March 29, 2024

तो इसलिए ऐश्वर्या राय ने करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है को किया था रिजेक्ट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म कुछ कुछ होता है बॉक्स ऑफिस पर एक सुपरहिट फिल्म है। बता दें कि इसी फिल्म के साथ करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरूआत की थी। कुछ कुछ होता है फिल्म 1998 को रिलीज की गई थी। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी नजर आए थे। इस फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया गया था। जिसकी कहानी और किरदार को फैंस द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि आपको बता दें करण जौहर अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है हैं में अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन अभिनेत्री ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।
हालांकि आखिर अभिनेत्री ने ऐसा क्यों किया था इसका कारण भी अभिनेत्री ने खुलासा किया है। करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता में टीना का रोल रानी मुखर्जी ने निभाया था। लेकिन करण जौहर चाहते थे कि ये किरदार ऐश्वर्या राय करें। लेकिन अभिनेत्री ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। करण सबसे पहले ये रोल ट्विंकल खन्ना को ऑफर किया था। इसके बाद उर्मिला मातोंडकर और तब्बू को ऑफर किया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय को आफर किया था। लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था।
अभिनेत्री ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, अगर मैंने ये फिल्म कर दी होती तो लोग मेरा मजाक उड़ाते कि देखो ऐश्वर्या वहीं काम कर रही है जो मॉडलिंग के दौरान करती थी। स्ट्रेट बालों में मैं मिनी ड्रेसेस पहनकर कैमरे को ग्लैमरस पोज देने का। बता देें कि इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 17 साल बाद करण जौहर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया था। जिसमें उनके अलावा रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थे।
००

मैंने बॉलीवुड की रूढिय़ों को चुनौती दी:विद्या बालन
विद्या बालन ने अपनी भूमिकाओं से बॉलीवुड की रूढिय़ों को बार-बार चुनौती दी है, अपने किरदारों को दमदार अभिनय के साथ जिया है। अभिनेत्री का कहना है कि यह ऐसा कुछ नहीं था जो उन्होंने होशपूर्वक किया।
जब से उन्होंने 2005 में ‘परिणीताÓ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, विद्या ने ‘भूल भुलैयाÓ, ‘नो वन किल्ड जेसिकाÓ, ‘द डर्टी पिक्च रÓ, ‘पाÓ, जैसी फिल्मों में अपने काम से हिंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ‘कहानीÓ, ‘इश्कियाÓ, ‘मिशन मंगलÓ, ‘तुम्हारी सुलुÓ और ‘शकुंतला देवीÓ। वह अगली बार ‘न्यूटनÓ निर्माता अमित मसुरकर की ‘शेरनीÓ में दिखाई देंगी, जो उन्हें एक वन अधिकारी के रूप में पेश करेगी।
राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से नवाजी गई विद्या ने कहा, मैं रूढि़वादिता को तोडऩे के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में अपने अनुभवों के माध्यम से, विशेष रूप से एक अभिनेता के रूप में, मैंने महसूस किया है कि मैं अपने रास्ते में कुछ भी आने नहीं दूंगी।
42 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, तो अगर आप मुझे बताते हैं कि मैं एक अभिनेता होने के लिए बहुत छोटी हूं और बहुत मोटी हूं। मैं बहुत बोल्ड हूं, बहुत बेशर्म या बहुत बुद्धिमान हूं या जो भी हूं , मैं सिर्फ रेन्डम बातें कह रही हूं, मैं नहीं बदल सकती कि मैं कौन हूं लेकिन मैं अभी भी अपना रास्ता खोज सकती हूं।
उन्होंने कहा, मैं जो करती हूं उसके लिए मैंने खुद में जुनून देखा है क्योंकि मैं वास्तव में अपने बारे में कुछ भी नहीं बदल सकती, इसलिए मैंने रूढिय़ों को तोडऩे के लिए खुद को तैयार नहीं किया। मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर यह काम नहीं करता है, तो बहुत बुरा है इसे काम करना होगा, क्योंकि मैं इसके लिए काम करने जा रही हूं। इसे काम करना है क्योंकि मैं एक अभिनेता बनना चाहती हूं।
अभिनेत्री, जिसने 16 साल की उम्र में सिटकॉम ‘हम पांचÓ में अभिनय किया और सिटकॉम में राधिका की भूमिका निभाई, ‘एक सचेत दिमाग के साथ स्टीरियोटाइप को चुनौती नहीं दी।Ó
उन्होंने कहा तो, मुझे लगता है कि उन रूढिय़ों को जानबूझकर नहीं बल्कि शायद अनजाने में चुनौती दी गई थी।
वर्तमान में, वह ‘शेरनीÓ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जहां वह पितृसत्तात्मकसमाज द्वारा निर्धारित सामाजिक बाधाओं और अपने विभाग के भीतर कमजोर रवैये से जूझ रही एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाती है।
‘हम में से हर एक शेरनी है, लेकिन यह कहलाना बहुत अच्छा लगता है!Ó वह मुस्कुराई, और आगे कहा, वे सभी महिलाएं हैं जो अपने काम से अपनी पहचान बनाती हैं। वे अपने काम के प्रति बहुत भावुक हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी वह महिला हूं। इसलिए, मैं इन पात्रों की ओर बढ़ रही हूं। मुझे उद्देश्य वाली महिलाएं पसंद हैं और इसलिए मैं उन्हें चुनती हूं।
विद्या ने आगे कहा, जितना अधिक मैं अपने चारों ओर देखती हूं, हम में से ज्यादा से ज्यादा उस उद्देश्य को ढूंढ रहे हैं, अपने सपनों को जी रहे हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे आसपास की दुनिया में क्या हो रहा है इसका भी प्रतिबिंब है क्योंकि सिनेमा वास्तविकता का प्रतिबिंब है।
‘शेरनीÓ 18 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल रिलीज हुआ।
००

