October 27, 2021

जुबिन नौटियाल म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना सपना सच होने जैसा:शेरीन सिंह

डिजिटल स्पेस का फायदा उठा रही हैं श्वेता त्रिपाठी
अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि वह हमेशा ओटीटी प्लेटफॉर्म की विविध विशेषताओं से अवगत रही हैं।
श्वेता को वेब-स्पेस में मिजार्पुर, मेड इन हेवन और लाखों मैं एक जैसे प्रोजेक्ट में उनके काम के लिए जाना जाता है। उनका आगामी काम भी ओटीटी स्पेस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
श्वेता ने कहा, मैं हमेशा ओटीटी प्लेटफार्मों की विशाल और विविध विशेषताओं से अवगत रही हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैं कंटेंट के माध्यम के कारण खुद को प्रतिबंधित करने में विश्वास नहीं करती हूं, जिसका मैं हिस्सा बनूंगी।
उन्होंने आगे कहा: बिना किसी संदेह के, डिजिटल स्पेस आज फलफूल रहा है और मुझे यकीन है कि भविष्य में भी ऐसा होना जारी रखेगा और इसे जल्दी से अपनाने से मुझे इतनी बड़ी और समृद्ध चीज का हिस्सा बनने के लिए आभारी महसूस होता है।
श्वेता वर्तमान में दो प्रोजेक्ट- ये काली काली आंखें और एस्केप लाइव की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।
ये काली काली आंखें में ताहिर राज भसीन भी हैं जबकि एस्केप लाइव में साउथ स्टार सिद्धार्थ हैं।
००

बेहतर करने के लिए प्रतिस्पर्धा खुद से होनी चाहिए:राजेश श्रृंगारपुरे
टेलीविजन शो पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में मल्हार राव होल्कर की भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजेश श्रृंगारपुरे का कहना है कि शोबिज एक प्रतिस्पर्धी उद्योग है, लेकिन बेहतर करने के लिए प्रतिस्पर्धा खुद से होनी चाहिए।
होल्कर ने कहा यह एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल है जिसमें हम रहते हैं। लेकिन मेरा ²ढ़ विश्वास है कि जीवन में सफल होने के लिए किसी को अपने और अपने विश्वास के प्रति सच्चा होना चाहिए। बेहतर करने के लिए प्रतिस्पर्धा खुद के साथ होनी चाहिए। पुण्यश्लोक अहिल्याबाई जैसे शो का हिस्सा होना मेरे विश्वास की पुष्टि करता है।
अभिनेता का कहना है कि वह अपने पास किसी भी तरह की निगेटिविटी नहीं आने देते हैं।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो केअभिनेता ने कहा, आखिरकार, मैं इस तरह के विचारों में नहीं रहता कि मुझसे बेहतर कौन था। मैं पीछे मुड़कर देखता हूं कि मैं कल से कितना बेहतर था। यह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से लागू होता है।
००

एक साधारण सी प्रेम कहानी का अनुभव करना चाहती हैं रूपल त्यागी
टेलीविजन अभिनेत्री रूपल त्यागी ने कहा है कि वह बचपन से अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी के बारे में सुनकर और सोचकर बड़ी हुई हैं। वह उस दौर में वापस जाना चाहती हैं और सच्ची प्रेम कहानियों का हिस्सा बनना चाहती हैं। उनके माता-पिता किस तरह से मिले और उनकी डेटिंग कैसे शुरू हुई, इसका जिक्र करते हुए रूपल ने कहा, मेरे पापा अपने दोस्तों के साथ ड्राइविंग कर रहे थे और मेरी मां मेरी मौसी के साथ सड़क के किनारे पैदल जा रही थीं। पापा ने उनकी तरफ देखा और उन्हें उनके बारे में अधिक जानने की तलब हुई।
वह आगे कहती हैं, इसलिए उन्होंने एक ही समय पर उस इलाके का चक्कर लगाना शुरू कर दिया ताकि वह मम्मी को दोबारा देख सके। हालांकि पापा में मम्मी से बात करने की हिम्मत नहीं, तो मम्मी ने ही उनसे जाकर पूछ डाला कि वह रोज उन्हें क्यों देखते हैं और इस तरह से दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरूआत हुई।
रूपल का मानना है कि आज की पीढ़ी में इस तरह का रोमांस देखने को नहीं मिलता है।
वह कहती हैं, मैं वाकई में उस दौर में वापस जाना चाहती हूं और इस तरह की किसी प्रेम कहानी का अनुभव करना चाहती हूं, जहां लड़का वाकई में आपको जानना चाहता है, आपको पाने की कोशिश करता है। मुझे लगता है कि आज की हमारी पीढ़ी में इस तरह का प्यार कहीं मिसिंग है।
रूपल इस वक्त टेलीविजन धारावाहिक रंजू की बेटियां में दिखाई दे रही हैं, जिसे दंगल टीवी पर प्रसारित किया जाता है।
००

