March 29, 2024

अंकिता चौहान ने फिल्म बीए पास 3 से बॉलीवुड में ली एंट्री

खुद को मजबूत कीजिए और ताकतवर होकर वापस आइए:शिल्पा शेट्टी
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को इंटरनेट पर समय बिताने वालों (नेटिजन्स) के लिए एक सलाह साझा करते हुए कहा कि हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं, तो फिर सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। शिल्पा ने खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लोगों को प्रोत्साहित किया।
अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड-19 से जूझ रहे व्यक्ति के साथ हैं या फिर जो संसाधनों को खोजने में दूसरों की मदद कर रहे हैं। मैं समझ सकती हूं कि यह लड़ाई हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं है। कुछ समय के लिए छुट्टी लें। आपको मानसिक रूप से एक ऐसी जगह पर होना चाहिए, जहां आपको अनुमति मिले कि आप सोचें और दूसरों की मदद करने के लिए फिट रहें। अपने आपको मजबूत करने के लिए जो हो सकता है करें और मजबूत होकर वापस लौटें। मजबूत रहिए, सुरक्षित रहिए।
शिल्पा की सलाह ऐसे समय में सामने आई है, जब उनके पति राज कुंद्रा, बच्चे समीशा और वियान के अलावा उनकी मां सुनंदा शेट्टी और साथ ही ससुराल पक्ष के भी कई लोग कोविड-19 से जूझ रहे हैं। हालांकि शिल्पा की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। मगर उनके परिवार के सदस्य घर पर ही आइसोलेशन में हैं।
००

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का क्लाइमेक्स सीक्वेंस होगा सबसे धमाकेदार!
सलमान खान की हर फिल्म का अंत धमाकेदार होता है। पिछले दशक में उनकी लगभग सभी फिल्मों के क्लाइमेक्स सीक्वेंस एक्शन से भरपूर रहे हैं। यही हाल उनकी नवीनतम पेशकश राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का है। फिल्म की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्र के मुताबिक, राधे का क्लाइमेक्स सीक्वेंस सबसे व्यापक, कठिन और खतरनाक ²श्यों में से एक है। संपूर्ण सीक्वेंस जो हाल के समय में सबसे प्रत्याशित और बहुप्रतीक्षित से फिल्म से ईलेक्टरीफाइंग सीन है, उसे गोवा में शूट किया गया है। सूत्र के अनुसार, एक्शन निर्देशक की जुड़वा जोड़ी, अनबरिव के लिए यह सीन काफी चुनौतीपूर्ण था, जिन्हें निर्माताओं ने फिल्म के क्लाइमेक्स ²श्यों को निर्देशित करने के लिए टीम में शामिल किया था। इसे एक अच्छी तरह से निर्देशित और शॉट सीक्वेंस बनाने के लिए, फिल्म निमार्ताओं ने कई हाई-एंड मोटरसाइकिल, कार, हेलीकाप्टर, आदि के साथ इसे अंजाम दिया है। फिल्म के प्रति प्रत्याशा को ध्यान में रखते हुए, यह प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित फाइनल सीन होगा।
फिल्म के फाइनल सीन की शूटिंग में बहुत तैयारी और समय लगा था। हमें इस तरह के भव्य पैमाने की फिल्म के लिए कई चीजों पर चिंतन, विचार और सुधार करना पड़ा। लंबी चर्चा के बाद, क्लाइमेक्स सीन को अंजाम दिया गया था।
रणदीप हुड्डा, जो फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने साझा किया हमने गोवा में क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए हैवी-ड्यूटी ²श्यों की शूटिंग की थी। बहुत सारे हेलीकॉप्टर, कार और बाइक शामिल थे, इसलिए हमें कई बार रिहर्सल करनी पड़ी। यह एक एक्शन से भरपूर क्लाइमेक्स है और हम शूटिंग के अंत तक पूरी तरह से थक जाते थे।
राधे में रणदीप हुड्डा एक अलग किरदार में नजर आएंगे। उनके द्वारा निभाए गए किरदार राणा में एक मेनसिंग और सैडिक स्ट्रीक है। रणदीप ने अलग-अलग भावनाओं के साथ कई किरदार निभाए हैं। राधे में, वह एक विलक्षण खलनायक है जो फिल्म के कथानक में महत्वपूर्ण स्थान पर है, जिसे दर्शक निश्चित रूप से देखने के लिए उत्सुक होंगे।
सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।
सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को जी5 पर पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।
००

