April 25, 2024

मृणाल ठाकुर ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म पिप्पा की शूटिंग

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए जल्द ही दिल्ली रवाना होंगे रणवीर-आलिया
जब से करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान किया है, यह लगातार सुर्खियों में है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। अब खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर और आलिया जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक बंगाली लड़के और पंजाबी लड़के के प्रेम संबंधों पर आधारित है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में होनी है। दिल्ली शेड्यूल पूरा होने से काफी हद तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। रणवीर-आलिया 15 अक्टूबर से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शूट से एक या दो दिन पहले दोनों दिल्ली के लिए निकल जाएंगे, जहां उनके 20 या 25 दिनों तक रहने की उम्मीद है।
धर्मेंद्र भी इस फिल्म में एक खास भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने सितंबर में मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मस्ती करते दिख रहे थे। धर्मेंद्र ने कहा था कि वह दर्शकों की शुभकामनाओं से कैमरे के सामने रोमांस कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र का रोमांटिक अवतार देखने को मिलेगा। अब वह दिल्ली शेड्यूल में शामिल होंगे या नहीं, फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है।
इस फिल्म से करण जौहर पांच साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। करण ने जुलाई में इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि यह एक प्रेम कहानी है, लेकिन यह सामान्य प्रेम कहानी नहीं होगी। रॉकी और रानी दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाएगी, जिससे सामान्य प्रेम कहानियों को फिर से परिभाषित करने में मदद मिलेगी। इस फिल्म में जया बच्चन और शबाना आजमी भी एक अहम भूमिका निभा रही हैं।
रणवीर जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 में नजर आएंगे। वह निर्देशक शंकर की फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। फिल्म सर्कस, जयेशभाई जोरदार और सूर्यवंशी भी उनके खाते से जुड़ी है। दूसरी तरफ आलिया फिल्म आरआरआर से साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। उन्हें फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ देखा जाएगा। वह शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स का भी हिस्सा हैं।
००

सुपरनैचुरल फिल्म अद्भुत में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जारी हुआ टीजर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी भी किरदार को शिद्दत से निभाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। यही वजह है कि वह लाखों प्रशंसकों के दिलों में राज करते हैं। हाल में खबर आई थी कि वह मुन्ना माइकल के निर्देशक सब्बीर खान की सुपरनैचुरल फिल्म अद्भुत में नजर आएंगे। अब मेकर्स ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया है।
नवाजुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, फिल्म अद्भुत की यात्रा शुरू होती है। निर्देशक सब्बीर के साथ इस तरह के चरित्र की खोज करना एक रोमांचकारी प्रक्रिया होगी। नवाजुद्दीन को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म सीरियस मैन में देखा गया था। नवाजुद्दीन के अलावा फिल्म में डायना पेंटी, रोहन मेहरा और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
अद्भुत के टीजर में नवाजुद्दीन बेबाक अंदाज में नजर आए हैं। वह अपनी डायलॉग डिलीवरी से प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। टीजर में वह श्रेया से कहते हुए दिखे हैं कि उन्हें क्या नजर आ रहा है। दरअसल, अंधेरे में श्रेया को कुछ भी दिखाई नहीं देता है। इसके बाद लाइट जलाकर वह उन्हें बताते हैं, कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि वहां कोई नहीं है। बस वहां रोशनी की कमी है।
सुपरनैचुरल फिल्मों की तरह टीजर का म्यूजिक डरावना प्रतीत होता है। कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू कर दी है। नवाजुद्दीन ने इससे पहले सब्बीर की फिल्म मुन्ना माइकल में काम किया था। सब्बीर ने हीरोपंती और बागी जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है। बताया जा रहा है कि सब्बीर ने खुद अद्भुत की स्क्रिप्ट लिखी है। भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी का समावेश भी होगा।
अभिनेता नवाजुद्दीन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह अपनी आगामी फिल्म संगीन को लेकर चर्चा में बने हुए थे। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वह कुशन नंदी की फिल्म जोगिरा सा रा रा में दिखाई देंगे। नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म बोले चूडिय़ां में नजर आएंगे। लॉकडाउन के दौरान ही नवाजुद्दीन की फिल्म रात अकेली है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।
००

