May 17, 2022

बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- मुझे केएल राहुल पसंद…चाहता हूं वे डिसीजन लें…

सोहैल खान-सीमा का 24 साल का रिश्ता टूटा, दोनों में कोई विवाद नहीं, फिर भी ले रहे तलाक़
सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान अपना 24 साल का रिश्ता ख़त्म करने जा रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है. आज शुक्रवार को सोहेल और सीमा को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था. दोनों कोर्ट से अलग-अलग निकले थे. खबर है कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला ले लिया है.
सूत्रों के अनुसार, सोहेल खान और सीमा शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में पहुंचे थे, दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाली है. हालांकि, दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है. दोनों ने अचानक से अलग होने का फैसला लिया था. इसके संबंध में अधिक किसी को नहीं जानकारी नहीं दी गई थी. दोनों ने अपने इस फैसले को व्यक्तिगत रखना ही उचित समझा और फिर तलाक की अर्जी डाल दी. वह बीते कई वर्षों से अलग रह रहे हैं. कपल से संबंधित एक करीबी दोस्त ने बताया कि सीमा और सोहेल के बीच कोई झगड़ा नहीं है. यह फैसला दोनों ने मिलकर लिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढऩे का निर्णय लिया है.
हालांकि, सोहेल और सीमा के फैंस के लिए यह हैरान करने वाली खबर है. बता दें कि सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है. वह पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं. खबर है कि सीमा ने अपना सैलून भी खोल रखा है, जिसका नाम ्यड्डद्यद्यद्बह्यह्लड्ड है. सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में उन्होंने 190 लग्जुरियस बूटीक शुरू किया थे. उन्होंने सोहेल खान से वर्ष 1998 में निकाह किया था. दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम योहान और निर्वाण है. अब विवाह के 24 वर्षों के बाद दोनों अलग हो रहे हैं. 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थीं. यही नहीं सोहेल और सीमा को नेटफ्लिक्स शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए भी देखा गया था. इस शो के बाद अफवाह स्पष्ट हो गई थी कि दोनों अब साथ नहीं हैं.
00

सफेद बिकनी में अमीषा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग… फैंस बोले मार डालोगी क्या
बॉलीवुड की हॉट एंड प्रिटी अभिनेत्री अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपने सिज़लिंग फोटोशूट से फैन्स के पसीने तक छुड़ा दिए है, तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन फोटोज़ पर। इन तस्वीरों में अमीषा पटेल पिंक एंड व्हाइट बिकिनी और व्हाइट श्रग में किलर पोज़ देती हुई नजऱ आ रही है, जिनमें उनका हॉट लुक देक फैन्स पसीना-पसीना हो रहे हैं।
फोटोज में अमीषा पटेल गले में एक नेकपीस और गॉगल्स के साथ कैमरे के सामने एक से बढक़र एक पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को ओपन हेयर लुक और स्मोकी मेकअप के साथ कम्प्लीट कर रखा है। खबरों की माने तो भले ही अमीषा पटेल पिछले कुछ समय से मूवीज से दूर हों, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका जलवा अब भी बना हुआ है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमीषा पटेल ने अब तक कहो ना प्यार है, क्या यही प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज़, ये है जलवा, एलान, ज़मीर, मंगल पांडे, हमको तुमसे प्यार है, तथास्तु, आप की खातिर, हे बेबी, भूल भूलइया और रेस 2 जैसी मूवीज में काम किया है। सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को ओपन हेयर लुक और स्मोकी मेकअप के साथ कम्प्लीट कर रखा है।
00

सांकेतिक भाषा में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स
कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स तमाम विवादों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी है। इस फिल्म को लोगों का बहुत प्यार मिला और फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म को तमाम अभिनेताओं और राजनेताओं द्वारा भी पसंद किया गया है। वहीं इस फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया था। अब आज यानी 13 मई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज कर दी गई है। जी हाँ और इसी के साथ ही इस फिल्म का ओटीटी पर सांकेतिक भाषा में भी प्रीमियर किया गया।
आप सभी को बता दें कि जी5 ने सांकेतिक भाषा में आज द कश्मीर फाइल्स के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और इस दौरान इस फिल्म को करीब 500 बधिर लोगों ने देखा। आप सभी को बता दें कि विशेष स्क्रीनिंग के दौरान विवेक अग्निहोत्री भी अपनी पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी के साथ मौजूद थे। वहीं इसके अलावा अभिनेता दर्शन कुमार भी स्क्रीनिंग के दौरान साथ थे। जी दरअसल कोरोना महामारी के बाद द कश्मीर फाइल्स 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ये पहली फिल्म है।
स्क्रीनिंग के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने कहा- हमें खुशी है कि द कश्मीर फाइल्स इतनी बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंची है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, अब जी5 के साथ ये फिल्म न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को सांकेतिक भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म को ऐसा करने के लिए धन्यवाद भी कहा। वहीं अभिनेता दर्शन कुमार ने भी फिल्म की खूब तारीफ की और इस फिल्म को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद कहा।
00

बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- मुझे केएल राहुल पसंद…चाहता हूं वे डिसीजन लें…
बॉलीवुड अभिनेत्री सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री आथिया शेट्टी इन दिनों फिल्मों से अधिक अपनी लव लाइफ को लेकर सुखिऱ्यों में बने हुए है।। कई दिनों से अफवाह है कि वह जल्द ही इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल संग विवाह के बंधन में बंधने वाली है। केएल राहुल अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस को उनके विवाह की प्रतीक्षा कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक विवाह कर पाएंगे। वहीं अब इस खबरों पर सुनील शेट्टी का बयान भी आ चुका है। सुनील ने बोला है कि मेरी बेटी एक न एक दिन शादी अवश्य करने वाली है। मुझे केएल राहुल बहुत पसंद है। इसी के साथ ही उन्होंने तंबाकू के ऐड पर भी रिएक्ट भी कर चुके है।
शादी की खबरों पर सुनील ने कहा-अथिया मेरी बेटी है और वह एक न एक दिन शादी जरूर करेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक केएल राहुल की बात है तो मैं उस लडक़े को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।
विवाह की दिनांक को लेकर भले ही सुनील ने कुछ नहीं बोला है। लेकिन इस बात की तो कन्फर्मेशन हो चुका है कि केएल राहुल अथिया शेट्टी दोनों एक दूसरे को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। राहुल और अथिया की पहली मुलाकात के बारें में बात की जाए तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से। जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बर्थडे पर बधाई भी दी है, तब उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें सुनने के लिए मिलने लगी है। दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज साझा कर अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हैं। बीते वर्ष अथिया केएल राहुल के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बीच विदेश भी दी जा रही है। जहां पर दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं अथिया और राहुल हमेशा एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। ख़बरों की माने तो अथिया शेट्टी ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ हीरो फिल्म के साथ डेब्यू भी कर चुके है। उन्होंने मुबारका, नवाबजादे, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्में की है।
00

AllEscort