जाह्नवी कपूर मिस्ट्री बॉय का हाथ थामें आईं नजर
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ ईशान खट्टर नजर आए थे. सैराट फिल्म का हिंदी रीमेक धड़क को फैंस ने पसंद किया था और जाह्नवी को भी सराहा गया था. इस फिल्म के बाद से जाह्नवी की झोली में कई फिल्में हैं. इसी बीच फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ने एक मिस्ट्री बॉय के साथ की फोटो शेयर की है.
दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटोज से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसको देखकर फैंस अपने दिल थामने वाले हैं.
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर की है, उसमें वह बिकिनी में बोल्ड लुक दिखाई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें से पहली फोटो में वह गीले बालों को सवांरती दिख रही हैं. जबकि दूसरी फोटो जिस पर सभी की निगाह टिक गई है. इस फोटो में वह किसी मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रही हैं.
फोटो में एक्ट्रेस किसी मिस्ट्री बॉय का हाथ पकड़े दौड़ती दिख रही हैं. खास बात ये है कि इस फोटो को बैक से लिया गया है. फोटो में मिस्ट्री बॉय भी शर्ट लेस नजर आ रहा है. इसके अलावा एक फोटो में एक्ट्रेस बैठी नजर आ रही हैं. जाह्नवी की ये फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार चाहने वालों को पसंद आ रहा है.
हालांकि सभी के मन में सवाल है कि एक्ट्रेस के साथ जो है वो कौन तो आपको बता दें कि कयास है कि ओरहान अवात्रामणि के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. ओरहान अवात्रामणि  के साथ की जाह्नवी की पहले भी फोटो वायरल हो रही हैं. दोनो बेस्टफ्रेंड बताए जाते हैं. हालांकि अभी हम साफ नहीं कह सकते हैं कि जाह्नवी के साथ फोटो में ओरहान अवात्रामणि  ही हैं.
हाल ही में एक्ट्रेस को रूही फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई दिए थे. फिल्म में वह एक नए अवतार में दिखाई दी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों दोस्ताना 2 को लेकर सुर्खियों में हाल ही में इस फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर किया गया है. वैसे बता दें कि धड़क के वक्त जाह्नवी का नाम ईशान खट्टर से जुड़ चुका है, हालांकि दोनों ने खुद को हमेशा दोस्त बताया.
००