बॉलीवुड को अलविदा कहने के दो साल बाद जायरा वसीम ने शेयर की पहली तस्वीर
बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी दंगल फेम अभिनेत्री जायरा वसीम ने 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। जायरा के इंडस्ट्री से दूर होने के कारण उनके लाखों प्रशंसकों का दिल टूट गया था। किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि एक सफल अभिनेत्री ऐसा फैसला ले सकती हैं। अब बॉलीवुड को अलविदा कहने के दो साल बाद जायरा ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है।
जायरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि, इस तस्वीर में उनका चेहरा साफ-साफ नहीं दिख रहा है। वह एक पुल पर पोज देते हुए नजर आई हैं। इस तस्वीर में वह बुर्के में नजर आई हैं। इससे पहले जायरा ने अपने फैन पेज के सोशल मीडिया हैंडल से अपनी तस्वीरें हटाने के लिए कहा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, अक्टूबर का गर्म सूरज। फैंस ने अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर स्वागत किया है।
जून, 2019 में जायरा ने फेसबुक पर एक विस्तृत नोट लिखते हुए घोषणा की थी कि उन्होंने धार्मिक कारणों से एक्टिंग छोड़ दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, इस पेशे से मुझे बहुत प्यार, शोहरत और समर्थन मिला है, लेकिन इसकी वजह से मैं अनजाने में अपने ईमान से भटकने लगी हूं। मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में है। कई लोगों ने उनपर बहुत से सवाल खड़े किए और उन्हें समझाने की कोशिश की थी।
जायरा कश्मीर की रहने वाली हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोडऩे के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी अपनी तस्वीरें हटाने की अपील की थी।
जायरा को पिछली बार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म स्काई इज पिंक में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल से 2016 में फिल्मों में कदम रखा था। वह सीक्रेट सुपरस्टार में भी नजर आ चुकी हैं। सिर्फ तीन फिल्मों में काम करने के बाद ही जायरा ने हमेशा के लिए अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया। यह वो वक्त था जब दर्शक उनकी अदाकारी के दीवाने हो गए थे।
००

मैंने कुणाल खेमू को ऑब्जर्व करके, उनसे बहुत कुछ सीखा है: वैष्णवी गनात्रा
हमारी वाली गुड न्यूज की अभिनेत्री वैष्णवी गनात्रा लोकप्रिय वेब सीरीज अभय 2 में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू के साथ काम करके खुद को धन्य महसूस कर रही हैं। वह कहती है कि एक अच्छे एक्टर को देखकर सीखने का सबसे अच्छा तरीका है। मैंने अभय 2 की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू सर को देखा और बहुत कुछ सीखा है। वह शो में शानदार जांच अधिकारी अभय प्रताप सिंह के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे है। मैंने उन्हें उनके हर एक ²श्य में एक नए जोश के साथ देखा है, जिसने मुझे अचंभित कर दिया है। एक बाल कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि ये वही चीजें हैं जो आप अपने वरिष्ठ सह-अभिनेताओं से ग्रहण करते हैं। और उन्हें अपनाने से आपको बहुत मदद मिल सकती है। इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मेरा समय काफी शानदार रहा।
कुणाल के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए, वैष्णवी ने कहा कि हर व्यक्ति एक पूरी अलग दुनिया के लिए एक नया द्वार है और मुझे कुणाल सर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।
वैष्णवी गनात्रा टेलीविजन शो हमारीवाली गुड न्यूज में आंचल मिश्रा के रूप में दिखाई देती थी।
००

