March 28, 2024

शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में दिखा रश्मि देसाई का ग्लैमरस अंदाज

विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक अगले साल 30 सितंबर को होगी रिलीज, ऋतिक-सैफ आएंगे नजर
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल में ऋतिक विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी दिखेंगे। अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर ऋतिक भरपूर एक्शन के अवतार में दर्शकों के सामने आएंगे।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ऋतिक और सैफ तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक में अभिनय करेंगे। पुष्कर और गायत्री की जोड़ी इस फिल्म का निर्देशन करेगी, जिन्होंने ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन किया था। यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक होगी।
रिपोर्ट में भी दावा किया गया था कि यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। एक सूत्र ने बताया, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 30 सितंबर, 2022 को विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। फिल्म की टीम को भरोसा है कि यह फिल्म तब तक तैयार हो जाएगी। गांधी जयंती (2 अक्टूबर) और दशहरा (5 अक्टूबर) दोनों त्योहार रिलीज वीके में ही आते हैं।
ऋतिक की फाइटर पहले 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी। अब लगता है कि इसकी रिलीज डेट टाल दी जाएगी। यह फिल्म विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक से पहले या बाद में रिलीज हो सकती है। विक्रम वेधा की हिन्दी रीमेक को रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अभी फिल्म की हिन्दी रीमेक का नाम तय नहीं किया गया है। फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति को लीड रोल में देखा गया था। इस फिल्म में माधवन ने एक पुलिस ऑफिसर और विजय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया था। विजय एक ऐसे गैंगस्टर की भूमिका में दिखे थे, जो हर बार पुलिस को अपनी जिंदगी की कुछ कहानियां सुनाकर बच निकल जाता है। अब इसकी हिन्दी रीमेक में सैफ को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाएगा, जबकि ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे।
००

हॉलीवुड में उड़ान की है आलिया भट्ट की तैयारी, साइन की इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट जो हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं वह अब हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं. जी हां, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपने पंख उड़ाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया ने एक लीडिंग इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी डब्ल्यूएमई के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.
आलिया भट्ट अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर अपना फोकस करना चाहती हैं इस एजेंसी से जुडऩे के बाद. बता दें कि आलिया का करियर ग्राफ पिछले कुछ दिनों से काफी ऊपर बढ़ रहा है. एक के बाद एक वह कई हिट फिल्में दे रही हैं. आलिया ने अब तक 4 फिल्ममेयर अवॉर्ड्स जीत लिए है. हाल ही में उन्हें फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था.
आलिया के पास अभी कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म की है जिसे संजय लीला भंसाली ने बनाई है. गंगूबाई काठियावाड़ी रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है. बहुत ही कम उम्र में गंगूबाई को वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया था. लेकिन इसके बाद वह कैसे सेक्स वर्कर्स और बच्चों की भलाई के लिए लड़ीं ये सब फिल्म में दिखाया गया है.
इसके अलावा वह ब्रहमास्त्र में नजर आएंगी जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो गई. ये एक सुपरहीरो टाइप की फिल्म होगी.
डार्लिंग्स में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए वह बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह और विजय वर्मा नजर आएंगे.
आलिया ने हाल ही में नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया के अलावा रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. ये एक अलग लव स्टोरी होने वाली है जिसमें आलिया, रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं.
००

दिनेश विजान की फिल्म में कार्तिक और रश्मिका मंदाना की बन सकती है जोड़ी
भले ही कार्तिक आर्यन निर्माता करण जौहर के कैंप से बाहर हो गए हों, लेकिन इससे उनका स्टारडम जरा भी प्रभावित नहीं हुआ है। वह लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब खबर है कि कार्तिक एक बार फिर निर्माता दिनेश विजान की फिल्म में नजर आएंगे और खास बात यह है कि इस फिल्म में वह साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिख सकते हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो अभिनेत्री।
कार्तिक हाल ही में दिनेश विजान के दफ्तर में पहुंचे, जिसके बाद उनके साथ फिल्म करने की चर्चाओं का बाजार गरम हो गया। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले ही साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, दिनेश विजान के दफ्तर पहुंची थीं। कयास लगाए जाने लगे हैं कि निर्माता कार्तिक और रश्मिका को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी के साथ रश्मिका के हाथ तीसरी हिंदी फिल्म लगने की कयासबाजी भी शुरू हो गई है।
कार्तिक दिनेश विजान के साथ लुका छुपी जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में वह कृति सैनन के साथ इश्क फरमाते दिखे थे। अब कार्तिक और दिनेश विजान लुका छुपी का दूसरा पार्ट लुका छुपी 2 लाने की तैयारी में हैं और वे इसे लेकर इशारा भी कर चुके हैं। खबर तो यह भी है कि इसी फिल्म के लिए कार्तिक के साथ रश्मिका को लेने की बात चल रही है।
बात करें रश्मिका मंदाना की तो वह पहले ही दो बॉलीवुड फिल्में साइन कर चुकी हैं। उनकी एक फिल्म है मिशन मजनू, जिसमें उनकी जोड़ी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनी है। रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म के निर्माता हैं। रश्मिका की दूसरी फिल्म है गुडबाय, जिसके निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं विकास बहल। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
कार्तिक जल्द ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म सत्यनारायण की कथा लेकर आ रहे हैं। वह अनीस बाज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। कार्तिक निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू के रीमेक शहजादा में नजर आएंगे। कार्तिक फिल्म धमाका में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते दिखेंगे। इस फिल्म में वह पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं।
००

रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गुरमीत चौधरी का नया सॉन्ग बरसात की धुन
बरसात के इस खूबसूरत मौसम में गुरमीत चौधरी का नया रोमांटिक म्यूजिक वीडियो बरसात की धुन आज रिलीज हो गया है जो यकीनन आपके मूड को रोमांस से भर देगा। गाने के सीन में दिखाई गई खूबसूरत वादियां और गुरमीत चौधरी की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा संग केमिस्ट्री गाने में चार चांद लगा रही हैं।
बरसात की धुन सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, आपके मॉनसून को और भी खूबसूरत और मैजिकल बनाने के लिए प्तबरसात की धुन यहाँ है। सॉन्ग आउट।
खूबसूरत वादियां, गुरमीत और करिश्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही जुबिन नौटियाल की मखमली आवाज गाने को एकदम परफेक्ट बना रहीं हैं। गाने की लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखें हैं, म्यूजिक रोचक कोहली ने कंपोज किया है।
आशीष पांडा ने इस म्यूजिक वीडियो को बहुत ही खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। गाने को टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि इसे अबतक 5.6 मिलियन बार देखा जा चुका है।
गाने का व्यूज लगातार तेजी से बढ़ रहा है और साथ ही यह सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। गाने को मिल रहे प्यार और रिस्पांस को देखकर लग रहा है कि जल्द ही यह सॉन्ग एक नया रिकॉर्ड बना सकता है।
००

रश्मिका मंदाना ने साउथ के टॉप ऐक्टर्स को पीछे छोड़ा, इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हो गए 19.4 मिलियन
साउथ में अपनी खूबसूरती और जबरदस्त ऐक्टिंग से लोगों दका दिल जीतने वाली ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अब बॉलिवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनकी देशभर में और सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उन्होंने काजल अग्रवाल, सामंथा अक्किनेनी और विजय देवरकोंडा को इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया।
काजल के अभी पिक्चर शेयरिंग ऐप पर 19 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो सामंथा के 17.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। विजय के 12.5 मिलियन फैंस हैं। अब बात बात करें रश्मिका की तो उनके इंस्टाग्राम पर 19.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।
रश्मिका मंदाना ‘मिशन मजनूÓ से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी। फिल्म भारत के सबसे साहसिक मिशन और रियल इवेंट्स पर बेस्ड है। इसके अलावा वह ‘गुडबायÓ में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ नजर आएंगी।
अमिताभ बच्चन संग काम करने का अनुभव
अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए रश्मिका ने कहा था कि वह बिग बी के साथ काम करके बेहद खुश हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि करियर के शुरुआती दिनों में ही उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिलेगा।
००

