November 27, 2021

प्रनूतन बहल ने किया दादी नूतन के गाने पर डांस, ‘मोरा गोरा अंग लई ले पर लाजवाब परफॉर्मेंस

मनीष गुप्ता की नई थ्रिलर फिल्म में नजर आयेगी रवीना टंडन
बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रवीना टंडन थ्रिलर फिल्म में काम करती नजर आयेंगी। बॉलीवुड निर्देशक मनीष गुप्ता ने रवीना टंडन को अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म के लिए साइन किया है। मनीष गुप्ता की नई थ्रिलर में रवीना को एक ऐसी भूमिका में दिखाया जाएगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई है।
मनीष गुप्ता ने कहा, रवीना रियल लाइफ में बहुत कैरिंग ह्युमन बीइंग हैं। रवीना जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करती है। वह शूटिंग के हर एक दिन समय पर पहुंचती हैं, बॉलीवुड में ऐसी लोग बहुत कम हैं, जो समय के पाबंद हों।
वह सेट पर सभी के साथ बहुत पोलाइट हैं, चाहे उनकी रैंक कुछ भी हो। उनका स्क्रीन प्रेसेंस काफी आकर्षक है। रवीना टंडन जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ 2Ó में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रवीना के साथ संजय दत्त और साउथ सुपरस्टार यश लीड रोल में दिखाई देंगे।
००

स्टार वर्सेज फूड 2 में अनिल, जाह्नवी, अनन्या और नोरा फतेही समेत दिखेंगे कई सितारे
स्टार वर्सेज फूड का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ था। इस सीजन में कई हस्तियों ने किचन में अपना हुनर दिखाया था। बॉलीवुड कलाकारों को किचन में खाना बनाते हुए देखना प्रशंसकों के लिए एक अलग अनुभव था। शो के पहले सीजन की सफलता के बाद अब मेकर्स ने स्टार वर्सेज फूड 2 का एक टीजर जारी कर दिया है। इसमें अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और नोरा फतेही नजर आई हैं।
डिस्कवरी प्लस ने शो के दूसरे सीजन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में बॉलीवुड के कई कलाकार किचन में संघर्ष करते हुए नजर आए हैं। इस शो में मशहूर गायक बादशाह और जाकिर खान भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। शो के टीजर में इन कलाकारों को किचन में हाथ आजमाते हुए दिखाया गया है। स्टार वर्सेज फूड 2 का प्रसारण 8 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर होगा।
इस शो को लेकर जाह्नवी ने अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा, एक कोरियाई व्यंजन पकाने का अनुभव अद्वितीय था। इस बार मैं एक रेस्तरां में अपने भोजन का आनंद लेने के बजाय किचन में मौजूद थी। कोरियाई व्यंजन सबसे चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन शेफ बसु के जुनून ने मुझे रसोई में इतनी सारी भूलों के बाद भी प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। रसोई के अपने डर पर काबू पाकर गर्व महसूस हो रहा है।
स्टार वर्सेज फूड 2 के टीजर में सभी कलाकार जबरदस्त अंदाज में नजर आए हैं। इसमें नोरा और अनन्या चाकू थामी हुई दिख रही हैं। वहीं, अनिल बेलन दिखाते हुए नजर आए हैं। टीजर देखने से पता चलता है कि सभी कलाकार अलग-अलग डिश बनाने में व्यस्त हैं। टीजर में साफ दिख रहा है कि डिश बनाने में सभी की हालत खराब हो रही है। अनिल अपने ही अंदाज में कहते दिखे हैं, टाइम लगता है सीखने को।
स्टार वर्सेज फूड के पहले सीजन में भी बॉलीवुड के कई कलाकारों ने शिरकत की थी। शो के पहले सीजन में करीना कपूर, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और प्रतीक गांधी जैसे कलाकारों ने किचन में अपना जलवा दिखाया था। इस शो का पहली सीजन डिस्कवरी प्लस पर इसी साल 15 अप्रैल को रिलीज हुआ था। शो का प्रसारण हिन्दी भाषा में होता है। उम्मीद है कि पहले सीजन की तरह इसके दूसरे सीजन को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।
००

