March 29, 2024

तनुज गर्ग की फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ रोमांस कर सकती हैं विद्या बालन

 

तनुज गर्ग की फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ रोमांस कर सकती हैं विद्या बालन
विद्या बालन बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हैं। शेरनी के जरिए उन्होंने फिर यह साबित कर दिया है कि वह अपने दम पर फिल्म हिट करने का माद्दा रखती हैं। पिछले कुछ समय से चर्चा है कि विद्या एक बार फिर फिल्म तुम्हारी सुलु के निर्माताओं के साथ काम करने वाली हैं। अब इस फिल्म में उनके हीरो का नाम भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं फिल्म में किस अभिनेता के नाम पर हो रही है चर्चा।
तुम्हारी सुलु के बाद विद्या बालन निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ दोबारा अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रही हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में विद्या के साथ अभिनेता प्रतीक गांधी को साइन किया गया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें विद्या पहली बार पर्दे पर प्रतीक के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी। कहा जा रहा है कि यह एक ऐसी कहानी है, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी।
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में एक नहीं, बल्कि दो जोडिय़ां नजर आएंगी। विद्या और प्रतीक की जोड़ी पर तो निर्माताओं की मुहर लग चुकी है, लेकिन दूसरी जोड़ी का चयन फिलहाल नहीं हुआ है। जल्द ही फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू होगा। बता दें कि इसके जरिए तनुज गर्ग निर्देशन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं। इस साल के अंत में मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसके लिए 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल तय किया गया है।
विद्या एक अन्य फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ शेफाली शाह भी नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी सुरेश त्रिवेणी संभाल रहे हैं, जिन्होंने तुम्हारी सुलु का निर्देशन किया था। दूसरी तरफ फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विक्रम मल्होत्रा, जो विद्या अभिनीत शेरनी के प्रोडक्शन का जिम्मा उठा चुके हैं। विद्या जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नुसरत भरूचा भी नजर आ सकती हैं।
प्रतीक गांधी की बात करें तो वह गुजराती सिनेमा और रंगमंच का जाना-पहचाना नाम हैं। प्रतीक हिंदी, अंग्रेजी और कई गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन वेब सीरीज स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी से उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया। यह सीरीज उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। इन दिनों प्रतीक निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स में काम कर रहे हैं। इसमें रिचा चड्ढा भी उनके साथ नजर आएंगी।
००लक्ष्मी के बाद फिल्म में प्रोड्यूसर व एक्टर की भूमिका में दिखेंगे तुषार कपूर
तुषार कपूर फिल्म जगत के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन किया है। एक्टिंग के अलावा फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी उन्होंने अपनी किस्मत अजमायी है। पिछले साल आई अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी से तुषार ने फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। खबरों की मानें तो लक्ष्मी के बाद तुषार अपनी अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। वह फिल्म में अभिनय करते भी नजर आ सकते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, तुषार अपनी अगली फिल्म का जल्द ऐलान कर सकते हैं, जिसका निर्माण वह खुद करेंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रोड्यूसर के साथ-साथ वह एक्टर की दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। एक सूत्र ने कहा, तुषार अपने एक प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने में लगे हैं। सभी डिटेल्स के आने के बाद वह आने वाले कुछ सप्ताह में वह इसका आधिकारिक ऐलान करेंगे।
सूत्र ने आगे बताया कि अभी फिल्म के बारे में किसी तरह का कयास लगाना जल्दबाजी होगा। बताया जा रहा है कि तुषार की इस फिल्म का सह-निर्माण शबीना खान करेंगी। फिल्म से संबंधित विस्तृत जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
अक्षय अभिनीत फिल्म लक्ष्मी पिछले साल नवंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया था। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा, मनु ऋ षि और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म तमिल फिल्म कंचना की हिन्दी रीमेक है। तुषार ने इस फिल्म से प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू किया था।
तुषार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आएंगे। वह फिल्म मरीच के साथ दर्शकों के बीच हाजिर होंगे। इस फिल्म में वह पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वह निर्देशक रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी गोलमाल के पांचवें पार्ट गोलमाल 5 में भी अहम भूमिका निभाएंगे। उन्हें गोलमाल, क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, ढोल, गोलमाल रिटर्न्स और गोलमाल 3 जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है।
००

