April 25, 2024

शाहरुख खान अप्रैल 2020 से शुरू करेंगे राजकुमार हिरानी के साथ शूटिंग?

आखरीआंख फ़िल्म ब्यूरो मुम्बई
जीरो की रिलीज को करीब एक साल हो रहे हैं लेकिन अब तक शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। उमीद की जा रही थी कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर यानी 2 नवंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हो सका।
हालांकि, उस दिन शाहरुख ने कहा था कि 2020 में उनकी फिल्म रिलीज होगी। बीते कई दिनों से किंग खान के कई डायरेक्टर्स के साथ काम करने की चर्चा है जिनमें राजकुमार हिरानी, ऐटली और अली अब्बास जफर जैसे निर्देशक शामिल हैं।
इस बीच एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कि हिरानी के साथ शाहरुख फिल्म करने जा रहे हैं जो कि अप्रैल 2020 में लोर पर जाएगी। सूत्र के मुताबिक, शाहरुख को तीनों की कहानियां पसंद आई हैं और वह एक-एक कर सभी में काम करेंगे। राजकुमार हिरानी ने अप्रैल 2020 से शाहरुख के साथ डेट्स लॉक कर ली हैं। अगर सबकुछ ठीक होता है तो अगले साल यह बड़ी रिलीज होगी।
बता दें, राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. के लिए शाहरुख की पहली चॉइस थे। हालांकि, उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। कहा तो यह भी जाता है कि हिरानी की 3 इडियट्स के लिए भी शाहरुख को अप्रोच किया गया था।
००

चेहरे में कृति खरबंदा की जगह होंगी क्रिस्टल डिसूजा
अमिताभ बचन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा कृति खरबंदा को कास्ट किया गया था। हालांकि हाल में खबर आई कि कृति पहले शेड्यूल की शूटिंग के बाद इस फिल्म को छोड़ दिया है। अब फिल्म के लिए नई हिरोइन को ढूंढा जा रहा है।
इसके बाद खबर आ रही थी कि मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे से कृति खरबंदा वाले रोल के लिए बात हो रही थी। अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मौनी या अंकिता नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा इस किरदार को निभाने जा रही हैं। क्रिस्टल डिसूजा टेलिविजन की जानी-मानी ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है, एक नई पहचान और ब्रह्मराक्षस जैसे पॉप्युलर सीरियल में काम कर चुकी हैं।
बताया जा रहा है कि क्रिस्टल डिसूजा ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था और अब उन्हें यह रोल मिल चुका है। बता दें कि कहा जा रहा था कि कृति को फिल्म में शायद कुछ इंटिमेट सीन करने पर आपत्ति थी जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर किया है और यह अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।
००

अरमान जैन के बर्थडे पर फैमिली फोटो में रणबीर का हाथ पकड़ी दिखीं आलिया भट्ट
रणबीर कपूर के कजिऩ अरमान जैन के बर्थडे पर फैमिली गैंग में आलिया भट्ट भी शामिल नजर आईं। इस बर्थडे पार्टी में करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं। इस बर्थडे पार्टी में अरमान की मंगेतर अनिसा मल्होत्रा भी नजर आईं।
अरमान की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें साफ नजर आ रहा है कि आलिया इस फैमिली से कितनी घुलमिल चुकी हैं। इन तस्वीरों में से एक में आलिया और रणबीर साथ-साथ बैठे हुए और स्माइल देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में सिर्फ गर्ल्स गैंग नजर आ रही है, हालांकि इसमें आलिया ने रणबीर का हाथ थाम रखा है।
हालांकि इन तस्वीरों में रणबीर के हाथों पर कोई चोट नहीं नजर आ रही, जबकि आज सुबह एयरपोर्ट पर नजर आ रही तस्वीरों में रणबीर के हाथों पर स्लिंग बंधी दिख रही थी। याद दिला दें कि रणबीर और आलिया बहुत जल्द ब्रह्मास्त्र में नजर आनेवाले हैं।
००

मोनिका भदौरिया ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा, 6 साल से थीं शो का हिस्सा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से टीआरपी में बना हुआ है और हर कोई इस कॉमिडी शो को पसंद करता है। लेकिन इस शो में अहम किरदार निभाने वाली एक कलाकार ने यह शो छोड़ दिया है। इस ऐक्ट्रेस का नाम है मोनिका भदौरिया। मोनिका इस शो में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का रोल प्ले कर रही थीं।
मोनिका ने बताया कि उन्होंने तारक मेहता… छोड़ दिया है। उन्होंने कहा, हां मैंने शो छोड़ दिया है। इस बात को 2 महीने से भी यादा हो चुके हैं। मैं अपने निभाए किरदार को बहुत मिस करूंगी क्योंकि इसे मैंने अपने हिसाब से ढाला था।
कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं, जिनमें कहा गया कि मोनिका भदौरिया ने अपनी फीस बढ़ा दी है। लेकिन उन खबरों का खंडन करते हुए मोनिका ने कहा, मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सौहार्दपूर्ण तरीके से छोड़ा है और किसी से कोई बैर नहीं है।
बता दें कि मोनिका करीब 6 साल से इस कॉमिडी शो का हिस्सा थीं और पिछले कुछ वक्त से शो में नजर नहीं आ रही थीं। अब देखना यह होगा कि उनका अगला प्रॉजेक्ट क्या होगा।
००

मेरी जिंदगी में असुरक्षा ने अभी तक दस्तक नहीं दी : वाणी कपूर
अभिनेत्री वाणी कपूर को बॉलीवुड में करीब छह साल हो गए। इस बीच उन्होंने मात्र तीन फिल्में ही की और चौथी में काम कर रही हैं। अभिनेत्री इस जगत में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनकी जिंदगी में अभी असुरक्षा की भावना ने दस्तक नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि काम के प्रति शत प्रतिशत सर्मपण काफी मायने रखता है, जो वो कर रही हैं।
वाणी ने कहा, आपको असुरक्षा तभी महसूस होती है, जब आप उसे अपनी जिंदगी में आने देते हैं।
अभिनेत्री ने आगे कहा, बेशक जीवन में अछे और बुरे दिन आते हैं, लेकिन मैं अपने रास्ते में आने वाली चीजों को अपना शत प्रतिशत देने में भरोसा करती हूं और उस काम का हिस्सा बनने को लेकर आभार व्यक्त करती हूं।
वाणी ने साल 2013 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें बेफिक्रे और वार में देखा गया।
31 वर्षीय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं।
अभिनेत्री ने कहा, मैं काफी खुश और आभारी हूं कि मुझे काम मिलता गया। मेरे पास वार था, फिर शमशेरा मिल गया, ऐसे में अपनी जिंदगी को मैं वैसे ही जी रही हूं, जैसा जिंदगी चाहती है।