जगमे थांदीराम में सुरुली का किरदार निभा रहे हैं धनुष, सामने आया फर्स्ट लुक
साउथ के स्टार धनुष नेटफ्लिक्स पर धमाका करने को तैयार हैं. दरअसल, धनुष की नई फिल्म आने वाली है जगमे थांदीराम. इस फिल्म में धनुष, सुरुली का किरदार निभा रहे हैं जो एक गैंगस्टर है. यहां तक की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ये किरदार काफी पॉपुलर हो गया है.
ट्विटर पर उनका लुक काफी छाया हुआ है. ऑरेंज कलर के ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में धनुष का रफ लुक देखकर फैंस खुश हो गए हैं. बता दें कि ये फिल्म 190 देशों में 17 भाषा में रिलीज होगी. ये एक बड़े पैमाने में रिलीज हो रही है और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
फिल्म का ऑडियो ट्रैक लॉन्च कर दिया गया जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं.
इस फिल्म के बारे में बात करते हुए धनुष ने कहा था, मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहा हूं. फाइनली अब ये फिल्म लोगों तक पहुंचने वाली है और मैं काफी एक्साइटेड हूं. काश ये फिल्म थोड़ी बेहतर सिचुएशन में रिलीज होती. बस इसी बात से थोड़ा दुखी हूं.
धनुष को लगता है कि ये फिल्म इस मुश्किल समय में लोगों का स्ट्रेस कम करने में मदद करेगी. उन्होंने कहा था, ‘फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सभी परेशान हैं और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से उनका स्ट्रेस कम होगा.Ó
धनुष ने अपने किरदार को लेकर कहा, ‘मैं सुरुलि को बहुत पसंद करता हूं. मैंने तो कार्तिक से सुरुली के सीक्वल के बारे में कहा है. मुझे ये करेक्टर इतना पसंद आया है. मुझे लगता है कि मेरे फैंस को ये फिल्म पसंद आएगी. यहां तक की फैंस के अलावा बाकी लोगों को भी फिल्म पसंद आएगी.Ó
उन्होंने ऑडियंस से कम्पोजर संतोश नारायणन के बैकग्राउंड स्कोर पर भी ध्यान रखने को कहा है. उन्होंने कहा, ‘संतोश ने फिल्म में इतना कुछ एड किया है. उन्होंने शानदार काम किया है. ये सब आप फिल्म में देखेंगे.Ó
००

कृति सैनन को अपने नाजुक दिल के लिए है किसी की तलाश
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर अपना रोमांटिक मूड शेयर किया। कृति ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बहन नूपुर सैनन के साथ चलती कार में बैठी हुईं चेहरे के अजीब भावों को बनाते हुए देखी जा सकती हैं और वहीं बैकग्राउंड में हेमंत कुमार का गाया लोकप्रिय गीत है अपना दिल तो आवारा बज रहा है।
वीडियो में कृति एक टी शर्ट पहने हुई हैं।
अभिनेत्री ने अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, मेरा नाजुक दिल उसके पास तब तक सुरक्षित है, जब तक कि उसे कोई मिल नहीं जाता!
हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि मुंबई की बारिश ने उन्हें एक रोमांटिक मूड में छोड़ दिया है और वह उस व्यक्ति के लिए तरस रही हैं।
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ख्यालों में खोई हुई अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की।
अभिनेत्री ने दो लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, मुंबई की बारिश से ज्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं, पर सिंगल लोग तो सिर्फ दिन में सपने ही देख सकते हैं। मेरे लिए कौन बना है? प्लीज सामने आओ ना।
००

