November 27, 2021

अपनी अगली फिल्म में पुलिस अफसर बन सकती हैं फातिमा सना शेख

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी है, जो अलग-अलग पीढिय़ों के दो कलाकारों को एक-दूसरे के सामने खड़ा करेगी, क्योंकि वे अलग अलग भेष में अपनी महारत दिखाते हैं,और एक दूसरे को मात देते है।
रानी को लगता है कि शरवरी अपनी स्क्रीन उपस्थिति से दर्शकों को लुभाएगी।
००

तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म शाबाश मि_ू को लेकर हुई भावुक
बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म शाबाश मि_ू  को लेकर एक भावुक पोस्ट की हैं।
उन्होंने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म शाबाश मि_ू के सेट  से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए  लिखा कि, लॉर्ड्स स्टेडियम, वर्ल्ड कप 2017, वूमेन इन ब्लू इस पल को अपने अंदर ढाल रहीं हूं। शाबाश मि_ू के अंत के करीब हूं।
साझा की गई तस्वीर में अभिनेत्री भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की नंबर 3 की जर्सी पहनी हुई ड्रेसिंग रूम में खड़ी हुई नजर आ रही हैं। साझा की गई तस्वीर 2017 के महिला क्रिकेट विश्वकप को रेखांकित करती है जिसे की भारतीय महिला क्रिकेट टीम फाइनल में जाकर इंग्लैंड से हार गई थी।
बता दें कि, तापसी सुप्रसिद्ध भारतीय महिला क्रिकेटर एवं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मि_ू में उनका किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी मेहनत की है। फिल्म के लिए उन्होंने ने कड़ी ट्रेनिंग ली हैं।दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब देखना होगा कि तापसी इस फिल्म से मिताली राज के किरदार को किस तरह से प्रदर्शित करती है।
वर्कफ्रंट की बात करे तो तापसी आखिरी बार नेटफ्लिक्स की  फिल्म हसीन दिलरुबा और   रश्मी रॉकेट में नजर आई थीं। शाबाश मि_ू  के अलावा वे फिल्म लूप लपेटा, दोबारा  में भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।
००

सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगी करीना?
करीना कपूर खान पिछले कुछ दिनों से कहानी और बदला जैसी बेहतरीन थ्रिलर फिल्में बना चुके निर्देशक सुजॉय घोष की अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सुजॉय की अगली थ्रिलर फिल्म करीना के हाथ लग गई है, जिसमें वह एक खास भूमिका निभाने वाली हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। अब खबर है कि करीना अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, करीना अगले साल मार्च में अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। दूसरी तरफ फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम अगले महीने यानी नवंबर से शुरू हो रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में नहीं होगी। शूट दार्जिलिंग और कलिम्पोंग में करने की तैयारी है। शूट दो महीने में पूरा होने की उम्मीद है। फिलहाल निर्देशक टीम के साथ यही प्लानिंग कर रहे हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि सुजॉय, करीना के साथ फिल्म की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने को बेताब हैं। बताया जा रहा है कि जब करीना के पास यह प्रस्ताव आया तो उन्होंने फौरन इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी। दरअसल, करीना पिछले काफी समय से एक अच्छी थ्रिलर फिल्म की तलाश में थीं और सुजॉय की फिल्म के साथ उनकी यह तलाश पूरी हो गई है।
इस फिल्म में करीना के साथ अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इन दोनों ही अभिनेताओं ने कई फीचर फिल्मों और वेब शो में अपने अभिनय से दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है। घोष ने काफी सोच विचार करने के बाद दोनों को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है। इस फिल्म में काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जय शेवकरमणि को सौंपी गई है।
करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है, जिसमें करीना के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। करीना निर्माता करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 को लेकर भी सुर्खियों में हैं। एकता कपूर के साथ करीना एक फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाल रही हैं। प्रभास के साथ फिल्म स्पिरिट में भी वह नजर आ सकती हैं।
००

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन के बाद रोने लगी थीं कुब्रा सैत, ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा
ऐक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अनुराग कश्यप की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्सÓ में कुक्कू की भूमिका निभाई थी जो कि ट्रांस विमेन होती है। कुब्रा सैत ने हाल ही में अपने इंटीमेट सीन की शूटिंग के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटीमेट सीन शूट करने के बाद वह जमीन पर गिरकर रोने लगी थी।
कुब्रा सैत ने कहा कि इंटीमेट सीन को सात बार शूट किया गया है क्योंकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप इसे सात अलग-अलग एंगल से शूट करना चाहते थे। अनुराग कश्यप ने इस सीन के सबकुछ रोक दिया ताकि इस सीन को अच्छे से शूट कर सके।
कुब्रा सैत ने आगे बताया कि वह सातवीं बार सीन को शूट कर रही थीं तो वह टूट चुकी थीं। उस समय वह बहुत भावुक हो गई थीं। तब उनके को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके पास आए और धन्यवाद कहा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह उनको बाहर मिलते हैं। तब उन्हें पता चला कि सीन खत्म हो चुका है।
कुब्रा सैत ने बताया, ‘इसके बाद मैं रोने लगी और जमीन पर गिर पड़ी। मैं रोती रही और बस रोती रही। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे लगता है कि आपको बाहर जाना चाहिए क्योंकि मेरा सीन अभी बचा है। मैंने कहा कि उनकी एंट्री बाकी थी।Ó
बताते चलें कि कुब्रा सैत ने अपना बॉलिवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म ‘रेडीÓ से किया है। इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। हालांकि, कुब्रा सैत को वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेमÓ से लोकप्रियता मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जवानी जानेमनÓ में काम किया है।
००

अपनी अगली फिल्म में पुलिस अफसर बन सकती हैं फातिमा सना शेख
अभिनेत्री फातिमा सना शेख फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने एक नई थ्रिलर फिल्म साइन कर ली है और इसमें वह एक अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। लगता है इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए फातिमा ने अपने किरदारों के साथ नए-नए प्रयोग करने की ठान ली है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक पुलिस अफसर का किरदार निभाती दिखेंगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, फातिमा सना शेख अब एक इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभालेंगी रिब्बन जैसी शानदार फिल्म बना चुकीं राखी शांडिल्य। फिल्म का नाम तो फिलहाल तय नहीं हुआ है, लेकिन इतना जरूर है कि इसमें फातिमा एक युवा पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी, जिसे एक संवेदनशील मामले की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी दी गई है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि फातिमा इस फिल्म से जुड़कर फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने फिल्म साइन कर ली है। फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के लिए वह बेहद उत्साहित हैं। फिलहाल फातिमा इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार कर रही हैं। कई शानदार कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। सागर हवेली फिल्म के लेखक हैं, जिन्होंने हिट वेब सीरीज पाताल लोक की कहानी लिखी थी।
रिपोर्ट के मुताबिक, अगले साल फातिमा अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। शूटिंग के लिए जल्द ही तारीख तय की जाएंगी। फिल्म अविशेक घोष की प्रोडक्शन कंपनी एवीएमए मीडिया के बैनर तले बन रही है। फातिमा इस प्रोडक्शन हाउस के साथ तीसरी बार काम करने जा रही हैं। एवीएमए मीडिया के साथ उनकी दो महिला केंद्रित फिल्में निर्माणाधीन हैं। एक है ब्लाइंड का रीमेक और दूसरी है उमा।
फातिमा ने आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश तिवारी ने किया था। इस फिल्म में फातिमा ने पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था। उन्होंने आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में भी अभिनय किया था। पिछले साल फातिमा लूडो और सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आईं। इस साल उन्हें फिल्म अजीब दास्तांस में देखा गया था

Shares
error: Content is protected !!