April 20, 2024

कार्तिक-कियारा की भूल भुलैया 2 में तब्बू के पति बनेंगे ये पॉप्युलर टीवी ऐक्टर

आखरीआंख
कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद अब दोबारा कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुय भूमिकाओं वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी दिसंबर या जनवरी के महीने से शुरू हो सकती है। अब यह बात तो सभी को पता है कि फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू भी मुय भूमिका में हैं लेकिन अब एक और टीवी ऐक्टर का नाम सामने आ रहा है जो फिल्म में तब्बू के पति की भूमिका निभाएंगे।
जी हां, खबर है कि एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में मिहिर विरानी के नाम से मशहूर हुए ऐक्टर अमर उपाध्याय फिल्म में तब्बू के पति का किरदार निभाएंगे। इस खबर को कन्फर्म करते हुए अमर उपाध्याय ने बताया, फिल्म में मैं कुंवरसा का किरदार निभा रहा हूं जो राजा का बेटा और तब्बू का पति है। हम लोग दिसंबर के लास्ट वीक या जनवरी की शुरुआत से फिल्म की शूटिंग शुरू करने का प्लान बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी और यह लगभग 25 दिन चलेगी।
वैसे पहले ये भी कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं क्योंकि पिछली फिल्म भुल भुलैया का मुय आकर्षण अक्षय कुमार ही थे। हालांकि अभी तक अनीस बमी ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है। यह भी खबर है कि ऑरिजल भूल भुलैया के दो गाने भी इस सील में रीक्रिएट किए जाएंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज कर दी जाएगी।
००

डिजिटल पैरा डांस शो होस्ट करेंगे राम चरण, प्रभुदेवा और फराह
तेलुगू अभिनेता राम चरण, कोरियोग्राफर-फिल्मकार व अभिनेता प्रभुदेवा और कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान एक डिजिटल पैरा डांस शो की मेजबानी करेंगे। शो का शीर्षक हील योरलाइफ थ्रू डांस है। यह शो विशेष रूप से दिव्यांगों के लिए है और इन कठिन समय के दौरान मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए है।
राम चरण ने कहा, हील योरलाइफ थ्रू डांस प्रेरणा और सकारात्मकता का जश्न मनाता है। हमारा देश कई प्रतिभाशाली लोगों से भरा हुआ है, जो बाधाओं के बीच जीवन की चुनौती के साथ विजेता बनते हैं। हम इन असाधारण रूप से प्रतिभाशाली लोगों को एक साथ लाना चाहते थे। मुझे यकीन है कि यह प्रतिभागियों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक प्रेरक अनुभव होगा।
उन्होंने आगे कहा, अभी हम जिस कठिन समय का सामना कर रहे हैं, उसे देखते हुए, मानसिक कल्याण के बारे में सभी को शिक्षित करना आवश्यक है। इस तेज भागती जि़ंदगी में जो हम जीते हैं, बहुत से लोग सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपने शौक, जो तनाव को कम करने वाला होता है, उसे नजरअंदाज करते हैं। हील योरलाइफ थ्रू डांस उनके स्वास्थ्य की अछी देखभाल करने के लिए एक रिमांइडर है। डांस हमारे विचारों में बहुत अधिक सकारात्मकता लाता है और हमें उस कठिन वास्तविकता से भर देता है जिसका हमें दिन-प्रतिदिन सामना करना पड़ता है।
००