जो मैंने अपेक्षा की थी, उससे बहुत अधिक रिस्पांस मिल रहा हैं:एकावली खन्ना
ऑल्ट बालाजी के शो ‘हाय तौबा 3Ó में अपने शानदार परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीतने वाली एकावली खन्ना ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि एंथोलॉजी की वजह से उनको मिले रिस्पांस ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है। एकावली ने कहा कि रिलीज के बाद शो को मिले रिस्पांस ने वास्तव में मुझे चकित कर दिया है। यह मेरी अपेक्षा से कहीं अधिक है। मुझे यह तो मालूम था कि ऑल्ट बालाजी की पहुंच बहुत बड़ी है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने सारे लोग मुझसे कहेंगे कि वे शो में मेरे लुक को और मेरे द्वारा निभाये गए कैरेक्टर सरला को पसंद करते हैं।
एकावली ने बताया कि मुझे लगता है, खास तौर पर इतने सारे एक्टर्स वाले एक एंथोलॉजी के लिए, जब दर्शक यह कहते हुए रिस्पांस देते हैं कि हमें आपका परफॉरमेंस पसंद है, शो में प्रदर्शित आपका अभिनय कौशल हमें अच्छा लगा, तो यह सबसे बड़ी तारीफ है।
एकावली ने यह भी कहा कि यह शो उनके कम्फर्ट जोन से बाहर चला गया, लेकिन इससे उन्हें काफी संतुष्टि मिली है। उन्होंने कहा कियह मेरी सबसे बड़ी सीख है कि मैंने एक एक्टर के रूप में अपने कौशल का इस्तेमाल किया है और इसके लिए दर्शकों ने सराहना की है। मुझे लगता है कि मेरे लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है और यह बहुत संतुष्टिदायक है। यही इस पूरे अनुभव को बहुत संतुष्टिदायक बनाता है। यह कुछ ऐसा रहा जिसे मैंने अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर किया है और इसे पसंद किया जा रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि रिस्पांस मुझे इस वक्त  काफी संतुष्टि प्रदान कर रहा है।
‘हाय तौबा 3Ó  लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी का तीसरा चैप्टर है जो विशेष रूप से ऑल्ट बालाजी पर प्रदर्शित होता है। ‘हाय तौबा चैप्टर 3Ó  महिलाओं पर केंद्रित है और महिलाओं के निर्णयों की सराहना करते हुए उन्हें सशक्त बनाता है। नया चैप्टर उन महिलाओं के बारे में होगा जो सामाजिक मानदंडों के अनुसार चलने से इंकार करती हैं और अपने नीरस जीवन से बाहर निकलने का फैसला करती हैं ताकि वे वास्तव में अपनी मर्जी से अपनी जिन्दगी बिता सकें। ये कहानियां उन रीति-रिवाजों को लेकर बनी हैं, जिनका पालन करने से आज का समाज महिलाओं को रोकता है। यह इन महिलाओं के जीवन के अधूरेपन को स्पष्ट रूप से सामने लाता है और यह शो बताता है कि कैसे वे महिलाएं यथास्थिति में बदलाव लाने और अपनी जिन्दगी पूरी तरह जीने के लिए उस अधूरेपन को स्वीकार करती हैं।
००

द वैडिंग मंत्रा मैग्जीन के कवर पेज पर जलवे बिखेरती नजर आयेंगी दिव्यांका त्रिपाठी
टीवी की हॉट एवं चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जोकि हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर काफी चर्चा में रही थी। वे इस बार अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आएंगी। दिव्यांका इस बार द वैडिंग मंत्रा मैग्जीन के कवर पेज पर जलवे बिखेरती हुई नजर आने वाली हैं।
अभिनेत्री दिव्यांका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से मैग्जीन की कवर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, रिपोस्ट ञ्च द वैडिंग मंत्रा। हैलो अक्टूबर स्वागत है, इस बार के अक्टूबर एडिशन ब्यूटी, ब्राइड ऐंड बियोंड में खूबसूरत दिव्यांका त्रिपाठी नजर आएंगी। तो तैयार रहिए इस अक्टूबर एडिशन के लिए।
साझा की गई इस तस्वीर में दिव्यांका लहंगा पहनें हुए काफी खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। इस मैग्जीन कवर  पेज पर दिव्यांका  को देखकर उनके फैंस काफी खुश होने वाले हैं।
बता दें कि हाल ही में दिव्यांका टीवी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 11 की प्रतिभागी रही थी। वे इस  स्टंट शो को जीतते -जीतते रह गई थी।  इस शो को टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने जीता था और दिव्यांका इस शो में रनर अप रही थी। शो में दिव्यांका के अच्छे प्रर्दशन के लिए उनके फैंस ने उन्हे काफी सराह था।
००

