November 27, 2021

आदिति बुढाठोकी का कातिलाना अंदाज देखते रह गए फैंस

आखरीआंख फिल्मी डेस्क
कोविड के साथ मौत को करीब से देखा:काजल पिसल
लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री काजल पिसल, जिन्होंने इस साल अप्रैल में कोविड -19 से लड़ाई लड़ी थी, उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बीमारी के दौरान अपनी मृत्यु को लगभग देखा और इसे अपना पुनर्जन्म बताया। इस पर बात करते हुए काजल ने कहा, मैं कोविड के साथ अपनी लड़ाई के दौरान लगभग अपनी मौत के बिस्तर पर थी। मेरी रिकवरी सिर्फ कुछ अविश्वसनीय चमत्कार थी, जो मेरे परिवार और शुभचिंतकों ने मेरे लिए की गई प्रार्थनाओं के कारण हुई।
ठीक होने के बाद, काजल ने खुद को बदलने का फैसला किया है। अभिनेत्री बहुत जल्द काम फिर से शुरू करने की योजना बना रही है।
उन्होंने आगे कहा, मैं अब स्वस्थ हूं और इसे पुनर्जन्म के रूप में देख रही हूं। मैंने खुद को एक नया ग्लैम लुक दिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही पर्दे पर वापसी करूंगी।
काम के मोर्चे पर, काजल ने बड़े अच्छे लगते हैं, साथ निभाना साथिया और नागिन 5 जैसे टीवी शो में अभिनय किया है।
वह आखिरी बार टेलीविजन शो दुर्गा- माता की छाया में नजर आई थीं।
००

2022 की ईदी देने के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम, इस दिन रिलीज होगी ‘एक विलेन रिटर्न्सÓ
कोरोना महामारी के चलते जो सिनेमा घर 2020 में बंद किए गए थे, उन्हें अब खोलने का फैसला ले लिया गया है. महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर को राज्य में सभी थिएटर्स खोलने की अनुमति दे दी है. इस अनुमति के बाद से लगातार फिल्मों के रिलीज होने की तारीख सामने आ रही है. ऐसे में अब ‘एक विलेन रिटर्न्सÓ फिल्म की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी है. अब से कुछ देर पहले फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ये फिल्म अगले साल 8 जुलाई 2022 को रिलीज होगी.
जहां फिल्म की पिछली कड़ी हमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर दिखाई दिए थे, वहीं अब ‘एक विलेन रिटर्न्सÓ में हमें एक बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है, जिसमें अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया के साथ इस फिल्म में हमें जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. आपको बता दें, इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने 2022 की ईद को बुक किया है. जो फिल्म के लिए काफी अच्छा होने वाला है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स पिछले कई दिनों से उत्साहित थे. जहां अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फिल्म की टीम वापस काम पर लग चुकी है. कुछ दिनों पहले फिल्म की टीम ने ब्लैक जैकेट में जॉन और दिशा की तस्वीरें शेयर की थीं, जो फैंस को खूब पसंद आईं थीं.
इस फिल्म के निर्मता भूषण कुमार हैं, वहीं इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी हैं. मोहित ने हाल ही में बताया था कि,  मैं एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, महामारी के चलते भले ही इस फिल्म की शूटिंग में काफी देर हुई होगी लेकिन अब हम वापस इस फिल्म की शूटिंग पर लग चुके हैं, जिसे लेकर बेहद खुश हूं.
फिल्म को रिलीज करने के लिए अब बॉलीवुड के सभी निर्माता काफी उत्साहित हैं. जहां सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सभी बड़े सितारे अपनी फिल्मों को रिलीज करने वाले हैं. जहां कई निर्माता चाहते हैं कि उनकी फिल्मों को थिएटर मालिक सबसे ज्यादा स्क्रीन्स दें, जिस वजह से कई निर्माता लगातार सिंगल स्क्रीन सिनेमा पर भी अपना दबाव बनाने में लगे हुए हैं.
जहां एक तरफ सरकार ने थिएटर्स को खोलने का फैसला लिया है, वहीं क्या जनता इस कोरोना के काल में फिल्मों को थिएटर्स में जाकर फिल्मों को देखना पसंद करेंगे, ये भी बेहद देखने वाली बात होगी क्योंकि कोरोना के मरीज अभी भी देश में लगातार सामने आ रहे हैं.
००

