January 27, 2022

तेजस की रैप पार्टी में कुछ इस तरह पहुँची कंगना रनौत, इंटरनेट हिला

सलमान खान के लिए राजकुमार संतोषी के पास है खास प्लान
सलमान खान हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं. वह यूथ के लिए आइकॉन हैं. कई लोग उनकी तरह इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ सलमान खान ने फिल्म अंदाज अपना अपना में काम किया था जो सुपरहिट साबित हुई थी. अब दोनों एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं.
राजकुमार और सलमान एक बार फिर साथ में आए हैं एक्टर की डॉक्यू-सीरीज के लिए जो इस समय प्रोडक्शन में है. राजकुमार सलमान को हमेशा लकी मानते हैं. दोनों ने साथ में सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया है इसके साथ ही उन्होंने राजकुमार की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो और अजब प्रेम की गजब कहानी में कैमियो रोल किए हैं.
राजकुमार ने कहा कि सलमान खान की लेगेसी को आगे लेकर जाना चाहिए क्योंकि वह यंगस्टर के लिए रोल मॉडल हैं. वह यूथ को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह देते हैं और उन्हें हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस पर फोकस करने के लिए कहते हैं. वह कई लोगों के लिए रोल मॉडल हैं. उनमें से एक मेरा बेटा राम भी है जो उनके साथ दो फिल्मों ट्यूबलाइट और भारत में काम कर चुका है.
राजकुमार से जब उनकी फिल्म अंदाज अपना अपना के सीच्ल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मेरी स्क्रिप्ट तैयार है बस कुछ फाइनल टच देने की जरुरत है. लेकिन ये नई कास्ट के साथ आएगी. जो कुछ समय बाद होगा.
सलमान के साथ करना चाहते हैं काम
सलमान खान ने राजकुमार की दो फिल्मों में कैमियो रोल किए हैं मगर बीते 27 सालों में एक पूरा प्रोजेक्ट नहीं किया है.राज कुमार सलमान के साथ दोबारा काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा- मैं सलमान के साथ दोबारा काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. वह एक हाई पोटेंशियल एक्टर हैं. मैं उन्हें एक चैलेंजिग रोल देना चाहता हूं जो उन्होंने कभी निभाया ना हो.
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म अंतिम जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे.
००

छह महीने बिना रुके फिल्म शहजादा की शूटिंग करेंगे कार्तिक आर्यन
अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। पिछले साल की तरह वह इस साल भी बेहद व्यस्त रहने वाले हैं। कार्तिक ने कई फिल्में साइन की हैं, जिनकी शूटिंग भी उन्हें तय समय पर पूरी करनी है। शहजादा भी उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब सुनने में आ रहा है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक को अपने छह महीने दे दिए हैं।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि निर्देशक रोहित धवन शहजादा को काफी बड़े स्तर पर बनाने वाले हैं। इसके लिए गोरेगांव में फिल्मसिटी में एक विशाल सेट बनाया गया है। कार्तिक फिल्म में एक अनदेखे अवतार में दिखेंगे। उनका लुक लीक ना हो, इसके लिए सेट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। निर्देशक ने लगातार शूट करने की योजना बनाई है, जिसके लिए कार्तिक ने साल का आधा समय समर्पित कर दिया है।
मुंबई के बाद फिल्म की टीम शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना होगी। कार्तिक ने शहजादा के पहले शेड्यूल की शूटिंग आज पूरी कर ली है। यह जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को दी है। उन्होंने रोहित धवन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर यह अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक ने रोहित धवन की इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये फीस ली है, जो काफी ज्यादा है।
शहजादा तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है। मुंबई में 12 अक्टूबर को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हु़ई थी। इसमें कार्तिक और कृति सैनन की जोड़ी दिखाई देगी। दोनों इससे पहले फिल्म लुका छिपी में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में उनके अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में कार्तिक साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अल्लू ने अला वैकुंठपुरमलो में निभाया था।
कार्तिक, साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म और लुका छुपी 2 में नजर आएंगे। हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में भी कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी से जुड़े हैं। कार्तिक निर्देशक अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में काम कर रहे हैं। अनीस बाज्मी की एक अन्य रोमांटिक फिल्म को लेकर भी कार्तिक सुर्खियों में हैं। फिल्म धमाका के हीरो भी कार्तिक ही हैं, जिसका धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है।
००

