March 28, 2024

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक रोमांटिक नोट

मुंबई ( आखरीआंख )  फेेम्स टीवी शो दीया और बाती हम से घर-घर में मशहूर हुईं आईपीएस ऑफिसर संध्या राठी यानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह न सिर्फ एक बिंदास मां हैं, बल्कि एक प्राउड वाइफ भी हैं। सार्वजनिक रूप से अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से परहेज करने वाली दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के लिए एक रोमांटिक नोट शेयर किया है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए पोस्ट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह बीच पर पर अपने पति का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं।
अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए दीपिका ने लिखा, जब मैं आपको देखती हूं तो मुझे काफी चीजें दिखाई देंती हैं, मेरे सबसे अछे दोस्त, मेरी आत्मा, मेरे सीक्रेट होल्डर, मेरे आंसू रोकने वाले, मेरे भविष्य रोहित राज गोयल।Ó
सफेद टॉप और डेनिस में दीपिका काफी स्टनिंग लग रही हैं। उनका यह लुक छोटे पर्दे पर उनके कैरक्टर संध्या राठी के लुक से काफी अलग है। मई 2017 में अपने बचे को जन्म देने के बाद दीपिका ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। ऐक्ट्रेस ने काफी वजन गेन कर लिया था, जिसे कम करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।
हालिया तस्वीर में दीपिका की मेहनत साफ तौर पर दिख रही है। अपना वजन काफी कम करने के बाद वह टीवी पर वापसी करने वाली हैं। दीपिका जल्द ही कवच के दूसरे सीजन में संध्या के रूप में मुय भूमिका में नजर आएंगी। पॉप्युलर ऐक्टर नमिक पॉल और विन राणा भी इस शो का हिस्सा हैं। कवच 2 का प्रोमो भी जारी हो चुका है। शो के पहली सीजन नें मोना सिंह और विवेक दहिया लीड रोल में दिखे थे।