November 27, 2021

तारक मेहता की पलक सिधवानी है कमाल की डांसर

दिवाली पर रिलीज हो सकता है अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर
अक्षय कुमार आने वाले दिनों में कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। बच्चन पांडे भी उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में अक्षय एक अनदेखे अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला है। चर्चा है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एक मास्टरप्लान बनाया है। फिल्म का ट्रेलर इस साल दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है।
रिपोर्ट के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की टीम के साथ मिलकर बच्चन पांडे का ट्रेलर दिवाली के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की टीम ने महज 55 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली। अक्षय, फरहाद और साजिद ने फिल्म की शूटिंग क्लिप्स को देख इसे फाइनल कर दिया है। फिल्म की एडिटिंग भी अब पूरी होने वाली है, इसलिए ट्रेलर को दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।
बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे, जो एक एक्टर बनना चाहता है। उनके अलावा इसमें अरशद वारसी भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय के साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आएंगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी एक खास भूमिका निभाने वाले हैं।
अक्षय पिछले कुछ दिनों से फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों से अच्छी-खासी प्रतिक्रिया मिल रही है। उनकी यह फिल्म 19 अगस्त को 3डी में भी रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी ने जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर किया है। फिल्म की कहानी 1984 में हुए प्लेन हाईजैक पर आधारित है।
अक्षय फिल्म रामसेतु में नजर आएंगे। इसमें मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी दिखाई जाएगी। वह फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी बनी है। अक्षय फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देंगें। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। वह पृथ्वीराज, हाउसफुल 5 और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों का भी हिस्सा हैं। अक्षय फिल्म ओह माय गॉड 2 में काम कर रहे हैं। वह प्रियदर्शन की फिल्म का भी हिस्सा हैं।
००

लक्ष्मी जैसे लोग हकीकत में मौजूद: ऐश्वर्या खरे
आगामी डेली सोप भाग्य लक्ष्मी की मुख्य अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे का कहना है कि उनका स्क्रीन चरित्र लक्ष्मी निस्वार्थता का प्रतीक है और ऐसे लोग आज भी दुनिया में मौजूद हैं!
ऐश्वर्या ने बताया, मैं लक्ष्मी नाम की एक लड़की की भूमिका निभा रही हूं। इस चरित्र का वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा शब्द निस्वार्थता है। जब भी वह किसी को किसी समस्या में देखती है, तो वह अपने बारे में नहीं सोचती है और उनकी मदद के लिए आगे आती है। वह एक मृदुभाषी व्यक्ति है और इसके लिए कुछ भी कर सकती है।
उन्होंने कहा, हर कोई अपने परिवार की मदद करता है लेकिन लक्ष्मी जैसे लोग वास्तव में अभी भी मौजूद हैं जो किसी भी तरह से उन लोगों की मदद करते हैं जो उनसे संबंधित भी नहीं हैं। यह शो लोगों को निस्वार्थ भाव से दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।
यह पूछे जाने पर कि ऐश्वर्या अपने स्क्रीन चरित्र लक्ष्मी के साथ क्या समानताएं या अंतर साझा करती हैं, अभिनेत्री ने जवाब दिया, मेरी लक्ष्मी की तरह दो छोटी बहनें हैं। मैं उनकी तरह ही उनकी समान देखभाल कर रही हूं। साथ ही मैं उनकी तरह मृदुभाषी हूं और बड़ों का सम्मान करती हूं। और मुझे विश्वास है मेरा भाग्य भी बिल्कुल लक्ष्मी की तरह होगा । मेरे पिताजी ने मुझे बचपन से यह सिखाया है।
अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह जिस किरदार को निभा रही हैं, उससे काफी मिलता-जुलता होने के कारण, भूमिका में कदम रखने के लिए बहुत अधिक प्रयास नहीं करना पड़ा। हालांकि ऐश्वर्या को एक बात सीखनी पड़ी।
अभिनेत्री ने जानकारी दी, हमारे द्वारा साझा की जाने वाली समानता के कारण लक्ष्मी में कदम रखना आसान था। हालांकि, मुझे पंजाबी उच्चारण सीखना पड़ा क्योंकि वह एक पंजाबी परिवार से आती है। मैं भोपाल, मध्य प्रदेश से हूं इसलिए पंजाबी उच्चारण मेरे लिए नया था।
नायक की भूमिका निभाते हुए, क्या यह अतिरिक्त दबाव के साथ आता है?
ऐश्वर्या ने व्यक्त किया, मैं बेहद उत्साहित हूं और मेरे पेट में हंसबंप और तितलियां आ रही हैं। काम को लेकर थोड़ा दबाव है लेकिन मेरी खुशी ने उसे वश में कर लिया है। मैं अभी बहुत प्रेरित हूं और बस अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं।
अभिनेत्री ने कहा, हम लगभग दो महीने से शूटिंग कर रहे हैं। मेरे सह-कलाकार महान हैं और हमने बहुत अच्छा तालमेल विकसित किया है। हम सेट पर बहुत आनंद लेते हैं और एक साथ खाना खाते हैं। इसलिए, कभी-कभी काम का दबाव होने पर भी हम कभी इसे महसूस नहीं करते हैं।
००