शहनाज गिल ने पंजाबी प्रतिभा के लिए दरवाजे खोले : शहजाद देओल
मॉडल शहजाद देओल का कहना है कि बिग बॉस 14 के घर में पहली बार पगड़ीधारी सरदार के तौर पर प्रवेश करना समान की बात है। शहजाद ने बताया, शो में अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए एक समान की बात है। पगड़ीधारी पहले सरदार के रूप में घर में प्रवेश करना बड़ी बात है, पगड़ी मेरी सबसे बड़ी पहचान होने के साथ-साथ मेरी यूएसपी भी है।
इससे पहले 2012 में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बिग बॉस के घर में पहले पगड़ीधारी सिख के रूप में दिखाई दिए थे, लेकिन राजनीतिक प्रतिबद्धताओं के चलते उन्हें कुछ दिनों में ही शो छोडऩा पड़ा था।
शहजाद ने बिग बॉस 13 की प्रतियोगी पंजाबी गायक शहनाज गिल की सराहना की। शहजाद ने कहा, मैं शहनाज की बहुत सराहना करता हूं क्योंकि उन्होंने पिछले सीजन में उसने पंजाब और पंजाबियों को बेहद खूबसूरत तरीके से पेश किया था। उन्होंने हिंदी मनोरंजन उद्योग, विशेष रूप से बिग बॉस में पंजाबी प्रतिभाओं के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।
बिग बॉस में आने से पहले शहजाद मॉडल हंट शो टॉप मॉडल इंडिया और रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस में देखे गए थे।
००

फातिमा सना शेख की इछा, शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ होना चाहती हैं क्वारंटीन
फातिमा सना शेख ने आमिर खान स्टारर दंगल में अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर अछी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उन्होंने बताया कि शाहरुख खान पर उनका क्रश है।
फातिमा ने बताया कि वह शाहरुख खान अैर रणवीर सिंह के साथ ारंटीन होना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि शाहरुख उनके सबसे बड़े क्रश हैं। वहीं, रणवीर के बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत एंटरटेनिंग और टैलंटेड हैं। फातिमा ने कहा, मैं देखना चाहूंगी कि रणवीर कैसे काम करते हैं। वह क्या करते हैं। इतनी एनर्जी लाते कहां से हो?
फातिमा ने अपने मजेदार निकनेस पर भी बात की। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें फातिमा नाम होने के कारण फैटी बुलाते हैं। ऐक्ट्रेस के मुताबिक, जब वह दुबली-पतली थीं, तब उन्हें उनकी एक दोस्त छिपकली बुलाती थी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कोविड-19 के कारण अब फातिमा की अगली फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।
००

आखिर क्यों रात में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रही आलिया भट्ट, सामने आया कारण
देश में फरवरी महीने के मध्य से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संया में लगातार इजाफा देखने को मिला है। जिसकी वजह से भारत में बाकी इंडस्टी सहित फिल्म इंडस्ट्री पर भी असर पड़ा और फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लग गई। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब देश में करीब 7 महीने तक सिनेमा हॉल बंद रहे। हालांकि अब सरकार ने भी सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत दे दी है। वहीं फिल्म मेकर्स, प्रोड्यूसर्स और कलाकारों ने भी अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग को शुरू कर दिया है। हालांकि इस दौरान सभी की सुरक्षा का भी विषेश ध्यान दिया जा रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता आलिया भट्ट ने भी अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन यहां पर सबसे खास बात ये है कि आलिया अपनी इस फिल्म की शूटिंग रात में कर रही है।
गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के कुछ सीन्स ऐसे है जिसकी शूटिंग रात में ही होनी है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने जहां से फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग बंद की थी ठीक वहीं से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है जिससे कन्टीन्यूटी में कोई परेशानी ना आए। क्योंकि भंसाली अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है जिसमे वो किसी भी तरह का कॉप्रोमाइज नहीं चाहते है।
वो अपनी फिल्म की हर एक सीन को असल दिखाने के लिए ऐसा कर रहे है। इसलिए फिल्म की पूरी शूटिंग रात में फिल्म सिटी में कही जा रही है। फिल्म के कुछ सीन रेड लाइट ऐरिया के है जिसकी शूटिंग को रात में ही किया जाना है।
आलिया और पूरी टीम फिल्म की शूटिंग शाम 7 बजे से देर रात तक करती है। फिल्म का सेट साल 1960 के कमाठीपुरा की तरह तैयार किया गया है। फिल्म की शूटिंग हो रही है इसकी वजह से ये कहा जा सकता है कि ये अगले साल तक रिलीज होगी। गंगूबाई मुंबई के इतिहास में सबसे यादा याद की जाने वाली महिलाओं में से एक हैं। जिनको मुंबई की महिला डॉन भी कहा जाता है।
००