तापसी के होम प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं सामंथा रुथ प्रभु
साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 से मिली कामयाबी के बाद अब उनका बॉलीवुड में भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अब तक कई हिंदी फिल्मों से उनका नाम जुड़ भी चुका है। अब खबर आई है कि सामंथा, तापसी पन्नू के होम प्रोडक्शन की एक थ्रिलर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।
सामंथा इन दिनों दुबई में अपने काम के साथ-साथ छुट्टी भी मना रही हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, वह बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। तापसी पन्नू की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बन रही एक थ्रिलर फिल्म से वह बॉलीवुड में पदार्पण कर सकती हैं। इस फिल्म के लिए तापसी की पहली पसंद सामंथा ही हैं। फिल्म को लेकर उनसे बातचीत जारी है। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसमें सामंथा मुख्य भूमिका निभाएंगी।
तापसी ने इस साल जुलाई में अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, मैं इस नए सफर पर निकलने और अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स के सहारे सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए काफी उत्साहित हूं। बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर तापसी स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ब्लर का हिंदी रीमेक लेकर आ रही हैं। अब सामंथा उनकी इसी फिल्म से जुड़ी हैं या किसी और से, फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है।
बॉलीवुड फिल्में ना करने पर सामंथा ने कहा था, मुझे डर लग रहा था। यहां कमाल की प्रतिभा है। मेरे पास कई हिंदी फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन भाषा संबंधी परेशानी के चलते इन फिल्मों को नहीं कर पाई थी। बता दें कि द फैमिली मैन 2 के जरिए सामंथा हिंदी सिनेमा से जुड़ गई थीं। सामंथा ने कहा था कि वह हिंदी फिल्मों में भी काम करने के लिए तैयार हैं, बशर्ते उन्हें कोई अच्छा किरदार मिल जाए।
सामंथा तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्हें चार फिल्मफेयर अवॉर्ड, दो नंदी अवार्ड, चार दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड और तीन सिनेमा अवॉर्ड समेत कई पुरस्कार मिल चुके हैं। 2010 में फिल्म या माया चेस्वे से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वालीं सामंथा की अब हर साल कम से कम तीन-चार फिल्में रिलीज होती हैं। तमिल में विजय सेतुपति के साथ मर्सेल और तेलुगु में रामचरण के साथ रंगस्थलम सामंथा के लिए सुपरहिट साबित हुई हैं।
००

तेजस की रैप पार्टी में कुछ इस तरह पहुँची कंगना रनौत, इंटरनेट हिला
हाल ही में एक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए भीख में मिली आजादी कहने वाली बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत ने बीती रात अपनी आने वाली फिल्म तेजस की रैप पार्टी में हिस्सा लिया। इस पार्टी में कंगना अपनी बोल्ड ड्रेस और बेबाक अंदाज से एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। रैप पार्टी में हिस्सा लेने पहुंची कंगना रनौत ने मीडिया कर्मियों के सामने खूब मटक-मटक कर पोज दिए। कंगना रनौत की यह फोटो इस वक्त इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचा रही हैं।
दर्शक बार-बार उनकी फोटोज को देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। कंगना पार्टी में हाई थाई स्लिट ड्रेस पहन कर आई थी, जिसके चलते उन्होंने वहाँ उपस्थित जनों को अपनी ओर आकर्षित किया साथ ही फोटोग्राफरों को भी उन्होंने अपनी ओर खींचा। कंगना ने पार्टी में आए सभी फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिया।
उन्होंने हर अंदाज में अपने फोटो खिंचवाए। फोटोग्राफर्स के सामने एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई बार विक्ट्री साइन फ्लॉन्ट किया था। अदाकारा इस काली-पीली चमकीली ड्रेस में बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर आ रही थी। फोटोज क्लिक करवाते हुए अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी फिल्म तेजस के निर्देशक सर्वेश मेवारा को भी साथ में ले लिया और साथ में खूब पोज दिए।
इसके बाद से ही कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। लोग अदाकारा के हुस्न की खूब चर्चाएं कर रहे हैं। इस वक्त एक्ट्रेस कंगना रनौत के चेहरे पर काफी ग्लो देखने को मिला। एक्ट्रेस अपनी फिल्म की रैप पार्टी में काफी खुश नजर आईं। फोटोग्राफर्स से जमकर फोटोज क्लिक करवाने के बाद अदाकारा कंगना रनौत उन्हें बाय करना नहीं भूलीं। ये तस्वीरें इसी वजह से चर्चाओं में हैं।