मृणाल ठाकुर ने पूरी की अपनी आगामी फिल्म पिप्पा की शूटिंग
बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने सुपर 30, लव सोनिया और तूफान जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म पिप्पा की शूटिंग पूरी कर ली है।
अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि अपने इंस्टाग्राम हैंडल से  अपनी तस्वीरें साझा करते हुए की। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा,खूबसूरती और शोभा की परिभाषा एक फ्रेम में, मेरे हिस्से की शूटिंग पूरी हुई। मृणाल ने दो तस्वीरें साझा की हैं, पहली तस्वीर में मृणाल ने फिल्म से अपना लुक शेयर किया है और दूसरी तस्वीर उन्होंने अपने निर्देशक के साथ शेयर की है जिसमे में वे काफी खुश नजर आ रही हैं।
बता दें कि मृणाल की इस नयी फिल्म का निर्देशन एयरलिफ्ट जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने किया है। इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर कर रहे हैं। फिल्म पिप्पा की कहानी  ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के ऊपर है,जिन्होंने वर्ष 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच में लड़े गए युद्ध के दौरान 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन को लीड किया था।
मृणाल ठाकुर आखिरी बार फिल्म तूफान में नजर आयी थी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर भी नजर आए थे। मृणाल को असल पहचान फिल्म सुपर 30 से मिली थी। दर्शको ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। अब देखना होगा कि मृणाल इस ड्रामा-वॉर फिल्म में कितनी छाप छोड़ पाएंगी।
००

मैंने इंडस्ट्री का फंडा सीख लिया हैं,जो दिखाता हैं वहीं बिकता:उर्फी जावेद
पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद सोशल मीडिया छाई हुई है। कभी अपने विवादित बयानों की वजह से,तब कभी उनके ड्रेसिंग सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता हैं। उर्फी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर आई हैं। बाहर निकलकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनने को लेकर उर्फी कहती हैं, मैं बहुत अमेजिंग हूं। बिग बॉस ने भले ही मेरी इस चलिटी को नहीं देखी हो लेकिन दुनियावाले जान गए हैं, कि मैं बहुत ही एंटरटेनिंग हूं।अब तो यह बिग बॉस का लॉस है, हालांकि दुनियावाले समझ गए हैं और मेरे लिए ये बहुत अच्छा है।
मैंने करियर की शुरुआत सात साल पहले की थी।मैंने काफी सारे डेलीसोप किए हैं, लेकिन मुझे वहां कोई नहीं पहचानता है। अपने इंस्टाग्राम और कपड़ों की वजह से मैं लाइमलाइट में आई हूं।बिग बॉस में एंट्री के बाद थोड़ा हाइलाइट हो गया है. टीवी शोज से मुझे काफी नाराजगी है।कई बार मुझे से बिना बताए निकाल दिया गया।वहीं कुछ शोज थोड़े दिन चलने के बाद बंद हो गए। डेलीसोप से मुझे पहचान व नाम नहीं मिली है। जबकि मैंने अपनी जिंदगी के सात साल गुजारे हैं। मुझे कहने में यह हिचक नहीं है कि आज जो भी शौहरत मिली है, अपने कपड़ों की वजह से ही मिली है।अब लोग आपके टैलेंट से ज्यादा आपके ड्रेंसिंग सेंस पर बातें करते हैं।इस इंडस्ट्री का फंडा मैंने सीख लिया है, जो दिखता है,वहीं बिकता है। मैं इस पॉजिटिव ही लेती हूं।