नेपोटिजम डिबेट में अहान-अथिया का नाम आने पर परेशान हो जाता हूं: सुनील शेट्टी
बॉलिवुड नेपोटिजम का मुद्दा बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ। इस पर सिलेब्स अपनी-अपनी राय रख रहे हैं और अब दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी नेपेटिजम डिबेट पर अपनी बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि जब उनके बचे अहान और अथिया का नाम इसमें आता है तो यह उन्हें कैसे प्रभावित करता है।
सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि नेपोटिजम डिबेट के दौरान अथिया या अहान का नाम सामने आने पर वह परेशान महसूस करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि हर बचे को अपने सपनों को पूरा करने का अधिकार है और उन्होंने दूसरे पैरंट्स को भी सलाह दी कि वे अपने बचों को अपनी इछाओं को पूरा करने दें।
सुनील शेट्टी ने आथिया की आखिरी रिलीज फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के बारे में बात की और कहा कि यह बहुत बड़ी फिल्म नहीं थी लेकिन उन्होंने इस प्रॉजेक्ट को चुना क्योंकि वह इसे करना चाहती थी। इस फिल्म में अथिया के काम की तारीफ की गई थी। फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे।
अथिया शेट्टी ने भले ही इंडस्ट्री में तीन फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपनी शानदार ऐक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है और अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। उधर, अहान जल्द ही बॉलिवुड में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं। वह तेलुगू ऐक्शन-ड्रामा आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया के होंगे।
००

सना खान ने फिल्मी दुनिया से किया किनारा
छोटे परदे के मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी अभिनेत्री सना खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सना खान ने बीते दिन यानी गुरूवार को ऐलान किया कि वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही है। उनके इस ऐलान के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्अ्री में हंगामा हो गया। हाल ही में सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है उसमे उन्होंने अपने मजहब को आधार बनाकर इंडस्ट्री को छोडऩे का ऐलान किया है।
सना खान के इस पोस्ट पर कई सारी कमेंट और उनके फैंस की प्रतिक्रिया सामने आ रही है जिसमे कई लोग उनके इस ऐलान पर सवाल कर रहे है कि अभिनेत्री ने अचानक ऐसा फैसला क्यों किया। गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड की अभिनेत्री जायरा वसीम ने इससे पहले भी कुछ ऐसा ही बोलकर अपने बॉलीवुड करियर को खत्म करने का ऐलान कर चुकी हैं। सना खान के इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है।
जिसमे उन्होंने दो सवाल भी पूछे है। साथ ही सना खान ने बताया कि वो आज इस बात का ऐलान करती है कि अपने फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वालों के हुक्म पर चलने का इरादा पक्का करती है। करीब साल 2018 में जायरा वसीम ने भी कुछ ऐसा ही कहकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोडऩे का ऐलान किया था।
जिसकी वजह से काफी हंगामा भी उस वक्त हुआ था। अगर हम बात करें सना खान के काम की तो उनको बिग बॉस 6 में नजर आ चुकी है। सना खान ने अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमे हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो, टॉइलट-एक प्रेम जैसी शामिल है। इसके अलावा सना खान कई टीवी शो और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है।
००

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार
बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया फोटोशूट करवाया है।
गहना वशिष्ठ एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात में भी नजर आ चुकी हैं। उनके किल्लर लुक के कारण ही सोशल मीडिया पर उन्हें बड़ी तादात में फैंस फॉलो करते हैं। वह एक मॉडल होने के साथ साथ 2012 में मिस एशिया बिकिनी प्रतियोगिता भी जीत चुकी हैं। गहना वशिष्ठ हिंदी फिल्मों में ही बल्कि साउथ की फिल्मों में भी अपने हुस्न का जादू चला चुकी हैं। बता दें कि गहना वशिष्ठ भले ही बिग बॉस का हिस्सा ना रही हों लेकिन वो बिग बॉस के घर के बाहर रहकर शो के कंटेस्टेंट्स की पोल खोलती हैं।