March 29, 2024

बेटे की हत्‍या कर मां ने की खुदकुशी जानिए आखिर क्‍या है मामला………………..

रूद्रपुर। छह साल के मासूम का तकिए से दम घोंटकर हत्या करने के बाद एक मां ने फांसी के फंदे में लटकर खुद की जीवनलीला भी समाप्त कर दी। इस मौत से हर कोई हैरान है। वहीं, पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से जानकारी जुटा रही है।
घटना उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि महिला अपने छह साल के बेटे के साथ चचिया ससुर के घर खेड़ा ट्रांजिक कैंप आई थी। देर रात उसने बेटे की हत्या को अंजाम देने के बाद खुद भी फांसी लगा ली। इसका पता आज गुरुवार 23 सितंबर की सुबह चला। सुबह फंदे से लटका देखकर स्‍वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को इसकी दी गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक, शिवनगर ट्रांजिट कैम्प निवासी मेवाराम टेलर्स मास्टर है। तीन दिन पहले उसकी 28 साल की पत्नी काजल और छह साल के बेटे कुलदीप को साथ लेकर खेड़ा वार्ड 19 निवासी चचिया ससुर के घर चली गई थी। बुधवार रात को सभी ने खाना खाया और सोने चले गए। बताया जा रहा है कि देर रात काजल ने पहले अपने छह साल के बेटे कुलदीप की तकिया से मुह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने कमरे के रोशनदान में फंदा लगाया और लटक गई।
गुरुवार सुबह चचिया ससुर और अन्य स्वजनों ने काजल को लटका देखा तो पैरों तले जमीन खिशक गई। यही नहीं मासूम कुलदीप भी मृत मिला। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली।