March 28, 2024

माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका का फर्स्ट लुक जारी

 



माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में अपनी अलग ख्याति हासिल की है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई ऐतिहासिक फिल्में दी हैं। अपने अभिनय और नृत्य से इस अभिनेत्री ने लाखों दिलों पर राज किया है। फिल्मों में अपना जौहर दिखाने के बाद वह  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगी। वह पिछले कुछ समय से अपनी पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब माधुरी अभिनीत सीरीज फाइंडिंग अनामिका का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।
नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट टीयूडीयूएम का वर्चुअल आयोजन किया गया था। इस इवेंट का प्रसारण यूट्यूब पर किया गया था। यूट्यूब पर लाइव प्रसारण में इवेंट के इंडिया स्पॉटलाइट सेक्शन में कई शो और फिल्मों के फर्स्ट लुक को जारी किया गया था। इस इवेंट के दौरान ही माधुरी की पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका की पहली झलक दिखाई गई है। इस सीरीज का निर्माण करण जौहर द्वारा किया गया है।
प्रोड्यूसर करण की डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी धर्माटिक इस सीरीज का निर्माण कर रही है। माधुरी की सीरीज को करिश्मा कोहली और बिजॉय नांबियार ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में मानव कौल, लक्षवीर सरन, मुस्कान जाफरी और सुहासिनी मुले भी नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सीरीज में माधुरी एक अनोखे अवतार में नजर आएंगी। इससे पहले उन्होंने इस तरह के किरदार को अदा नहीं किया है।
माधुरी की फाइंडिंग अनामिका एक फैमिली ड्रामा सीरीज होगी, जो एक ग्लोबल सुपरस्टार को केंद्र में रख कर बनाई गई है। इसमें माधुरी एक पत्नी और मां का किरदार निभाएंगी, जो अचानक से बिना किसी सुराग के गायब हो जाती हैं। प्रोडक्शन टीम में शामिल सूत्र की मानें तो इस सीरीज से भारतीय मनोरंजन जगत में उम्रदराज अभिनेत्रियों का एक नया अध्याय शुरू हो सकता है। अब देखना है कि अपनी डेब्यू सीरीज में माधुरी कैसा प्रदर्शन कर पाती हैं।
माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है। यह अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म होने वाली है, जिसमें पारिवारिक ड्रामा देखने को मिलेगा। पद्म श्री समेत दर्जनों प्रतिष्ठित पुरस्कार जीत चुकीं माधुरी को 14 बार फिल्मफेयर पुरस्कार का नामांकन मिला, जिनमें से चार बार वह विजेता रही हैं। फिल्म तेजाब से माधुरी के करियर को उड़ान मिली थी, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।
००

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आएंगे मॉडल साहिल श्रॉफ
बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन हाल में समाप्त हुआ है। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम किया है। इसके बाद से ही दर्शकों को टीवी पर आने वाले सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का इंतजार है। आए दिन इस शो से कई हस्तियों के नाम जुड़ रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि सलमान के शो बिग बॉस 15 में मॉडल साहिल श्रॉफ नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल सलमान के शो बिग बॉस 15 के कन्फर्मड प्रतिभागी हैं। शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने शो में साहिल के भाग लेने की पुष्टि की है। साहिल ने हिन्दी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डॉन से की थी। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं।
शाहिल ने द अमेजिंग रेस एशिया के पहले सीजन में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। बिग बॉस 15 के लिए एक और कन्फर्मड प्रतिभागी का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि शो में गायिका अकासा सिंह भी दिखेंगी। उन्हें नागिन और खीच मेरी फोटो जैसे गानों के लिए जाना जाता है। दोनों गानों को उन्होंने ही आवाज दी थी। इस बार शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही है।
इस बार शो का थीम जंगल में संकट है। बिग बॉस 15 का प्रसारण 2 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुरू होगा। शो में शामिल होने के लिए कुछ प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें शमिता शेट्टी, डोनल बिष्ट, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान के नाम शामिल हैं। वूट पर शो का सफर रोमांचकारी रहा। फिनाले में शमिता, निशांत, प्रतीक और राकेश बापट ने जगह बनाई थी।
बिग बॉस 15 में एक सीट बुक करने के बदले विजेता की ट्रॉफी की दौड़ से बाहर निकलने का मौका दिया गया था। मौके को भुनाते हुए प्रतीक बिग बॉस 15 के पहले प्रतियोगी बने। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।
००