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सोनम कपूर के होने की खबर अफवाह
संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर एक स्टार का सपना होता है. भंसाली हमेशा ही एक अलग तरह की फिल्में बनाए जाने के लिए जाने जाते हैं. भसाली अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और वेब सीरीज हीरामंडी में इन दिनो बिजी हैं. ऐसे में हाल ही में खबर आई थी कि वह अब सोनम कपूर के साथ फिर से काम करने वाले हैं, हालांकि ये बात महज अफवाह निकली है.
कुछ वक्त पहले ही भंसाली के ऑफिस के बाहर दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन दिखाई दिए थे. हलांकि संजय के एक करीबी ने साफ किया कि ये मुलाकात कैजुअल ही थी. इसके साथ ही हाल ही में सोनम कपूर भी संजय के ऑफिस के बाहर दिखाई दी थीं.
जब सोनम भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखाई दीं, तो कयास लगाया जाने लगा कि वह जल्द फिर से निर्देशक के साथ काम करने वाली है. हालांकि अब साफ हो गया कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है. एक खबर के मुताबिक बाकी सितारों की तरह ही सोनम भी केवल संजय से मिलने ही गई थीं.
खबर के अनुसार कई स्टार्स हैं जो कि संजय से मिलने आते हैं, और निर्देशक के बातचीत करते हैं. किसी से मिलने का मतलब साथ में काम करना बिल्कुल भी नहीं है. यानी फैंस की उम्मीद टूट गई है कि सोनम फिर से भंसाली के साथ काम करेंगी. भंसाली वैसे जब भी अपनी किसी फिल्म का ऐलान करते हैं, तो वो खास ही होता है, ऐसे में देखना होगा कि स्टार्स का मुलाकातें केवल फॉर्मल थीं, या फिर माजरा कुछ और है.
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने ही सोनम कपूर को लॉन्च किया था. सोनम ने रणबीर कपूर के साथ भंसाली की फिल्म संवारिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म साल 2007 में पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने उस वक्त कोई खास कमाल नहीं कर पाया था. अह अगर बात सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो सोनम कपूर जल्द ही अपनी फिल्म ब्लाइंड लेकर आ रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन शोम माखिजा करेंगे. सोनम इस फिल्म में एक नेत्रहीन का किरदार निभाएंगी.
००

जॉन अब्राहम की फिल्म अय्यपनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक से बाहर हुए अभिषेक बच्चन
बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन यूं तो इस साल कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इसके बावजूद फैंस उन्हें जॉन अब्राहम के साथ फिल्म अय्यपनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो अभिषेक अय्यपनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक से बाहर हो गए हैं। अय्यपनम कोशियुम मलयालम की सुपरहिट फिल्म है।
रिपोर्ट के मुताबिक, अय्यपनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक में जॉन के साथ अभिषेक नजर नहीं आएंगे। एक सूत्र ने कहा, अभिषेक अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वह जॉन के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्साहित थे। कुछ चीजें होने के लिए नहीं होती हैं, जब तक कि वे वास्तव में घटित नही होतीं। अभिषेक आशा करते हैं कि वह जल्द ही जॉन के साथ एक और प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।
इससे पहले दोनों अभिनेताओं को फिल्म दोस्ताना में एक साथ देखा गया था। फिल्म में जॉन और अभिषेक की जोड़ी को पसंद किया गया था। पिछले साल मार्च में जॉन ने मलयालम की हिट फिल्म अय्यपनम कोशियुम का हिन्दी रीमेक बनाने के लिए उसके राइट्स खरीदे थे। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति कर रहे हैं। खबरों की मानें तो जॉन, जगन और इस फिल्म की टीम अभिषेक के रिप्लेसमेंट की तलाश में जुटी है।
फिल्म अय्यपनम कोशियुम पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म समीक्षकों और दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। इस फिल्म में पृथ्वीराज और बीजू मेनन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इस फिल्म की कहानी एक पूर्व हवलदार और एक सब-इंस्पेक्टर के संघर्ष के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें पृथ्वीराज एक पूर्व हवलदार की भूमिका में होते हैं। वहीं, बीजू मेनन सब-इंस्पेक्टर की भूमिका में दिखाई देते हैं।
अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में दिखे थे। यह फिल्म स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है। अभिषेक निर्देशक सुजॉय घोष की अगली फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सेन के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह तुषार जलोटा की सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं में दिखने वाले हैं। अभिषेक की इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं।
००

भारतीय शिक्षा प्रणाली की दशा दर्शाएगी फिल्म ओह माय गॉड 2?
जब से फिल्म ओह माय गॉड के सीच्ल ओह माय गॉड 2 का ऐलान हुआ है, आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। बीते दिन ही खबर आई थी कि ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। अब बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म की कहानी धर्म पर केंद्रित नहीं होगी, बल्कि भारतीय शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमेगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, ओह माय गॉड 2 भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित है। इसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य हीरो की भूमिका निभाते दिखेंगे, जैसे पिछली फिल्म में परेश रावल को देखा गया था। फिल्म की कहानी को इस तरह से तैयार किया गया है कि अक्षय के किरदार की एंट्री खुद ब खुद इसमें हो जाती है और दोनों किरदारों को एक-दूसरे से मिला देती है। फिल्म के जरिए देश की मौजूदा शिक्षा प्रणाली पर प्रकाश डाला जाएगा।
पंकज त्रिपाठी ने 1 सितंबर से मुंबई में ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। सीच्ल में उन्होंने परेश रावल की जगह ली है। अगले कुछ दिनों तक वह अकेले फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग करेंगे। इसके बाद यामी गौतम शूटिंग के लिए टीम के साथ जुड़ेंगी, वहीं, अक्षय अक्टूबर में शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने ओह माय गॉड 2 में अपने किरदार भगवान श्रीकृष्ण की शूटिंग के लिए 15 से 20 दिन निर्माताओं को दिए हैं।
2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड एक गुजराती नाटक पर आधारित है, जिसका नाम है कांजी वर्सेस कांजी। यह अंग्रेजी फिल्म द मैन हू स्यूड गॉड से भी प्रेरित थी। यह एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो नास्तिक होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब वह भगवान के अस्तित्व को साबित करने के लिए दरबार में जाता है। फिल्म ने इस बात पर प्रकाश डाला कि धर्म, जाति और अन्य भेदभाव इंसान ने ही बनाए हैं।
इस फिल्म में धर्म को लेकर कई डायलॉग पर विवाद उठा था, जिसके बाद अक्षय और परेश के खिलाफ केस हुआ। अक्षय को तो पुलिस सुरक्षा तक देनी पड़ गई थी। शाहरुख खान भी इस फिल्म में मेहमान भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन फिर शाहरुख ने इनकार कर दिया। शायद शाहरुख भी फिल्म की स्क्रिप्ट देखकर भांप गए थे कि धर्म को लेकर जो बखेड़ा इस फिल्म में खड़ा किया गया, वो उन पर भारी पड़ सकता है।
००