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जल्दी रूस रवाना होंगे सलमान और कैटरीना
सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यों ना, इस फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल जो मचाया है। अब दोनों जल्द ही अंतरराष्ट्रीय चरण की शूटिंग के लिए रूस रवाना होंगे। फिल्म को बड़े स्तर पर शूट करने की योजना बनाई गई है।
रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए 18 अगस्त को रूस जाएंगे, जहां फिल्म का करीब 45 दिनों का शेड्यूल रहेग। रूस के अलावा सलमान-कैटरीना कुल पांच अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में फिल्म की शूटिंग करेंगे, जिसमें ऑस्ट्रिया और तुर्की शामिल है। कोरोना महामारी को देखते हुए और यशराज फिल्म्स ने सुरक्षा का खास ख्याल रखा है और इसलिए वह अपनी टीम को एक जंबो चार्टर के माध्यम से रूस लेकर जाएंगे ।
निर्देशक मनीष शर्मा इस शेड्यूल के लिए पिछले कुछ महीनों से तैयारी कर रहे थे, वहीं, आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि टाइगर 3 का अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल बिना किसी रुकावट के पूरा हो। सूत्र ने आगे बताया कि इस शेड्यूल के लिए सलमान और कैटरीना सबसे पहले रूस में खतरनाक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे, जो पहले कभी नहीं देखे होंगे। उसके बाद वे तुर्की और ऑस्ट्रिया रवाना होंगे। फिल्म में कई आकर्षक विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे।
टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। इसके बाद 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी। यह भी सुपरहिट हुई थी। टाइगर 3 इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली दो फिल्मों की तर्ज पर उम्मीद है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने जा रही है।
सलमान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। वह फिल्म पठान का भी हिस्सा हैं। सलमान रेस 4 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। दूसरी तरफ कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। वह फोन भूत में काम कर रही हैं। कैटरीना निर्देशक जोया अख्तर की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। वह साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म मैरी क्रिसमस से भी जुड़ी हैं।
००

आर्यन ने दो साल बाद की इंस्टाग्राम पर वापसी
बॉलीवुड में स्टार किड्स का बोलबाला हमेशा से रहा है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। आर्यन ने भले ही अब तक फिल्म जगत में कदम न रखा हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह बहुत मशहूर हैं। उन्होंने दो साल बाद इंस्टाग्राम पर वापसी की है, जिसके बाद आर्यन के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। आर्यन ने एक पोस्ट शेयर किया है।
शाहरुख की बेटी सुहाना तो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, लेकिन उनके बेटे आर्यन सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नहीं रहते। वह बहुत कम मौकों पर पोस्ट करते हैं। पिछले दो साल से उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक डैशिंग तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा दिया। इसके साथ उन्होंने लिखा, जरूरी ग्रेजुएशन पोस्ट के बारे में भूल जाओ…मेरा मानना है- देर आए दुरुस्त आए।
आर्यन के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर नव्या नवेली नंदा और महीप कपूर सहित तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट किया है। आर्यन ने मई में यूनिवर्सिटी ऑफ साउथर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएशन की है। इंस्टाग्राम पर आर्यन के 14 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अभी तक कुुल 25 पोस्ट किए हैं। आर्यन ने पहला पोस्ट 31 दिसंबर, 2013 को किया था। उन्होंने अपना आखिरी इंस्टा पोस्ट 12 सितंबर, 2019 को किया था।
सोशल मीडिया पर 23 वर्षीय आर्यन की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। बॉलीवुड में आने से पहले ही उनके चाहनेवालों की तादाद किसी स्टार से कम नहीं है। यही वजह है कि आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। उनके नाम से सोशल मीडिया पर ढेरों फैन पेज बने हुए हैं। कुछ समय पहले आर्यन की एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हुई थी, जिसमें वह ब्लैक ग्रैजुएशन रोब पहने दिख रहे थे।
शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरा बेटा एक्टिंग नहीं करना चाहता, मुझे नहीं लगता कि वह कर पाएगा। वह पर्दे के पीछे काम करना चाहता है। आर्यन अच्छा दिखता है, लंबा है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उसमें एक्टिंग वाली बात है और शायद उसे खुद इस बात का अहसास भी है। पिछले महीने आर्यन को यशराज स्टूडियोज के बाहर देखा गया था, जिसके बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू की अटकलें तेज हो गई थीं।
००

