November 27, 2021

रवीना टंडन के साथ फिर वापसी करने जा रहे हैं गोविंदा

 

रवीना टंडन के साथ फिर वापसी करने जा रहे हैं गोविंदा
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव रहती हैं. जहां आज एक्ट्रेस ने गोविंदा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वो बहुत जल्द गोविंदा के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. उन्होंने बताया है कि वो एक्टर के साथ ग्रैंड रीयूनियन मना चुकी हैं. जिसके बाद वो फिर वापस लौटने की तैयारी में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के जरिए इस बात की जनकारी दी है कि वो गोविंदा के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. जिसके जरिए हम इस जोड़ी को कई साल बाद फिर से एक साथ देख पाएंगे.
गोविंदा के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा ग्रैंड रीयूनियन! हम वापस साथ आ चुके हैं, जहां हम फिर से स्क्रीन पर लौटने वाले हैं. क्या? कहां पर? कब ? जल्द आ रहा हैज्.प्तकिसिडिसकॉमेंजाए एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर पिछले तीन घंटों में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही इस जोड़ी के फैंस लगातार रवीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. जहां सभी ने लिखा है कि वो इस जोड़ी को फिर एक बार स्क्रीन पर देखने के लिए खासा उत्साहित हैं. जहां इन सभी के कमेंट को देखकर रवीना ने लिखा है कि सबर करो.
गोविंदा और रवीना की जोड़ी 90 के दशक की दमदार जोड़ी थी. जहां हमने इस जोड़ी को कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में साथ देखा. दर्शकों को भी ये जोड़ी खूब पसंद आई थी. इस जोड़ी की फिल्मों की लिस्ट के बारे में बात करें तो इनमें दूल्हे राजा, आंटी नंबर 1, अखियों से गोली मारे, वाह! तेरा क्या कहना जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं. गोविंदा पिछले कुछ समय से लगातार फिल्मों में वापस अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनकी हर कोशिश बेकार जा रही है. जिस वजह से अब वो रवीना के साथ फिर लौटने वाले हैं. देखना होगा इस बार उनकी किस्मत उनका साथ देती है या नहीं.
००

तेलुगू हिट फिल्म नांधी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, डील हो गई पक्की
अजय देवगन ने 2021 के लिए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. अजय साउथ की सुपरहिट फिल्म नंदी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था. दिल राजू ने हाल ही में फिल्म वकील साहब भी बनाई थी जो अमिताभ बच्चन की हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक थी. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने इस फिल्म में काम किया था.
क्या है नंदी?
फिल्म नंदी में तेलुगु सिनेमा के स्टार अल्लारी नरेश ने धमाकेदार एक्टिंग की है. ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जिस पर जेल में काफी अत्याचार होते हैं और फिर वो कैसे अपनी जंग खुद लड़ता है. अजय देवगन को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने इसके हिंदी में रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं और वो अब इसे 2021 में रिलीज के लिए इसकी तैयारी कर रहे हैं. अजय देवगन के साथ इसमें दिल राजू, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई भी प्रोड्यूसर होंगे. पराग देसाई अजय देवगन के पब्लिसिस्ट हैं और वो करीब एक दशक से उनके साथ काम कर रहे हैं.
अजय देवगन की फिल्म मैदान का शूट अभी थोड़ा बाकी है. मुंबई में आए ताउते तूफान की वजह से उनके सेट को भारी नुकसान हुआ था. जिसकी वजह से ये सेट फिर से चर्चा में आ गया था. अजय की इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
इसके अलावा अजय की फिल्म भुज भी रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स ने 112 करोड़ रुपए में ओटोटी डिज्नी हॉटस्टार को बेचा है लेकिन इसके रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास है. अजय देवगन इसके अलावा ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाले हैं और इस प्रोडेक्ट का नाम रूद्र रखा गया है. अजय ने इसके लिए शूट भी शुरू कर दिया है. अजय देवगन अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मेडे भी कर रहे हैं. जिसके डायरेक्टर वो खुद ही हैं. इस लाइनअप को देखकर पता चलता है कि वो अक्षय कुमार के बाद सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं. जो लगातार अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.
अजय ने गोलमाल के बाद जो हिट फिल्मों की रफ्तार पकड़ी है वो बदस्तूर जारी है. बस उनकी फिल्म शिवाय जरूर बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. उनकी बाकी फिल्मों में से ज्यादातार ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है.
००

राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती हैं सामंथा अक्किनेनी?
सामंथा अक्किनेनी को फैंस ने हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ द फैमिली मैन 2 में देखा है. द फैमिली मैन 2 में सामंथा एक अहम रोल में नजर आई हैं. सीरीज में एक्ट्रेस की नायाब एक्टिंग से हर कोई हैरान रह गया है. सामंथा अपनी एक्टिंग के दम पर हर किसी के दिल में भी उतर गई हैं.
वैसे सामंथा ने मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में ही काम किया है. ऐसे में ये सीरीज एक्ट्रेस के करियर का टर्निंग प्वाइंट कही जा सकती है. आपको बता दें कि सामंथा को बॉलीवुड में फिल्मों के लिए पहले ही संपर्क किया जा चुका है. इसके अलावा वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अमेजिंग को पहले से ही पसंद करती हैं जिसमें राजकुमार राव भी शामिल हैं. वहीं सामंथा ने शाहिद कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है.
रिपोर्ट के अनुसार एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस से बॉलीवुड अभिनेता के बारे में पूछा गया कि वह किससे प्रभावित हैं और तो उन्होंने जवाब दिया, राजकुमार राव. यानि कि एक्ट्रेस बहुमुखी प्रतिभा के धनी राजकुमार राव से पूरी तरह से प्रभावित हैं.
इतना ही नहीं जब इस खूबसूरत एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह स्त्री फेम राजकुमार राव के साथ काम करना चाहेंगी? तो एक्ट्रेस ने कहा है कि बिल्कुल,अगर एक अच्छी कहानी हमारे सामने आती है तो वह काम करेंगी. ऐसे में साफ है कि सामंथा, राजकुमार के साथ काम करने को बेकरार हैं. अगर उनको मौका मिला तो वह एक्टर से फिल्म में काम जरूर करेंगीं. वहीं जब से ये बात सामने आई है राजकुमार के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.
आपको बता दें कि सामंथा और राजकुमार दोनों ही शानदार एक्टर्स हैं. दोनों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. समांथा, माजिली (रूड्डद्भद्बद्यद्ब), जानू जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं, एक्ट्रेस उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने 2017 में नागा चैतन्य से शादी की थी.
वहीं राजकुमार राव की बात करें तो हाल ही में एक्टर को रूही फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर दिखाई दी थीं. खास बात ये है कि ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने काफी अच्छी कमाई  भी की थी.
००

सीता की भूमिका के लिए करीना और आलिया नहीं, कंगना है लेखक की पहली पसंद
पिछले काफी समय से यह चर्चा जोरों पर है कि करीना कपूर खान फिल्म सीता-द इनकार्नेशन के लिए निर्देशक की पहली पसंद हैं। रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि इस फिल्म में सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से संपर्क किया गया है। अब इस फिल्म से एक और दिग्गज अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। फिल्म की कहानी लिख रहे केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म में किस अभिनेत्री को देखना चाहते हैं, आइए जानते हैं।
जब सीता के किरदार के लिए करीना का नाम सामने आया था तो सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना हुई थी। बहुत से यूजर्स ने इस किरदार के लिए कंगना रनौत का नाम भी लिया था।
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने भी निर्देशक को सीता की भूमिका के लिए कंगना के नाम का सुझाव दिया है। उन्हें लगता है कि केवल कंगना ही सीता की भूमिका के साथ इंसाफ कर सकती हैं।
केवी विजयेंद्र प्रसाद बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली के पिता हैं और उन्होंने बाहुबली सीरीज के अलावा बजरंगी भाईजान और कंगना अभिनीत मणिकर्णिका व थलाइवी जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है। एक इंटरव्यू में केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा था, कंगना अपने दम पर स्टार बनी हैं। बॉलीवुड में एक दिग्गज अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित करना आसान काम नहीं है, लेकिन कंगना अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम तक पहुंची हैं।
सीता- द इनकार्नेशनका निर्देशन आलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। फिल्म के संवाद और गीत मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली के हिंदी संस्करण के गीत और संवाद लिखे थे। यह एक भव्य और बड़े बजट की फिल्म है, जिसमें वीएफएक्स का भारी इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म को विश्वस्तरीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है।
कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। वह फिल्म धाकड़ और निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म तेजस का भी हिस्सा हैं, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाने वाली हैं। कंगना पर्दे पर देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। वह कश्मीर की एक रानी पर फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स-द लीजेंड ऑफ दिद्दा भी लेकर आ रही हैं।
००

बॉलीवुड के इस मशहूर निर्देशक की फिल्म में काम कर सकते हैं शाहिद कपूर
कबीर सिंह में काम करने के बाद से शाहिद कपूर के पास लगातार बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। भले ही शाहिद खुद सूझ-बूझ से कदम बढ़ा रहे हों, लेकिन उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। अब शाहिद के हाथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लगी है और खास बात यह है कि बॉलीवुड के एक बड़े निर्देशक फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं। आइए जानते हैं किस निर्देशक की फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं शाहिद।
जानकारी के मुताबिक यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक निखिल आडवाणी इसका निर्देशन करने वाले हैं। उन्होंने इसके लिए शाहिद से संपर्क किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि निखिल पिछले एक साल से इस फिल्म की योजना बना रहे थे। वह अपनी इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का कोई ए लिस्ट एक्टर चाहते थे। इसके लिए उन्हें शाहिद सबसे बेहतर लगे हैं।
निखिल ने इस सिलसिले में शाहिद के साथ ऑनलाइन मीटिंग की है क्योंकि शाहिद फिलहाल मुंबई में नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद को उनकी फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है। उन्होंने फिल्म में खासी दिलचस्पी दिखाई है। बता दें कि निखिल ने शाहिद को फिल्म बेल बॉटम का प्रस्ताव भी दिया था, लेकिन डेट्स ना होने के चलते अभिनेता ने फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया। बाद में फिल्म में अक्षय कुमार को साइन किया गया।
शाहिद, राज और डीके की वेब सीरीज से डिजिटल की दुनिया में कदम रख रहे हैं। अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था, मैं लंबे समय से राज और डीके के साथ काम करना चाहता था। अमेजन प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा भारतीय शो द फैमिली मैन है। मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उनसे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता था। इस वेब सीरीज में शाहिद संग राशि खन्ना नजर आएंगी।
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। शाहिद निर्देशक सुजॉय घोष की अगली फिल्म में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिख सकते हैं। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है।
००

सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर
बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि कार्तिक की इस फिल्म में उनके साथ चर्चित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। खबरों की मानें तो फिल्म में कार्तिक और श्रद्धा के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल सकता है।
रिपोर्ट की मानें तो साजिद इस फिल्म में श्रद्धा को कार्तिक के अपोजिट भूमिका में कास्ट कर सकते हैं। एक सूत्र ने बताया, साजिद ने पहले ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा को इस फिल्म में शामिल करने का विचार किया है। अभिनेत्री को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया है। वास्तव में उन्होंने फिल्म में शामिल होने के लिए अपनी सहमति भी दे दी है। हालांकि, अभी केवल मौखिक तौर पर ही बातचीत चली है।
सूत्र ने बताया कि फिलहाल श्रद्धा आधिकारिक तौर पर इस फिल्म से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा फिल्म के लिए पहली पसंद हैं। उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट माना जा रहा है क्योंकि कार्तिक और श्रद्धा एक फ्रेश जोड़ी के रूप में फिल्म में शामिल होंगे। सूत्र ने बताया कि इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर बहुत खूबसूरत लगेगी। फिल्म कार्तिक की भूमिका के इर्दगिर्द होगी, लेकिन इसमें श्रद्धा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।
यह श्रद्धा और कार्तिक की पहली फिल्म होगी, जिसमें वे एक साथ काम करेंगे। पहले भी इन दोनों को एक फिल्म के लिए दिनेश विजान ने अप्रोच किया था, लेकिन अंतत: बात नहीं बन पायी। कार्तिक ने हाल में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सत्यनारायण की कथा की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, मेरे दिल के करीब एक कहानी। सत्यनारायण की कथा.. खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।
यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और मराठी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक समीर विद्वांस इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं। बता दें कि समीर पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। हाल में साजिद ने कहा था कि वह बेहतरीन निर्देशक समीर और प्रतिभाशाली कार्तिक के साथ पहली बार काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।
श्रद्धा इस साल अपनी फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखेंगे। वह फिल्म नागिन को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह लव रंजन की आगामी फिल्म में भी दिखेंगी। कार्तिक अनीस बाज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी के साथ अभिनय करते दिखेंगे। वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू की हिन्दी रीमेक में भी दिखेंगे।
००

पर्सेर्फोन गर्ल बनीं जैकलीन फर्नांडीज
जैकलीन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह बेज वी-नेक क्रॉप-टॉप और पैंट अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर खुद को पर्सेर्फोन गर्ल बताते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
जैकलीन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह बेज वी-नेक क्रॉप-टॉप और पैंट पहने नजर आ रही हैं। कैमरे के लिए एक्ट्रेस मुस्कुराती नजर आ रही हैं।
पर्सेर्फोन गर्ल उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, जिसे वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक मिलियन बार देखा गया है।
अपने काम के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने हाल ही में रैपर बादशाह और गायिका आस्था गिल के संगीत वीडियो पानी पानी में अभिनय किया है।
जैकलीन का इस समय पैक्ड शेड्यूल है। उनके पास अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और मल्टी-स्टार कास्ट हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस है।
००

खुशी कपूर ने रेड आउटफिट में शेयर कीं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी खास फैन फॉलोविंग है। वो आए दिन अपनी गजब की तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। जिसे फैंस जमकर पसंद करते हैं। सोमवार सुबह जान्हवी इंस्टाग्राम पर बेहद ही हॉट फोटो शेयर की। जिसमें उनका कातिल लुक सभी का दिल जीत रहा है। ऐसे में जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है। जिसमें खुशी का लुक देखने लायक है। इस फोटोशूट में खुशी की खुशी देखते बन रही है। उन्होंने रेड कलर की ड्रेस में फोटो शूट करवाया है। खुशी का ऐसा अवतार अब सभी दिल जीत रहा है।  खुशी कपूर का ये फोटो शूट 80 के दशक से इंस्पायर्ड है। खुशी के इस फोटोशूट को तमाम सितारों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। नव्या नंदा नवेली और शनाया कपूर ने भी ढेर सारा प्यार दिखाया है। आपको बता दे कि खुशी भी बहन जान्हवी कपूर की तरह बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती है। जिसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि खबर है कि जान्हवी बॉलीवुड की बजाए साउथ की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं।

Shares
error: Content is protected !!