चिरंजीवी की फिल्म लुसिफर के रीमेक में खलनायक का किरदार निभायेंगे आर. माधवन
जाने-माने अभिनेता आर. माधवन सुपरहिट मलयालम फिल्म लुसिफर के रीमेक में खलानायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक बनाने का फैसला लिया है।
लुसिफर के रीमेक में लीड रोल में चिरंजीवी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी के साथ इस फिल्म में आर.माधवन भी काम करते नजर आयेंगे। कहा जा रहा है कि आर. माधवन इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि ‘लूसिफरÓ के निर्देशक मोहन राजा हैं।
जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। यह इसी नाम से 2019 में बनी हिट मलयालम फिल्म का रीमेक है। एनवी प्रसाद और कोनिडेला प्रोडक्शंस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। अभिनेता सत्यदेव भी इसमें एक खास भूमिका निभाने वाले हैं। ‘लूसिफरÓ एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।
००

प्रनूतन बहल ने किया दादी नूतन के गाने पर डांस, ‘मोरा गोरा अंग लई लेÓ पर लाजवाब परफॉर्मेंस
प्रनूतन बहल ने अपनी दादी नूतन की फिल्म बंदिनी के गाने मोरा गोरा रंग लइले पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। अपने दौर में अलग हटकर फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नूतन की अगली पीढ़ी भी इसी इंडस्ट्री का पार्ट रही है। जिसमें वो डि़ट्टो नूतन की कॉपी करती नजर आ रही हैं। हालांकि, नूतन की तरह इनमें से किसी भी इंडस्ट्री में वो मंजिल हासिल नहीं कर सके, जैसे अपने जमाने में एक्ट्रेस ने किया था। पोती प्रनूतन का यह डांस वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह अपनी दादी के सदाबहर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।
पहले बेटे मोहनीश बहल और अब पोती प्रनूतन बहल भी बॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी हैं। प्रनूतन ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैं  कैप्शन में लिखा है, यह वाकई मेरे लिए काफी स्पेशल है क्योंकि ये मेरी दादी का गाना है।
प्रनूतन बहल साल 2019 में ही फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी हैं। आपको बताते चलें की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ जमी भी नहीं, ना ही चली, इनशॉर्ट असफल रही। और इन दिनों वह अपनी आनेवाली फिल्म हेलमेट को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि प्रनूतन की इस नई फिल्म की स्टोरी जरा सी बोल्ड है, जो कॉन्डम जैसे चीजों से जुड़ी हुई हैं।
नूतन के बारे में बताएं तो वह अपने जमाने की उन ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में जुड़ी हुई थी, जिन्होंने पर्दे पर नॉर्मल फिल्म से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे। महज 14 साल की उम्र में ही नूतन ने बॉलीवुड में एंट्री मार ली थी। उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस के पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते।
००

गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने टू-पीस पहन दिखाया जलवा, ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल
देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और अपने वीडियोज शेयर कर फैन्स का आए दिन मनोरंजन करती रहती हैं। वैसे तो देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू कहा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में वे काफी स्टाइलिश हैं।
देवोलीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखी जाती हैं। इसी क्रम  में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देवोलीना काफी ग्लैमरस लग रही हैं।
यैलो बिकिनी और प्रिंटेड बॉटम में देवोलीना बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। देवोलीना ने अपने बालों को खुला ही रखा है। बिकिनी लुक को देवोलीना ने गोल्डन चंकी नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है।
तस्वीरों में देवोलीना की कातिलाना और दिलकश आदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस देवोलीना की बिकिनी पिकचर्स पर हार्ट और फायर इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
टीवी की संस्कारी बहू का बिकिनी में सिजलिंग अवतार फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।
देवोलीना को पहचान टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली थी। इस सीरियल में उनके गोपी बहू के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वो साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में भी देखी गई थीं। हालांकि, इसमें उनका रोल काफी छोटा था।
देवोलीना बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं। लेकिन वो शो जीत नहीं पाईं। इसके बाद देवोलानी को बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। वो शो में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं।

Shares
error: Content is protected !!