अक्षय के बाद अजय देवगन की फिल्म में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर
बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को हिलाने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां बता दें कि अजय देवगन इन दिनों कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और एक के बाद एक फिल्में उनकी रिलीज होने वाली है। जिसमे अजय देवगन की एक सुपरहीरो फिल्म भी है। जिसका निर्माण यशराज बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन एक सुपरहीरो के रोल में दिखाई देने वाले हैं। अजय देवगन के अलावा चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे भी इस फिल्म में दिखाई देने वाले है।
जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे। अहान पांडे को यशराज बैनर की टैलेंट कंपनी ने साइन किया है और बड़े स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी भी कर रहे हैं।
अब इसी बीच अजय देवगन की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अजय देवगन और अहान पांडे के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली हैं। मानुषी छिल्लर ने इससे पहले यशराज बैनर की दो फिल्में पहले ही साइन कर चुकी हैं। जिसमें अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म है।
दूसरी फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। अब ऐसा लग रहा है कि मानुषी छिल्लर यशराज बैनर की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई है। अब अजय देवगन की सुपर हीरो फिल्म के लिए भी मानुषी को कास्ट कर लिया गया है।
हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तैयार सामने नहीं हुआ है। यशराज बैनर तले बनी फिल्म में मानुषी छिल्लर अहान पांडे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे, उनका अहम रोल होगा। हाल बता दें मानुषी छिल्लर ने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की थी। ये उनकी तीसरी फिल्म है।
००

ऋतिक रोशन ने फैंस को दिया खास तोहफा, वीडियो शेयर कर दिखाई ‘कृष 4Ó की झलक
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सुपरहीरो बनकर सबका दिल जीता है. उनकी कृष सीरीज फैंस को बहुत पसंद आई है. आज कृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. ऋतिक की कृष 4 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है वह एक्टर से अक्सर इस बारे में पूछते थे. अब ऋतिक ने फैंस की ये इच्छा पूरी कर दी है और कृष 4 की अनाउंसमेंट कर दी है.
ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है. वीडियो में ऋतिक रोशन ने कृष के नए मास्क की झलक दिखाई है साथ ही आखिरी में ये बताया है कि कृष को 15 साल पूरे हो गए हैं. ऋतिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अतीत खत्म हो गया है. देखते हैं भविष्य में क्या आता है. कृष 4.
ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट करके ऋतिक को बधाई दी है. टाइगर श्रॉफ ने फायर इमोजी पोस्ट की हैं. वहीं एक फैन ने लिखा इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.
आपको बता दें इस सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया थी जिसे राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. जिसके बाद वह कृष और कृष 3 लेकर आए थे. कृष में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आईं थी. फिल्म के 15 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर किया था. कृष की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा था- वह फिल्म जिसके साथ हमे 15 साल पहले प्यार हो गया था. आज कृष को 15 साल हो गए हैं. एक फिल्म जो एक्शन, रोमांस और इमोशन्स से भरपूर थी.
फिल्ममेकर राकेश रोशन ने साल 2018 में कृष 4 की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने कहा था कि क्रिसमस 2020 पर यह फिल्म रिलीज होगी. मगर ऐसा हो नहीं पाया.
ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष 4 की शूटिंग फिल्म वॉर की रिलीज के बाद करेंगे. वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी. ऋतिक ने कहा था कि वॉर के बाद मैं अपने पिता के साथ बैठने वाला हूं और कृष 4 पर काम करना शुरू करेंगे. हमने इसे थोड़ा साइड कर दिया था क्योंकि वह रिकवर कर रहे हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. वह इस फिल्म की अनाउंसमेंट पहले ही कर चुके हैं.
००