परवीन बॉबी पर बनने जा रही मिनी सीरीज
परवीन बॉबी बॉलीवुड के अपने जमाने की सदाबहार अभिनेत्री रही हैं। परवीन ने 2005 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही वह आज इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। फैंस आज भी उनके अभिनय और अंदाज को याद करते हैं। अब इस शख्सियत से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो परवीन पर जल्द एक मिनी सीरीज बनने वाला है।
रिपोर्ट के मुताबिक, दिवंगत अभिनेत्री परवीन की जिंदगी पर आधारित एक मिनी सीरीज बन सकता है। खबरों की मानें तो यह सीरीज  ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जाएगी। प्रोड्यूसर स्नेहा रजनी ने करिश्मा उपाध्याय की बायोग्राफिकल किताब परवीन बॉबी- ए लाइफ के अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस किताब में करिश्मा ने परवीन की ग्लैमर, स्टारडम और उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर प्रकाश डाला है।
यह किताब हाल ही में रिलीज हुई है। स्नेहा अपने प्रोडक्शन बैनर के तले अभिनेत्री परवीन पर जल्द ही सीरीज बनाने की योजना पर काम करने वाली हैं। स्नेहा ने इससे पहले फिल्म पीकू को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अमिताभ बच्चन नजर आए थे। सीरीज में परवीन की जिंदगी से जुड़े उतार-चढ़ाव के किस्सों को फिल्माया जाएगा।
सूत्र ने कहा, बेशक महेश भट्ट सहित कई फिल्ममेकर्स ने परवीन की जिंदगी की अलग-अलग व्याख्या की है। यह समय की बात है कि लोगों ने परवीन की पेचीदा, संघर्षपूर्ण, अकेलापन और स्टारडम भरी जिंदगी को देखा है। उनके पहले की जिंदगी के बारे में कोई नहीं जानता होगा। आप जानते हैं कि उनके अपने संघर्ष थे। स्नेहा परवीन बॉबी- ए लाइफ पर आधारित एक सीमित-एपिसोड वाली सीरीज बनाएंगी। स्नेहा ने इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
परवीन ने अपने जीवन में अर्श से लेकर फर्श तक का सफर तय किया था। 1973 में उन्होंने क्रिकेटर सलीम दुर्रानी के अपोजिट फिल्म चैत्र से डेब्यू किया था। इसके बाद अमिताभ के साथ परवीन की जोड़ी खूब जमी थी। परवीन और अमिताभ ने दर्जनों फिल्मों में साथ काम किया था। इनमें सुहाग, मजबूर, दीवार, देशप्रेमी, नमक हलाल, काला पत्थर, कालिया और अमर अकबर ऐंथनी जैसी लोकप्रिय फिल्में शामिल हैं।
००