दिशा और टाइगर के रिश्ते पर पहली बार जैकी श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी
इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे मशहूर और चर्चित का कपल है जो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। ये दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन आज तक कभी भी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। जब भी इन दोनों से उनके रिश्ते के बारे में बात की जाती है तो ये दोनों एक दूसरे को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताते हैं। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते हैं।
इसके अलावा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ कई बार एक साथ वेकेशन मनाने के लिए भी गए हैं। अब ऐसे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के रिलेशन स्टेटस के बारे में खुलासा किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ आने वाले दिनों में सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं।
जिसमें जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भाई-बहन की भूमिका में दिखाई देने वाले है। ऐसे में जब उनसे सवाल पूछा गया कि, दिशा ने जैकी श्रॉफ को कैसे संबोधित किया। इस पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा कि, कोई भी किसी को नाम से नहीं बुलाता। जब दो लोग एक साथ होते हैं तो नाम नहीं लेते हैं। कहने के लिए कुछ भी नहीं है।
लेकिन जहां तक मुझे याद है मुझे लगता है दिशा में कुछ अफसरों पर मुझे सर कहा था। अंकल बहुत अलग सा लगता है मैं आप के बाप का भाई कैसे हो सकता हूं। दोनों के परिवार अलग हैं। अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के काम की तो वो आने वाले दिनों में भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।
००

पुराने हिट गाने को फिर से पेश करना एक बड़ी चुनौती : भरत गोयल
संगीतकार भरत गोयल का कहना है कि एक पुराने हिट गाने को फिर से पेश करना हमेशा एक चुनौती होती है, क्योंकि आपको न केवल गीत के निर्माण के लिए, बल्कि रचना और उसके रचनात्मक भाग (क्रिएटिव पार्ट) के साथ भी न्याय करने की जरूरत होती है। गोयल ने पुराने नदीम-श्रवण हिट इक बेवफा को रिक्रिएट (फिर से बनाना) किया है, जो मूल रूप से 2005 में अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म बेवफा में सोनू निगम द्वारा गाया गया था।
गोएल ने कहा, एक प्रतिष्ठित गीत का रिक्रिएशन हमेशा एक चुनौती होती है, क्योंकि आपको मूल ट्रैक की प्रतिष्ठा के साथ जीना होता है, खासकर जब पुराने ट्रैक को बहुत पसंद किया जाता है। इसलिए, यह एक बड़ी चुनौती है, लेकिन हमने अपनी पूरी कोशिश की और हम जो अर्जित करने में कामयाब रहे, उससे हम काफी प्रसन्न हैं।
रीक्रिएटेड वर्जन को नवोदित गायक समीर खान द्वारा गाया गया है और कौशल किशोर द्वारा लिखा किया गया है। संगीत वीडियो में अभिनेता सिद्धार्थ गुप्ता, क्रिस्टल डिसूजा और अक्षय खारोडिया हैं। इस गाने को फिरोज खान द्वारा सह-निर्मित और प्रोग्राम किया गया है।
लॉकडाउन के दौरान ही गीत की रचना, निर्माण, लेखन और इसे रिकॉर्ड किया गया है। गोयल का कहना है कि जूम और फोन कॉल पर चीजों का प्रबंधन काफी कठिन रहा, हालांकि वह इसे आसानी से करने में कामयाब रहे।
उन्होंने कहा कि इक बेवफा का उनका वर्जन भावनात्मक होने के साथ ही एक उदास और विश्वासघात वाइब पेश करेगा।
संगीतकार गोयल ने कहा कि कौशल ने ट्रैक लिखने का एक अभूतपूर्व काम किया है। यह एक गहन गीत है और उन्होंने बहुत गहरे और सार्थक शब्द लिखे हैं।
००

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर के फैंस के लिए मेकर्स ने की बड़े सरप्राइज की प्लानिंग
साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों कई फिल्मों का निर्माण कर रही है जिसका इंतजार देशभर के दर्शकों को बढ़ी बेसब्री से है। इसी लिस्ट में अभिनेता विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर भी शामिल है। बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसका ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा एक धमाकेदार अवतार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। विजय देवरकोंडा के अलावा अभिनेत्री अनन्या पांडे अहम रोल में नजर आएंगी।
अब विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां बता दें कि फिल्म के मेकर्स जल्द ही दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देने वाले है। खबरों के अनुसार ऐसा कहाजा रहा है कि अभिनेता विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर मेकर्स की फिल्म को लेकर कुछ खास प्लानिंग की है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लाइगर के डायरेक्टर ने विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करने की खबरें सामने आ रही है।
बता दें कि अभिनेता विजय देवरकोंडा का जन्मदिन इसी 9 मई को है। ऐसे में मेकर्स ने खास प्लानिंग की है। हो सकता है कि, मेकर फिल्म का टीजर या पोस्टर रिलीज कर सकते। हालांकि ये अभी तय नहीं हो पाया है। ये तो अब अभिनेता के जन्मदिन पर ही पता चलेगा। बता दें कि फिल्म लाइगर को दिल राजू और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है।
००