श्रीजीत मुखर्जी ने किया राहुल ढोलकिया को रिप्लेस, डायरेक्ट करेंगे तापसी पन्नू की ‘शाबाश मि_ूÓ
तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मि_ू का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को पहले राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है जिसके बाद में उन्होंने स्टेटमेंट जारी करके जानकारी दी है. शाबाश मि_ू महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है जिसे अब श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे.
राहुल ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को क्यों छोड़ा है. उन्होंने कहा- कुछ फिल्में होती हैं जिन्हें आप करना चाहते हैं. शाबाश मि_ू वो फिल्म थी. जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो मैंने फैसला लिया था कि ये फिल्म मुझे करनी थी. यह डेढ़ साल पहले की बात है. दुभाग्यवश मुझे ये जर्नी नवंबर 2019 में शुरू करनी थी. मैं प्रिया एवन द्वारा लिखित और अजीत अंधारे द्वारा सोची कहानी को डायरेक्ट नहीं कर पाउंगा.
राहुल ने आगे कहा- इस फिल्म से जुड़ी मेरी कई खास यादें हैं. जिन्हें याद कर इस नोट को दिखते समय मैं इमोशनल हो गया. यह फिल्म हमेशा से पैशन के बारे में थी. मिताली राज के पैशन के बारे में, जो बेहतरीन इंडियन वुमेन क्रिकेटर हैं, उनकी कहानी जिसे हम बताने की कोशिश कर रहे थे. स्टूडियो हेड अजीत के पैशन की जो कोविड और लॉकडाउन में हमारे साथ डिसकशन के लिए बैठा करते थे. प्रिया जैसी राइटर के जिसने क्रिकेट और इमोशन के बीच संतुलन बिठाया. तापसी पन्नू के पैशन जिन्होंने क्रिकेट खेलना सीखा. उनके साथ शूटिंग करना शानदार था. टीम के हर मेंबर, एक्टर, प्लेयर का पैशन जो अपने सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहा था.
दुर्भाग्यवश अब मैं इस सपने का हिस्सा नहीं बन पाउंगा लेकिन मैं हमेशा उनके सपने के लिए उनके साथ रहूंगा. कोविड से सभी के शेड्यूल को खराब कर दिया. मेरा कुछ अलग नहीं है. अजीत का फिल्म को प्लान है और इसे कैसे रिलीज करें. मैं उन्हें और टीम को शुभकामनाएं देता हूं.
श्रीजीत मुखर्जी की बात करें तो उन्होंने विद्या बालन की फिल्म बेगम जान को डायरेक्ट किया था.  वह कई बंगाली फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं.
००

टाइगर श्रॉफ ने फोटोशूट में दिखाए सिक्स पैक एब्स
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. टाइगर के वर्कआउट वाले पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं. फैंस अक्सर उनसे उनकी फिटनेस का राज पूछते रहते हैं. टाइगर ने आज अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं.
टाइगर ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में टाइगर हवा में हाथ फैलाए पोज करते नजर आ रहे हैं. फोटो में टाइगर की शर्ट के बटन खुले हुए हैं और उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं. टाइगर की इस तस्वीर से उनके फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं.
टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-डब्बू रतनानी ने मानसून से पहले ही बारिश बना दी. इस फन शूट के लिए शुक्रिया. टाइगर की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. हिमेश रेशमिया ने कमेंट किया- वाओ.. वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट की. इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
आपको बता दें टाइगर से पहले आलिया भट्ट, विक्की कौशल, विद्या बालन, कियारा आडवाणी, अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी सहित कई सेलेब्स डब्बू रतनानी के इस साल के कैलैंडर शूट का हिस्सा बने हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. यह फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं.
टाइगर श्रॉफ कुछ समय पहले अपनी खास दोस्त दिशा पाटनी के साथ वेकेशन पर मालदीव गए थे. जहां की तस्वीरें दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि वेकेशन की कभी दोनों साथ में तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं. हाल ही में दिशा पाटनी का बर्थडे भी टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा ने मिलकर सेलिब्रेट किया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार बागी 3 में नजर आए थे. वह जल्द ही हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आने वाले हैं. दोनों ही फिल्मों से टाइगर के लुक सामने आ चुके हैं. टाइगर की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.