फिल्म बच्चन पांडे में पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी कृति सैनन?
कृति सैनन पिछली बार फिल्म मिमी में नजर आई थीं। हालांकि, उनकी इस फिल्म ने खास कमाई नहीं की, लेकिन कृति को उनके काम के लिए काफी सराहा गया। आने वाले दिनों में कृति कई बड़ी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। बच्चन पांडे उन्हीं में से एक है। अब उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए डबिंग शुरू कर दी है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है।
कृति फिल्म में मायरा नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक पत्रकार हैं। अब उन्होंने अपनी इस भूमिका की एक झलक साझा कर प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ा दिया है। कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट कर जानकारी दी कि उन्होंने डबिंग शुरू कर दी है। तस्वीर में कृति मुस्कुरा रही हैं। उन्होंने लिखा, बच्चन पांडे। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है। साजिद नाडियाडवाला सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है।
अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे में कृति अहम भूमिका में दिखेंगी। वह इसमें एक ऐसी पत्रकार का किरदार निभाएंगी, जो फिल्ममेकर बनना चाहती हैं। दूसरी तरफ अक्षय को गैंगस्टर के किरदार में देखा जाने वाला है, जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। फिल्म में इन दोनों किरदारों के मिलने की कहानी को दिखाया जाएगा। बच्चन पांडे 2014 में रिलीज हुई तमिल फिल्म की हिन्दी रीमेक है। यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।
फिल्म में अरशद वारसी ने भी अहम किरदार निभाया है। वह इसमें अक्षय के टपोरी दोस्त के किरदार में नजर आएंगे। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज भी दिखाई देंगी। वह साजिद नाडियाडवाला और अक्षय के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि यह फिल्म पहले मई, 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म पर काम तय समय के अनुसार खत्म ही नहीं हो पाया।
कृति, प्रभास अभिनीत फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देंगी। उन्हें वरुण धवन के साथ फिल्म भेडिय़ा में देखा जाएगा। राजकुमार राव संग फिल्म हम दो हमारे दों में कृति अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। उनकी यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। कृति, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में हैं। वह टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में भी काम कर रही हैं। कृति हॉलीवुड फिल्म किल बिल के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।
००

आयशा जुल्का ने करियर के पीक पर इसलिए छोड़ी थीं फिल्में, आज भी है इस एक बात की टीस
90 के दशक में कई ऐसी हिरोइनें रहीं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ लोगों के दिलों पर राज किया। इन्हीं में से एक रहीं ऐक्ट्रेस आयशा जुल्का। आयशा जुल्का उस दौर की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार रहीं। लेकिन उस वक्त फैन्स को जोर का झटका लगा जब आयशा जुल्का ने अपने करियर की पीक पर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
आयशा जुल्का ने साल 1991 में फिल्म ‘कुर्बानÓ से बॉलिवुड में कदम रखे थे। पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ आयशा जुल्का का करिश्मा देख सब हैरान थे। इसके बाद आयशा के स्टारडम दिनोंदिन बढ़ता चला गया। उनके पास फिल्म ऑफर्स की लाइन लग गई। 90 के दशक में आयशा जुल्का एक साल में 4-5 फिल्में कर रही थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अचानक ही कम फिल्में करना शुरू कर दिया।
साल 2001 से 2010 के बीच आयशा जुल्का ने हर साल सिर्फ एक ही फिल्म की और फिर गायब हो गईं। आयशा जुल्का ने हाल ही बताया कि आखिर फिल्में छोड़कर वह कहां गायब हो गई थीं?
आयशा जुल्का ने कहा, ‘मैं बहुत सारी चीजों में बिजी थी। जानवरों के वेलफेयर के लिए मैंने अपना फाउंडेशन शुरू किया। मैंने आवारा जानवरों के लिए काम किया। इसके साथ ही अपने पति का बिजनस जॉइन कर लिया। मैंने बहुत ट्रैवल किया जोकि एक ऐक्टर के तौर पर नहीं कर पाती। तब या तो मैं किसी फिल्म के शूट के लिए यूनिट के साथ ट्रैवल करती या किसी काम के सिलसिले में। मुझे अभी भी याद है कि एक बार में 4 महीनों में 5 बार यूएस गई थी। यह बहुत थकाऊ था। सबकुछ खराब हो रहा था और मुझे पैरंट्स के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं मिला।Ó
००