विजय देवरकोंडा और अनन्या की लाइगर में पूर्व बॉक्सर माइक टायसन की हुई एंट्री
विजय देवरकोंडा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं। काफी समय से वह अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी। फिल्म को प्रोड्यूसर करण जौहर निर्मित कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में मशहूर बॉक्सर माइक टायसन की एंट्री हो गई है। आइए जानते हैं पूरी खबर।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल इस जानकारी को साझा किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, दिग्गज मुक्केबाज टायसन फिल्म लाइगर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस पैन इंडिया फिल्म में विजय और अनन्या नजर आएंगी। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ निर्देशित कर रहे हैं। वर्तमान में फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है। धर्मा प्रोडक्शंस ने एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें टायसन की झलक दिखी है।
इस टीजर वीडियो में फिल्म के मेकर्स ने बताया है कि वे इस प्रोजेक्ट में टायसन को शामिल करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह पहला मौका होगा जब टायसन भारत में बड़े पर्दे पर अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवाएंगे। इस फिल्म में विजय भी एक फाइटर बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में दिग्गज बॉक्सर टायसन के फिल्म में शामिल होने के बाद दर्शकों का उत्साह अपने चर्म पर होगा।
हाल में लाइगर से विजय का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसमें वह दमदार अवतार में दिखे थे। फिल्म को पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। विजय और अनन्या पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। लाइगर में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय और विष्णु रेड्डी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह विजय की पहली पैन इंडिया फिल्म है। पहली बार विजय और पुरी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।
००

जबरदस्त अंदाज में ‘भूल भुलैया 2Ó का टीजर हुआ रिलीज, कार्तिक का अंदाज कर देगा हैरान
कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने के आदेश दे दिए हैं. ऐसे में मेकर्स भी अपनी अपनी फिल्मों के रिलीज की घोषणा कर रहे हैं, इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 भी शामिल हैं. अब कार्तिक ने फिल्म का टीजर फैंस के सामने रिलीज कर दिया है.
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2Ó 2022 में 25 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अब आज कार्तिक ने फिल्म का शानदार टीजर फैंस के सामने पेश किया है.
कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 का टीजर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टीजर में कार्तिक किसी गुंबद पर बैठे दिख रहे हैं. कार्तिक आर्यन के लुक की बात करें तो वह आंखों में चश्मा लगाए, गले और हाथों में माला पहने, जींस टी-शर्ट के साथ काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही आस पास चील उड़ती दिख रही हैं.
अगर टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत के चांद को दिखाते हुए होती हैं और फिर अंधेरे से एक दम रोशनी में कार्तिक दिखाई देते हैं. इसके बैकग्राउंड में एक अजीब सी आवाज के साथ ही भुल भुलैया के ट्रैक की म्यूजिक सुनाई देगी. टीजर में कार्तिक के चेहरे पर गजब का कांफीडेंस देखने को मिल रहा है.
टीजर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि फिल्म आप नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं.वहीं, ये टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है. फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैयाÓ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ,साइनी आहूजा लीड में दिखाई दिए थे. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. फिल्म के तीन पोस्टर 19 अगस्त 2019 को जारी किए गए थे. इसके साथ ही कार्तिक, कियारा और तब्बू पहली बार एक साथ काम करेंगे. अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.
००

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है ‘अतरंगी रेÓ, अक्षय कुमार ने की पुष्टि
महाराष्ट्र सरकार द्वारा हाल ही में सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा की गई है. इस घोषणा के बाद एक के बाद एक फिल्म की रिलीज डेट फैंस के सामने पेश हो रही है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार भी शामिल हैं. अक्षय कुमार की पाँच फि़ल्में-सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और राम सेतु की रिलीज डेट सामने आ गई है. हालांकि इस लिस्ट में अक्षय की फिल्म अतरंगी रे शामिल नहीं है.
हालांकि फैंस को बात से काफी आश्चर्य हुआ है आखिर अतरंगी रे पर कोई अपडेट क्यों नहीं सामने आया, हालांकि अतरंगी रे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.
अक्षय कुमार ने बताया कि टीम डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज पर विचार कर रही है. हालांकि मैं ईमानदारी से कहूं तो, मैंने अभी तक अतरंगी रे को रिलीज की लिस्ट में शामिल नहीं किया है क्योंकि हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि यह एक खूबसूरत है और क्या इसको ओटीटी पर रिलीज किया जाना चाहिए या फिर नहीं.
हालांकि अतरंगी रे के लिए ओटीटी एक खास माध्यम है. उन्होंने आगे कहा है कि अतरंगी रे में एक ऐसी कहानी को पेश किया गया है जो पहले कभी फैंस के सामने नहीं आई है. मेरे और आनंद राय के लिए यह काफी महत्वपूर्ण है कि फिल्म के लिए सबसे सही माध्यम चुना जाए.
एक्टर ने कहा है कि जितना मैं थिएटर के पक्ष में हूं उतना ही ओटीटी के लिए भी हूं. फिल्म के लिए सबसे अच्छा क्या रिलीज का माध्यम तय करना चाहिए. एक्टर की इस बात से साफ लग रहा है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.
हाल ही में खबर आई थी कि अतरंगी के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. खबर आई थी कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रेÓ 6 अगस्त सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार दर्शक अक्षय, सारा और धनुष के बीच का एक बड़ा लव ट्रायंगल देखेंगे. इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म की कहानी बेहद रोमांटिक है.
००

फिल्म पुष्पा से रश्मिका मंदाना का पोस्टर आउट, एक्ट्रेस को देखकर फैंस हुए हैरान
रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा में साथ में नजर आ रहे हैं. फिल्म से रश्मिका का पहला लुक सामने आ गया है जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पोस्टर में रश्मिका तैयार होते नजर आ रही हैं. उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और उनके सामने गजरा रखा हुआ है.
फिल्म में रश्मिका, श्रीवल्ली का किरदार निभा रही हैं. बता दें कि पुष्पा 2 पार्ट्स में रिलीज होगी. पहले पार्ट का नाम पुष्पा द राइज है जो साल 2021 में रिलीज होगी.
पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, हमारे निडर पुष्पा राज का दिल उसके प्यार के लिए पिघलता है. मिलिए रश्मिका से श्रीवली के रूप में. इसके साथ ही कुछ हैशटैग में लिखा है, सोलमेट ऑफ पुष्पा, पुष्पा द राइज.
पुष्पा आंध्र प्रदेश में रायलसीमा क्षेत्र की शेषचलम पहाडिय़ों में लाल चंदन तस्करों के बारे में वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित कहानी है. सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा में अल्लू अर्जुन, चंदन तस्करी करने वाले स्मगलर का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम पुष्पा राज है.
फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले मेकर्स ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा था कि फिल्म की जो स्टोरी लाइन है वो इतनी बड़ी है कि फिल्म को 2 पार्ट्स में रिलीज करना होगा. जो पुष्पा राज के इंट्रोडक्शन में हमें रिस्पॉन्स मिला वो शानदार था और अब हम उसे एक अलग लेवल पर लेकर जाना चाहते हैं. हमारे पास बेस्ट स्टार्स, आर्टिस्ट्स और टेक्निशन्स हैं. हम आशा करते हैं कि ऑडियंस को थिएटर्स में फिल्म देखने में मजा आए. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन और रश्मिका पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.
मेकर्स ने ये भी अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए उन्होंने 6 करोड़ खर्च किए थे. इसमें कई इंटरनेशनल स्टंटमेन शामिल थे और ये फिल्म के महत्वपूर्ण सीन्स में से एक है.
रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. कुछ दिनों पहले ही रश्मिका ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है. रश्मिका सेट से अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती थीं.
फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद रश्मिका ने कहा था कि वह इस फिल्म में काम करके काफी खुश हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपनी बाउंड्रीज को और एक्सपैंड किया है. खुश हूं कि बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत मैंने इन खूबसूरत लोगों के साथ की.
००