अलौकिक देसाई की सीता में कोई नई अभिनेत्री निभाएंगी सीता का किरदार
काफी समय से अलौकिक देसाई की फिल्म सीता चर्चा में है। इस फिल्म में रामायण की कहानी को सीता के दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा। हाल में इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए किसी नई अभिनेत्री को चुना जाएगा। फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस बात की जानकारी दी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म सीता में कोई नया चेहरा सीता का किरदार निभा सकती हैं। विजयेंद्र ने बताया कि अभी तक सीता की भूमिका के लिए कास्टिंग नहीं की गई है। उन्होंने कहा, हमने अभी यह तय नहीं किया है कि सीता माता का किरदार कौन अभिनेत्री निभाएंगी। हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। सूत्र ने कहा कि फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है, क्योंकि स्थापित चेहरे को दर्शक स्वीकार नहीं करेंगे।
एक सूत्र ने कहा, रामानंद सागर के सीरियल रामायण में जब अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था, तो दर्शक उनके चेहरे से परिचित नहीं थे। इसी वजह से दर्शकों ने तहे दिल से उन्हें सीता के रूप में स्वीकार किया था। यदि आज दीपिका पादुकोण फिल्म में सीता का किरदार निभाती हैं, तो दर्शक सीता को नहीं, बल्कि दीपिका को देख रहे होंगे। इसी के मद्देनजर सीता का रोल किसी नई अभिनेत्री को मिल सकता है।
हाल में खबर आई थी कि माता सीता का किरदार निभाने के लिए मेकर्स ने करीना कपूर को अप्रोच किया है। इसके बाद खुद फिल्म के लेखक विजयेंद्र ने खबर को अफवाह बताया था। ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि करीना ने मेकर्स से इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया था। बताया गया था कि मेकर्स इतनी अधिक फीस देने में सक्षम नहीं होंगे।
हाल में अलौकिक ने फिल्म सीता- द इनकार्नेशन का आधिकारिक ऐलान किया था। यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म की पटकथा बाहुबली के लेखक विजयेंद्र ने लिखी है और इसके निर्देशन की जिम्मेदारी अलौकिक निभाने वाले हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म बतायी जा रही है। यह फिल्म अन्य रामायण पर आधारित फिल्मों से अलग होगी, क्योंकि इसमें सीता पर फोकस किया गया है।
००

शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में दिखा रश्मि देसाई का ग्लैमरस अंदाज
एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। रश्मि देसाई को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है । उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनका लेटेस्ट अंदाज़ फैन्स की नींदें उड़ाता रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे रश्मि का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। इन फोजोट में एक्ट्रेस फ्रॉक में नजर आ रही हैं। इनमें उनका लुक तो देखते ही बनता है। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही रश्मि देसाई ने कैप्शन लिखा है, क्लासी हों लेकिन भड़ास भी हो।  इन तस्वीरों में रश्मि देसाई ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है, जिसके साथ उन्होंने अपने चिक्स को ब्लश की मदद से हाइलाइट करते हुए मूव लिप शेड लगाया है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म जुदाई से साल 2004 में की थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से कदम रखा था। यही वह सीरियल है जिसके बाद आज रश्मि घर-घर में मशहूर हो गई हैं।  रश्मि दिल से दिलतक, इश्ककारंगसफेद, अधूरी कहानी हमारी, नच बलिए 7 और खतरों के खिलाड़ी 6, बिग बॉस 13 जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके बार रश्मि ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज की तारीख में टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  बात करें पर्सनल लाइफ की तो रश्मि देसाई की शादी टीवी एक्टर नंदीश संधू से हुई थी, लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. आखिरी बार रश्मि को एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4 में देखा गया है। फि़लहाल रश्मि अब तमाम अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।
००

रिद्धि डोगरा ने शुरू की असुर 2 की शूटिंग
वेब सिरीज असुर 2 की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। इस मल्टीस्टारर वेब सिरीज में अरशद वारसी, बरुन सोबती, अनुप्रिया गोयनका, ऋद्धि डोगरा, शारिब हाशमी, अमेय वाघ, पवन चोपड़ा, गौरव अरोड़ा, दीपक काजिर, विशेष बंसल, देव्यांश तापुरिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में अरशद वारसी ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी।
और अब रिद्धि डोगरा ने ऑन सेट अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीर में अमेय वाघ भी नजर आए। रिद्धि ने पोस्ट के जरिए अपनी उत्सुकता जाहिर की और से शूटिंग का हिस्सा बनने की जानकारी दी। पिछले साल सिरीज के पहले सीजन को रिलीज किया गया था। सिरीज की कहानी में पौराणिक कथाओं को आज के समय से जोड़कर दिखाया जा रहा है।
गौरव शुक्ला, विनय छावल और निरेन भट्ट ने सिरीज की कहानी लिखी हैं और ओनी सेन ने सिरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं। सिरीज को वूट पर रिलीज किया जाना है। पांच एपिसोड्स के साथ सिरीज़ के पहले सीजन को रिलीज किया गया था। देखना होगा सीजन 2 कितना खास होगा।
बता दें कि, रिद्धि डोगरा हाल ही में आल्ट बालाजी की सिरीज द् मैरिड वुमेन में नजर आई थी। जिसमे रिद्धि ने आस्था नाम का किरदार निभाया था। रिद्धि की पर्फोर्मेंस को सिरीज में खूब पसंद किया गया। रिद्धि के अलावा इस सिरीज में मोनिका डोगरा ने मुख्य भूमिका निभाया था। वहीं असुर सिरीज में भी रिद्धि की पर्फोर्मेंस फैंस को पसंद आई।