सुपर डांसर 4 के सेट पर वापसी के लिए तैयार शिल्पा शेट्टी, शुरू की शूटिंग
पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 के सेट पर नजर नहीं आई हैं। शो के जज से लेकर प्रशंसक तक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक शिल्पा के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल, अभिनेत्री ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वह शो में लौटने के लिए तैयार हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। 2016 में जब यह शो शुरू हुआ था, तभी से शिल्पा इससे जुड़ी हुई हैं। निर्माता उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। वे उनकी जगह किसी दूसरी अभिनेत्री को नहीं रखना चाहते थे। निर्माता बेहद खुश हैं कि शिल्पा ने शो में वापसी कर ली है। उन्हें उम्मीद है कि वह इस सीजन के अंत तक साथ रहेंगी।
शिल्पा के साथ अनुराग बासु और गीता कपूर इस शो को जज कर रही हैं। यह शो कई शानदार प्रतिभाशाली बच्चों को आगे लेकर आता है। इसमें 8-10 साल तक की उम्र के बच्चे हैं, जो अपने डांस से सबका दिल जीत रहे हैं। शिल्पा की गैरमौजूदगी में संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ, टेरेंस लुईस, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी, करिश्मा कपूर, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख शो का हिस्सा बने थे। आगामी एपिसोड में इंडियन आइडल 12 के विजेता धमाल मचाएंगे।
००

तारक मेहता की पलक सिधवानी है कमाल की डांसर
छोटे परदे के धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ में सोनालिका भिड़े उर्फ सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं। बहुत कम लोगों को ही ये पता होगा कि पलक सिधवानी कमाल की डांसर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इस हुनर से फैंस को वाकिफ कराया है। पलक अपनी टीचर के साथ वहीदा रहमान के गाने ‘पिया तो सेÓ पर डांस कर रही हैं। उनकी अदाएं देखने लायक है। डांस के दौरान पलक ने नीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अचानक से बनने वाली रील्स शानदार होती है। जिनके साथ मैं हूं वह बहुत प्यारी और कमाल की डांसर हैं।Ó आपको बता दें पलक सिधवानी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा पलक ने बेहद कम वक्त में ही अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है।
पलक रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के सभी किरदार अपनी अपनी अदाओं से दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं। सोनू के रोल में पलक भी बेहद पसंद की जाती हैं। इस शो में ‘टप्पू सेनाÓ ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन दिनों पलक सिधवानी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं।
००

बिग बॉस 15 के ओटीटी संस्करण से बाहर होने वाली पहली प्रतिभागी बनीं उर्फी जावेद
टीवी शो बिग बॉस की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। यह शो अपने विवादों और गॉशिप के लिए जाना जाता है। बिग बॉस 15 का डिजिटल संस्करण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट पर शुरू हो चुका है। इस बीच शो के प्रतिभागियों के बीच बहुत खींचतान देखने को मिली है। ओटीटी पर शो को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब जानकारी सामने आ रही है कि बिग बॉस 15 के ओटीटी संस्करण से प्रतिभागी उर्फी जावेद बाहर हो गई हैं।
उर्फी बिग बॉस 15 के डिजिटल संस्करण से बाहर होने वाली पहली प्रतिभागी बन गई हैं। शो में जिन तीन लोगों को पहले राउंड में एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट किया गया था उनमें राकेश बापट, शमिता शेट्टी और उर्फी का नाम शामिल था। करण जौहर ने तीनों प्रतिभागियों से उनके परफॉर्मेंस के बारे में पूछा था, जिस पर वे नर्वस दिखे। रविवार को उर्फी को शो से बाहर होना पड़ा। यह बिग बॉस 15 का पहला एलिमिनेशन राउंड था।
शो के होस्ट करण द्वारा उर्फी के एलिमिनेशन की घोषणा करते ही वह काफी भावुक हो गई थीं। उन्होंने अपनी हार का जिम्मेदार जीशान खान को बताया है। उनका मानना था कि वह शो में अकेली पड़ गईं और उनका साथ देने वाला कोई नहीं था। करण ने इस मौके पर उर्फी को ढांढस बंधाया और उन्हें उत्साहित किया। पहले ही राउंड में उर्फी के बाहर होने से उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया होगा।
करण ने शो में राकेश और शमिता समेत अन्य प्रतिभागियों को आगाह करते हुए कहा कि वे सभी अपनी गेम पर फोकस करें। उर्फी के बाहर होने के बाद अब अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, राकेश बापट, जीशान खान, रिधिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, मुस्कान जट्टाना और मिलिंद गाबा के बीच मुकाबला है। उर्फी ने बड़े भैया की दुल्हनिया, बेपनाह और कसौटी जिंदगी के जैसे शोज में काम किया है।

Shares
error: Content is protected !!