साक्षी मलिक अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रही हैं धमाल
लीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटीÓ के फेमस गाने ‘बम डिगी डिगीÓ में नजर आ चुकीं साक्षी मलिक इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों और बोल्ड लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। साक्षी ने कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटीÓ से ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को अक्सर इम्प्रेस करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस साक्षी मलिक एक बार फिर अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं, उनके फैन्स उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
मॉडल और एक्ट्रेस साक्षी मलिक के इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और प्रशंसकों को उनके स्टाइल स्टेटमेंट से प्यार है। साक्षी के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। साक्षी के इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक साक्षी का हर अंदाज देखने को मिलता है। साक्षी मलिक अपने कातिलाना अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रही हैं।
साक्षी मलिक की तस्वीरें वायरल होते ही इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। वायरल तस्वीरों में साक्षी पूल किनारे नजर आ रही हैं। साक्षी की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनके फैन्स के लिए एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल है।
साक्षी मलिक का जन्म 22 जनवरी 1993 को उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ था। उत्तर प्रदेश के कानपुर की साक्षी मलिक मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं। साक्षी ने अपने करियर की शुरूआत टीवी विज्ञापनों के माध्यम से की थी।
जिसके बाद फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटीÓ फिल्म के एक गाने ‘बॉम डिग्गी डिग्गीÓ ने उन्हें रातों रात बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा बना दिया। इस गाने में वह कुछ सेकंड के लिए नजर आई थी लेकिन चश्मों के साथ उनकी खूबसूरती को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया था। इस गाने के रिलीज़ होने के बाद उनके सोशल मीडिया पर फोल्लोवर एकदम से ही बढऩे शुरू हो गए। अभिनेत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही सुर्खियों में रही हैं।
साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी भी अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों से प्रभावित करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। साक्षी को यात्रा करना और तस्वीरें पोस्ट करना बहुत पसंद है।
साक्षी मलिक इंटरनेट पर सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। अपने शानदार फिगर और मनमोहक मुस्कान के लिए जानी जाने वाली साक्षी मलिक अपने प्रशंसकों को लुभाना जानती हैं। इंटरनेट पर परफेक्ट आई कैंडी, साक्षी मलिक ने अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
कई तस्वीरों में साक्षी मलिक अट्रैक्टिव आउटफिट पहने हुए समुद्र के किनारे मस्ती करते हुए दिख रही हैं। हालही में साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साक्षी मलिक सोशल मीडिया पर अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों से हंगामा मचा रही हैं। इस ड्रेस में साक्षी अपनी परफेक्ट फिगर से बॉलीवुड सुंदरियों को मात देती नजर रही हैं।
अभिनेत्री साक्षी मलिक इस फोटो में स्ट्रैपलेस ऑरेंज ड्रेस में अपने गॉर्जियस लुक्स के साथ अपने फैन्स को एंटरटेन करते हुए नजर आ रही हैं। साक्षी की इन फोटोज को खूब लाइक मिल रहे हैं। साक्षी ने अभी तक अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है और उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।
००

जुबिन नौटियाल म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना सपना सच होने जैसा:शेरीन सिंह
शेरीन सिंह गुरमीत चौधरी के साथ जुबिन नौटियाल के आगामी प्रेम गीत बेदर्दी से प्यार का के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। नवोदित अभिनेत्री का कहना है कि गायक के संगीत वीडियो में काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। शेरीन ने कहा, बेदर्दी से प्यार का की पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। मैं इस टीम का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं। मैं हमेशा जुबिन के गानों की प्रशंसक रही हूं और एक जुबिन के गाने का हिस्सा होना एक सपन के सच होने जैसा है।
वह वीडियो में गुरमीत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी, जो दिल टूटने वाले नायक की भूमिका निभाता है। गाने को सुरम्य देहरादून और मसूरी में शूट किया गया है।
मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ मीत ब्रदर्स द्वारा रचित इस प्रेम गीत में कशिश वोहरा और अल्तमश फराज भी हैं और यह 8 जून को रिलीज होगा।
जुबिन नौटियाल की आवाज में रिकॉर्ड किए गए गाने के बारे में मीत ब्रोस ने कहा, इस ट्रैक में राग सिर्फ गीतों के साथ बहता है। यह बहुत आकर्षक है और आपको एक अलग समय और स्थान पर ले जाएगा।
जुबिन को लगता है कि गीत में भावपूर्ण और साथ ही कठोर तत्व हैं, और इसे पुरानी दुनिया के चार्म से हाईलाइट किया गया है। गायक ने कहा कि बेदर्दी से प्यार का भावपूर्ण राग और कठोर गीतों का एक सुंदर मिश्रण है। इसमें पुरानी दुनिया का आकर्षण है।
गाने को देहरादून और मसूरी के लोकेशंस पर शूट किया गया है।

Shares
error: Content is protected !!