तारक मेहता एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने ग्लैमरस लुक में ढाया कहर
‘तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ के हर किरदार को दर्शकों का प्यार मिलता है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ फेम एक्ट्रेस आराधना शर्मा भी इस शो में आने के बाद से लोगों की पहली पसंद बन गई हैं. अब आराधना ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर हर कोई आहें भर रहा है. तस्वीरें कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.
इन तस्वीरों में आराधना शर्मा हर तस्वीर में काफी शरारत भरे पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने बिकिनी स्टाइल येलो टॉप के साथ एक प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. तस्वीरों में वह कभी ठहाका लगाती तो कभी कैमरे की ओर किस देती नजर आ रही हैं. हेयर स्टाइल की बात करें तो आराधना ने यहां हाफ हेयर्स ओपन और बीच में एक छोटी सी पोनी बनाई हुई है. इस ड्रेस में आराधना के स्टाइलिश टैटू भी साफ नजर आ रहे हैं. ‘स्पिलिट्सविला 12Ó की एक्स कंटेस्टेंट आराधना शर्मा जबसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ में शामिल हुईं, तो उन्हें उतना ही प्यार और प्रसिद्धि मिली जितनी दूसरे कलाकारों को. बहुत कम समय में, दीप्ति, जासूस की भूमिका निभाने वाली आराधना शर्मा ने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है.
आराधना शर्मा रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपने हुस्न के जलवों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के प्रेसेंट लुक की बात करें तो वो किसी ग्लैमरस दीवा से कम नहीं है. आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट कर के फैंस का दिल जीत लेती हैं.  आराधना शर्मा के इस फोटोशूट में वे बेहद कमाल के पोज दे रही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दवाइयों की कालाबाजारी पर कई एपिसोड्स दिखाए गए थे. इसी बीच शो में आराधना शर्मा की एंट्री हुई थी. वो शो में हमेशा फॉर्मल ड्रेस पहने ही नजर आती थी. उन्होंने लेडी डिटेक्टिव का किरदार निभाय था. फैंस को भी उनका किरदार बेहद पसंद आया था. इसके पहले वे अलादीन-नाम तो सुना होगा नामक शो में भी नजर आ चुकी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आराधना को स्पिलिस्टविला शो में भी देखा जा चुका है. इस शो में उन्हें ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. उन्हें बूगी वूगी और डांस इंडिया डांस के सीजन 6 में भी देखा गया था.
००

आकृति कक्कड़ और उनकी टीम को है लाइव स्टेज परफॉमेंस की चाहत
सिंगर आकृति कक्कड़ इस बात से खुश हैं कि लाइव म्यूजिक शो व्यवसाय में वापस से शुरु हो गया है। महामारी के दौरान सभी के लिए समय कठिन था, गायिका ने खुलासा किया कि वह और टीम लाइव स्टेज परफॉमेंस के लिए तरस रहे थे। भारत में लाइव संगीत परि²श्य में सुधार के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, आकृति कहती हैं, पिछले दो साल मनोरंजन उद्योग के लिए असाधारण रूप से कठिन रहे हैं। सौभाग्य से मुझे सितंबर 2020 में जी बांग्ला पर सारे गामा पा को जज करने का काम मिला था। गायिका एक ऐसी टीम पाकर धन्य महसूस करती है जिसने उन्हें पूरे समय समर्थन दिया है।
उन्होंने कहा कि  मेरी टीम काम पर गति बनाए रखने और साथ ही साथ आराम और स्टूडियो रिकॉर्डिंग कार्य और अन्य कंटेंट निर्माण को संतुलित करने की दिशा में मेरे साथ काम कर रही है। लाइव शो के लिए और अब भी, मेरा बैंड हर यात्रा से पहले नियमित आरटी-पीसीआर जांच कराता है, यहां तक कि पूर्वाभ्यास, सभी फुल वैक्सीनेटिड हो गए थे। जब हम काम के लिए अपने घरों से बाहर होते हैं तो हम अपने हिस्से की सावधानी बरतते हैं।
अपनी टीम के लिए एक दिलचस्प हैशटैग का हवाला देते हुए, सैटरडे सैटरडे की गायिका कहती हैं कि हैशटैग आकृति कक्कड़ लाइव लॉकडाउन के दौरान स्टेज एनर्जी के लिए तरस रहे थे, लेकिन नवंबर के बाद से यह एक बहुत ही संतुष्टिदायक प्रक्रिया रही है। ऐसे कठिन चुनौतीपूर्ण समय में मंच और यात्रा हमारे लिए जादू से कम नहीं थी। मंच पर होने पर भी, मेरा अधिकांश बैंड प्रदर्शन करते समय मास्क पहनता है।
उम्मीद की किरण ढूंढ़ते हुए, वह कहती हैं कि जिन लोगों के लिए हम प्रदर्शन करते हैं, उनकी संख्या में भारी कमी आई है। लेकिन फिलहाल के लिए मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जहां तक मेरी बात है, तो मुझे वह करने को मिल रहा है जो मुझे बहुत पसंद है, यह सब अच्छा है।