अभिनेत्री राइमा सेन ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। जिसमे वो बिना टॉप और टी-शर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। राइमा सेन की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिर्फ डेनिम जैकेट में दिखाई दे रही हैं।
सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन की फोटोशूट की हॉट तस्वीरें सामने आई वैसे ही हंगामा मच गया है। तस्वीरों में वो बिना टीशर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान उनका लुक काफी हॉट और सेक्सी लग रहा है। राइमा सेन ने अपनी कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वो अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही है।
हर तस्वीर एक अलग ही की खूबसूरती दिखाई दे रही है। बीते दिनों उन्हें एक नेटेट टॉप में बिना किसी पैट और शार्ट के तस्वीर शेयर की थी। कई लोगों ने उनके लुक की जमकर तारीफ की थी।
बता दें ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी राइमा सेन अपने बोल्ड फोटोशूट और अवतार के लिए चर्चा में आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आती है।
००

केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि मल्टी-टैलेंटेड हैं नायरा बनर्जी
टेलिविजन पर ऐसे बहुत से खूबसूरत चेहरे हैं जिन पर अक्सर लोगों की नजरें ठहर जाती हैं। ऐसे चेहरों में से एक हैं ऐक्ट्रेस नायरा बनर्जी। नायरा बनर्जी बहुत ज्यादा सीरियलों में नजर तो नहीं आई हैं मगर उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। आइए, दिलकश तस्वीरों के साथ जानते हैं इस खूबसूरत बंगाली नायरा बनर्जी का जन्म मुंबई में 14 मई 1987 को हुआ था। नायरा के पिता एक मैकेनिकल इंजिनियर हैं और भारतीय नौसेना में अधिकारी रह चुके हैं। नायरा की मां वायरॉलजी में रिसर्चर और कॉन्टेंट राइटर रह चुकी हैं।
नायरा केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि मल्टी-टैलेंटेड हैं। नायरा ने मुंबई के एक लॉ कॉलेज से डिग्री ली है। नायरा ने अपनी मां से हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है। नायरा ने कथक डांस भी सीखा है। नायरा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘आ ओक्कुडूÓ से ऐक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद नायरा ने लगातार 3 और तेलुगू फिल्मों में काम किया। फिर नायरा ने हिंदी इंडस्ट्री की तरफ थोड़ा ध्यान दिया। नायरा ने साल 2012 में हिंदी फिल्म ‘कमाल धमाल मालामालÓ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। हालांकि नायरा ज्यादा फिल्मों में टिक नहीं पाईं और उन्होंने अभी तक ‘इश्क ने क्रेजी किया रेÓ और ‘वन नाइट स्टैंडÓ जैसी फिल्मों में ही काम किया है। नायरा ने फिल्म ‘अजहरÓ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। नायरा भले ही बॉलिवुड में अभी तक अपने पैर न जमा पाई हों मगर साउथ की इंडस्ट्री में उनका खूब नाम है। नायरा 15 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम किया है जिनमें केवल तेलुगू ही नहीं बल्कि कन्नड़, तमिल और मलयालम फिल्में भी शामिल हैं। नायरा ने हिंदी टेलिविजन का जैसे ही रुख किया वैसे ही वह लोगों की नजरों में आ गईं। नायरा ने सीरियल ‘दिव्य दृष्टिÓ से हिंदी टीवी में कदम रखा। इसके बाद नायरा ने कॉमिडी सीरियल ‘एक्सक्यूज मी मैडमÓ में काम किया जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी। फिल्मों और टीवी के अलावा नायरा ने वेब सीरीज में भी अपने कदम रख दिए हैं। नायरा ने ऑल्ट बालाजी के ‘जुबान संभालकेÓ और ‘हेलोजीÓ में काम किया है। इसके अलावा नायरा ने जी5 की सीरीज ‘स्काईफायरÓ में भी काम किया है। सेन
अभिनेत्री राइमा सेन अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका फैशन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचता है। अब एक बार फिर से राइमा सेन अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में आई है। राइमा सेन अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में आई हैं। अभिनेत्री राइमा सेन ने एक हाल ही में एक ताजा फोटो शूट करवाया है। जिसमें उनका काफी बोल्ड और हॉट अवतार दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन के फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई वैसे ही वायरल हो होने लगी। अभिनेत्री राइमा सेन ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। जिसमे वो बिना टॉप और टी-शर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। राइमा सेन की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिर्फ डेनिम जैकेट में दिखाई दे रही हैं।
सोशल मीडिया पर जैसे ही राइमा सेन की फोटोशूट की हॉट तस्वीरें सामने आई वैसे ही हंगामा मच गया है। तस्वीरों में वो बिना टीशर्ट के सिर्फ डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान उनका लुक काफी हॉट और सेक्सी लग रहा है। राइमा सेन ने अपनी कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वो अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही है।
हर तस्वीर एक अलग ही की खूबसूरती दिखाई दे रही है। बीते दिनों उन्हें एक नेटेट टॉप में बिना किसी पैट और शार्ट के तस्वीर शेयर की थी। कई लोगों ने उनके लुक की जमकर तारीफ की थी।
बता दें ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी राइमा सेन अपने बोल्ड फोटोशूट और अवतार के लिए चर्चा में आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आती है।
००

केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि मल्टी-टैलेंटेड हैं नायरा बनर्जी
टेलिविजन पर ऐसे बहुत से खूबसूरत चेहरे हैं जिन पर अक्सर लोगों की नजरें ठहर जाती हैं। ऐसे चेहरों में से एक हैं ऐक्ट्रेस नायरा बनर्जी। नायरा बनर्जी बहुत ज्यादा सीरियलों में नजर तो नहीं आई हैं मगर उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। आइए, दिलकश तस्वीरों के साथ जानते हैं इस खूबसूरत बंगाली नायरा बनर्जी का जन्म मुंबई में 14 मई 1987 को हुआ था। नायरा के पिता एक मैकेनिकल इंजिनियर हैं और भारतीय नौसेना में अधिकारी रह चुके हैं। नायरा की मां वायरॉलजी में रिसर्चर और कॉन्टेंट राइटर रह चुकी हैं।
नायरा केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि मल्टी-टैलेंटेड हैं। नायरा ने मुंबई के एक लॉ कॉलेज से डिग्री ली है। नायरा ने अपनी मां से हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है। नायरा ने कथक डांस भी सीखा है। नायरा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘आ ओक्कुडूÓ से ऐक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद नायरा ने लगातार 3 और तेलुगू फिल्मों में काम किया। फिर नायरा ने हिंदी इंडस्ट्री की तरफ थोड़ा ध्यान दिया। नायरा ने साल 2012 में हिंदी फिल्म ‘कमाल धमाल मालामालÓ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। हालांकि नायरा ज्यादा फिल्मों में टिक नहीं पाईं और उन्होंने अभी तक ‘इश्क ने क्रेजी किया रेÓ और ‘वन नाइट स्टैंडÓ जैसी फिल्मों में ही काम किया है। नायरा ने फिल्म ‘अजहरÓ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। नायरा भले ही बॉलिवुड में अभी तक अपने पैर न जमा पाई हों मगर साउथ की इंडस्ट्री में उनका खूब नाम है। नायरा 15 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम किया है जिनमें केवल तेलुगू ही नहीं बल्कि कन्नड़, तमिल और मलयालम फिल्में भी शामिल हैं। नायरा ने हिंदी टेलिविजन का जैसे ही रुख किया वैसे ही वह लोगों की नजरों में आ गईं। नायरा ने सीरियल ‘दिव्य दृष्टिÓ से हिंदी टीवी में कदम रखा। इसके बाद नायरा ने कॉमिडी सीरियल ‘एक्सक्यूज मी मैडमÓ में काम किया जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी। फिल्मों और टीवी के अलावा नायरा ने वेब सीरीज में भी अपने कदम रख दिए हैं। नायरा ने ऑल्ट बालाजी के ‘जुबान संभालकेÓ और ‘हेलोजीÓ में काम किया है। इसके अलावा नायरा ने जी5 की सीरीज ‘स्काईफायरÓ में भी काम किया है।

Shares
error: Content is protected !!