विद्युत जामवाल की फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, दशहरे पर मचाएंगे धमाल
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल एक्शन के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी जबरदस्त एक्शन और एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं. अब वह नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी नई फिल्म का नाम सनक है और ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म का नया पोस्टर आज रिलीज हुआ है.
इस साल दशहरा (15 अक्टूबर) के मौके पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर ‘सनक – होप अंडर सीजÓ रिलीज होने जा रही है. निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज ने अब होस्टेज ड्रामा से विद्युत जामवाल और बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही बंगाली मूवी स्टार रुक्मिणी मैत्रा का एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है.
रुक्मिणी, जो विद्युत के साथ ‘सनकÓ में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं, उन्हें बंगाली फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े नामों में से एक माना जाता है, जिसमें कुछ सफल फिल्मों का श्रेय उन्हें जाता है.
रुक्मिणी कहती हैं, जब मुझे विद्युत जामवाल की एक एक्शन थ्रिलर के लिए विपुल शाह के ऑफिस से कॉल आया, तो मुझे पता था कि यह भारत में बनने वाली बेहतरीन एक्शन थ्रिलर में से एक होगी, क्योंकि विपुल सर ने शानदार बड़े बजट की एक्शन फिल्में बनाई है. साथ ही इसमें परफॉर्मेंस का स्कोप था, जिसे मैं हमेशा एक अभिनेता के रूप में चाहती हूं. तो यह मेरे लिए फायदे की स्थिति थी. वे एक नए चेहरे की तलाश में थे और मुझे एक छोटा सा ऑडिशन भेजने के लिए कहा गया और मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया गया.
विपुल शाह बताते है, चूंकि प्रेम कहानी ‘सनकÓ का एक अभिन्न हिस्सा है, इसलिए हम फिल्म में विद्युत के साथ एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और रुक्मिणी सही विकल्प थीं. विद्युत और रुक्मिणी दोनों एक बेहतरीन जोड़ी बनाते हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आएगी.
विद्युत और रुक्मिणी की विशेषता वाले निर्माताओं द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर रोमांचक लग रहा है, क्योंकि पोस्टर में यह नया ऑन-स्क्रीन कपल प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है.
दो दशकों से अधिक समय तक सुपरस्टार्स के साथ म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर बनाने के अलावा, विपुल शाह ने आदित्य रॉय कपूर और विद्युत जामवाल सहित प्रतिभाशाली अभिनेताओं को भी लॉन्च किया है.
विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, ‘सनक – होप अंडर सीजÓ को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी. यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फि़ल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है.
००

‘मैं अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्क्वॉडÓ को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं: मालविका राज
फिल्म ‘कभी खुशी कभी गमÓ  में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाले ऐक्ट्रेस मालविका राज अब बड़ी हो चुकी हैं। मालविका अब नीलेश सहाय की फिल्म ‘स्क्वॉडÓ से फिल्म में कदम रख रही हैं, जिसमें वह डैनी डेनजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोग्पा के साथ नजर आएंगी। मालविका ने अपनी इसी पहली फिल्म, बॉलिवुड और अपने फेवरेट सितारों को लेकर कुछ बातें कही हैं।
मालविका से पूछा गया कि ‘कभी खुशी कभी गमÓ में वह अपने ‘पूजाÓ वाले छोटे सा रोल में छा गईं, क्यों उन्हें अंदाजा था कि यह आइकॉनिक साबित होगी? इसपर जवाब में उन्होंने कहा कि तब वह ‘कुछ कुछ होता हैÓ की बड़ी फैन थीं और उस उम्र में इतना कुछ कोई सोचता नहीं। उन्होंने कहा कि वह केवल इसी बात पर बहुत खुश थीं कि वह बॉलिवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम करने जा रही हैं।
उन्होंने बताया कि वह उस समय काफी छोटी थीं और उन्हें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन रितिक रोशन, काजोल और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिल गया था और उनमें से किसी ने उन्हें कभी कम फील नहीं कराया। मालविका ने कहा कि उन्होंने इन सितारों से सबसे बड़ी बात यह सीखी कि आप ऊंचाई पर उड़ान भरते हुए भी कैसे जमीन से जुड़े रह सकते हैं। इन सितारों के साथ उनके काम का एक्सपीरिंय काफी शानदार रहा और उसी वक्त उन्हें महसूस हो चुका था कि यही उनका करियर बनने वाला है।
प्रड्यूसर-डायरेक्टर बॉबी राज की बेटी मालविका फिल्मी बैकग्राउंड फैमिली से हैं और इस बारे में बातें करते हुए उन्होंने बताया कि इस वजह से उन्हें कम उम्र में सेट पर एक्सपोजऱ जरूर मिला। उन्होंने बताया कि वह स्कूल बंद करके पापा की फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं, वह उनकी सारी ऐक्ट्रेसेस को देखा करती थीं, उनके मेकअप, उनकी ड्रेसेस और तभी से उन्हें फिल्म सेट के माहौल से काफी लगाव हो गया था। मालविका ने बताया, ‘जब मुझे फिल्म कभी खुशी कभी गम मिली तो मैं काफी एक्साइटेड थी क्योंकि मुझे मेरा अपना मेकअप रूम मिला था। मैं जैसे सातवें आसमान पर थी। 20 साल तक मैं इसी ज़ोन में रही।Ó
फिल्म ‘स्क्वॉडÓ उन्हें कैसे ऑफर हुई? इसपर मालविका ने कहा, ‘मैं अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। ‘स्क्वॉडÓ जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है। हमारे डायरेक्टर नीलेश सहाय ने मेरी फोटो ऑनलाइन कहीं देखी थी और हमारी एक कॉमन फैमिली फ्रेंड है, जिसके जरिए उन्होंने मेरे पापा को कॉल किया और बताया कि वह मुझे फिल्म की कहानी सुनाना चाहते हैं। जब उन्होंने फिल्म की कहानी मुझे सुनाई, तो पहली बार में ही मुझे काफी पसंद आई। मैंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया और फिल्म मुझे मिल गई।Ó
मालविका ने बताया कि वह करिश्मा कपूर की बड़ी फैन हैं। वह सलमान और गोविन्दा के साथ करिश्मा की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हैं। उनकी स्टाइल और डांस की वह जबरदस्त दीवानी हैं। करिश्मा की फिल्म ‘दिल तो पागल हैÓ को देखकर वह उनके लिए पागल हो गई थीं।
मालविका को बॉलिवुड ऐक्टर्स में रणबीर कपूर काफी पसंद हैं। उनकी नैचुरल ऐक्टिंग की वह दीवानी हैं और उनके साथ इसलिए काम करना चाहती हैं ताकि वह देख सकें और समझ सकें कि वह ये सब इतनी खूबसूरती से कैसे कर लेते हैं।
००