कृति सेनन की फिल्म हो सकती हैं ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज
बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन आने वाले दिनों में कई फिल्मों से नजर आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग वो पिछले काफी समय से कर रही है। कृति सेनन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में मिमि फिल्म भी शामिल है। जो पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें सामने आती रहती है। बता दें कि फिल्म का ऐलान काफी समय पहले ही मेकर्स ने कर दिया था। जिसका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था। अब कृति सेनन की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।
खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि कृति की फिल्म जल्दी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन ने किया है। जिसमें कृति सेनन का किरदार बेहद अलग है। इसमें अभिनेत्री एक सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी का भ्ीा अहम रोल होने वाला है।
फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि, फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती। जिसके लिए इन दिनों मेकर्स की ओटीटी प्लेटफार्म से बात भी चल रही है। हालांकि बता दें कि फिल्म की रिलीज पर कोई भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि मेकर्स की तरफ से नहीं किया गया है। इस वक्त देश में कोरोना वायरस की वजह से हालात काफी खराब हैं। देश के कई राज्यों में सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया है।
जिसकी वजह से मेकर्स अब अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को भी मेकर्स ने टाल दिया है। अगर हम बात करें कृति की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वो जल्द ही वरुण धवन की फिल्म भेडिय़ा में नजर आने वाली है। अक्षय कुमार के बच्चन पांडे और प्रभास के साथ आदि पुरूष फिल्म में नजर आने वाली हैं।
००

अंकिता चौहान ने फिल्म बीए पास 3 से बॉलीवुड में ली एंट्री
बॉलीवुड फिल्मों में बीए पास ने एक नया ट्रेंड शुरू किया था। फि़ल्म की कहानी और इसकी बेबाकी की वजह से फि़ल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उसके पार्ट 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस पेश की थी और अब निर्देशक निर्माता नरेंद्र सिंह बीए पास फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट बीए पास 3 लेकर आ रहे हैं. हालांकि यह फिल्म 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मगर इसका ट्रेलर आउट कर दिया गया है जिसे खूब पसंद किया गया. इस फि़ल्म से ऐक्ट्रेस अंकिता चौहान बॉलीवुड में इंट्री हुई। जी हां, यह अंकिता की डेब्यू फि़ल्म है और वह इस मूवी को लेकर बेहद उत्साहित थी। वह कहती हैं मैं अपनी डेब्यू फिल्म बीए पास 3 को लेकर सुपर एक्साइटेड थी। जैसा कि सबको पता है कि बीए पास अपने आप में एक बड़ा ब्रांड है, मुझे उम्मीद है कि सभी को इस फि़ल्म में मेरा काम पसन्द आया होगा।
आपको बता दें कि यह फिल्म फिल्मी बॉक्स एप पर 1 मई को रिलीज हुई. इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नरेंद्र सिंह हैं। इसकी कहानी दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा लिखी गई है और इंडस्ट्री के मशहूर छायाकार अनमोल धीमान द्वारा इसे फिल्माया गया है. इसके संगीतकार अल्ताफ-मन्नी हैं। फि़ल्म में अहम भूमिका में सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू हैं। अंकिता चौहान का रोल इस फि़ल्म में काफी चैलेंजिंग थी मगर वो इसे अपने करियर की बेहतरीन लांचिंग फि़ल्म मानती हैं। बीए पास 3 की कहानी ऐसे अनवांछित रिलेशनशिप के बारे में है, जो रिश्ते बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी मिलती है. बी ए पास 3 एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जब वह एक शादीशुदा औरत के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाता है, तो उसकी जिंदगी कैसे बदल जाती है।गौरतलब है कि अंकिता चौहान के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। बीए पास 3 के बाद पिंग पोंग चैनल के लिए उनकी एक शार्ट फि़ल्म द रिटर्न गिफ्ट रिलीज होने वाली है। एमएक्स प्लेयर पर उनकी एक वेब सीरीज द डेथ वारंट भी जल्द रिलीज की जाएगी। अंकिता चौहान एक और फि़ल्म भी कर रही हैं जिसकी शूटिंग लॉक डाउन के बाद शुरू होगी। अंकिता चौहान के कई अल्बम जैसे नैनों की शरारत और भोले भोले यूट्यूब पर मौजूद हैं और जल्द ही कई म्यूजि़क वीडियो रिलीज होने वाले हैं।
००

महामारी से टेलीविजन उद्योग को नुकसान: वैष्णवी धनराज
अभिनेत्री वैष्णवी धनराज, जो अपने शो आपकी नजरों ने समझा में नम्रता का किरदार निभा रही हैं, उनका कहना है कि महामारी के दौरान टेलीविजन उद्योग को नुकसान उठाना पड़ रहा है, लेकिन इसमें शामिल सभी लोग वापस लडऩे के लिए तैयार हैं।
उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि इस उद्योग की सबसे अच्छी बात है कि हर किसी के लिए यहां काम है। यह शोबिज का हिस्सा बनने के लिए बहुत अच्छा चरण है। मुझे पता है कि महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है, लेकिन हम वापस लड़ रहे हैं। चीजें जल्द ही बेहतर होंगी।
इस बीच, अभिनेत्री ने कहा कि उनका शो काफी लोकप्रियता बटोर रहा है क्योंकि वे नए कंटेंट के साथ दर्शको के सामने आए हैं।
उन्होंने कहा, लोग ऐसा कुछ भी नहीं देखना चाहेंगे जो उन्होंने पहले देखा हो या पसंद नहीं करते हों। इसलिए, दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया और रोमांचक लाने की चुनौती होती है जिसे लोग अपने समय से जोड़ कर देख सकें । इस शो के लेखकों और रचनाकारों की टीम शो के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है।
००