November 27, 2021

फैशन के दौर में खूबसूरत दिखने के लिए, स्किन के अनुसार करें सनग्लासेस का इस्तेमाल

आखरीआंख

फैशन के दौर में लोग अपने पहनावे पर अधिक ध्यान देते है।ऐसे में एक चीज और होती है, जो कि आपको आकर्षक दिखाने में मदद करती है।यह आपका सनग्लास है, जिसका इस्तेमाल आप आंखों का धूप से बचाने के लिए करते है।लेकिन आप यदि अपनी स्क्नि के अनुसान सनग्लासेज का इस्तेमाल करते है, तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग सकते है।
लेंस का रंग—
आपके धूप के चश्मे का आपकी त्वचा की टोन से सही मिलान होना आवश्यक है।इसके लिए चश्में का फ्रेम और लेंस के रंग आपकी त्वचा की टोन से मैच करें।ऐसी नहीं करने से आपका पूरा लुक संभावित रूप से खराब हो सकता है।धूप में निकलते समय अधिकत्तर लोग सनग्लास का इस्तेमाल करते है।इसलिए आप खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए धूप के चश्मे का इस्तेमाल करते समय इस बात का खास ध्यान रखें कि यह आपकी स्किन से मेल खाता हुआ दिखाई दें।
चश्में का फ्रेम—
इससे आपके चेहरे की खूबसूरती बढ़ती है और आप आकर्षक दिखाई देते है। याद रखें, आपकी त्वचा टोन आपके चेहरे के लिए कैनवास सेट करती है, और आपके धूप के चश्मे के रंग विपरीत या पूरक होना आपके लुक को बिगड सकता है।यदि आपकी त्वचा सांवली है, तो आप धूप के चश्में को सुनहरा-आधारित फ्रेम चुनकर अपनी त्वचा को अनुसार चेहरे की खूबसरूती को बढ़ सकते है।इसके लिए आप पीला, भूरा, लाल, नारंगी रंग का चश्में के फ्रेम का इस्तेमाल कर सकते है क्योंकि यह रंग सांवली त्वचा को आकर्षक दिखाने में मदद करते है। अगर आपकी स्किन टोन अछी है तो ब्लू-बेस्ड फ्रेम वाले सनग्लासेस सबसे अछे हैं।आप अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए हरा, काला, ग्रे, गुलाबी, चांदी और बैंगनी रंग के फ्रेम वाले धूप के चश्में का इस्तेमाल कर सकते है।

Shares
error: Content is protected !!