आदिति बुढाठोकी का कातिलाना अंदाज देखते रह गए फैंस
साउथ की कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री आदिति बुढाठोकी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है बता दें कि वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है और लोग इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं .
हाल ही में इस अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बीच पर इंजॉय करते हुए नजर आ रही है . आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इनका कातिलाना अंदाज किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी है और इन तस्वीरों में अदिति बुधाथोकी काफी हॉट लग रही है और कई बार यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बिकनी अवतार में भी नजर आ चुकी है और युवा लोगों के बीच इनको पसंद किया जाता है.
अदिति बुधाथोकी मूल रूप से तो नेपाल की रहने वाली हैं लेकिन पिछले काफी समय से मुंबई में रहकर अपने ऐक्टिंग और मॉडलिंग को करियर को ऊंचाइयां देने की कोशिश कर रही हैं। अब तक अदिति कुछ फिल्मों के अलावा हवा बनके, तुम जहां रहो, जैसे म्यूजिक विडियोज में नजर आ चुकी हैं। जहां से इनकी सुंदरता ने इनके फैंस की संख्या और पर्दे पर इनकी डिमांड दोनों बढ़ा दी हैं।
अदिति बुधाथोकी की त्वचा बेहद ग्लोइंग है। इन्हें देखकर ऐसा लगता है मानों इनकी त्वचा पर आसमान से नूर बरस रहा है। क्लीन और क्लियर स्किन के साथ ही अदिति के चेहरे पर गुलाबी सुर्खी साफ दिखती है।
सोशल मीडिया अदिति बुधाथोकी खूब एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. भारत और नेपाल से अदिति बुधाथोकी के कई बड़े फैंस हैं जो उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं. अदिति बुधाथोकी एक फैशन ब्लॉगर भी हैं. जहां वो अपने कपड़ों के स्टाइल को लेकर भी अपने फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. अदिति बुधाथोकी का ये अंदाज उनके फैंस को घायल कर देता है. अदिति बुधाथोकी बॉलीवुड की तमाम हॉट एक्ट्रेस को टक्कर देते हुए नजर आती हैं.

Shares
error: Content is protected !!