सुजॉय घोष की फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर
पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि शाहिद कपूर निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन खबर है कि शाहिद सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। अब इस फिल्म में उनकी हीरोइन की भी एंट्री हो गई है। एक नई एक्ट्रेस के साथ शाहिद की जोड़ी बनने वाली है। आइए जानते है फिल्म में शाहिद किसके साथ इश्क फरमाते दिखेंगे।
सूत्रों के मुताबिक निर्माताओं ने फिल्म के लिए अभिनेत्री तृप्ति डिमरी से संपर्क किया है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि तृप्ति को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। उन्हें सुजॉय घोष और शाहिद कपूर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है। निर्माता इस साल सितबंर से फिल्म की शूटिंग करने की तैयारी में हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है।
सूत्रों की मानें तो शाहिद ने इस फिल्म की कहानी सुनते ही इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी थी। कबीर सिंह शाहिद की पहली कमर्शियल फिल्म है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। यही वजह है कि अब वह बहुत सोच-समझकर कदम बढ़ा रहे हैं। शाहिद फिलहाल केवल कमर्शियल फिल्में ही करने के मूड में हैं। वह नहीं चाहते हैं कि जिस जॉनर ने उन्हें स्टारडम के शिखर पर पहुंचाया है, वो उसे यूं ही छोड़ दें।
तृप्ति ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म पोस्टर बॉयज से की थी। फिर वह फिल्म लैला मजनू में दिखीं, लेकिन असल में उन्हें पहचान 2020 में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुलसे मिली। तृप्ति जल्द ही इरफान खान के बेटे बाबिल के साथ फिल्म काला में दिखाई देंगी। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म में भी तृप्ति एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं।
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज में भी मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। इसके जरिए शाहिद अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।
००

धूम 4 का सामने आया पोस्टर, अक्षय कुमार और सलमान खान लीड रोल में
यशराज बैनर तले बनी बॉलीवुड की मशहूर एक्शन फिल्म धूम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म की अब तक तीन फ्रेंचाइजी रिलीज की जा चुकी है। जिनमें से 2 फ्रेंचाइजी को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला था। हालांकि तीसरी फि़ल्म को दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि अब धूम फिल्म को पसंद करने वाले फैंस चाहते हैं कि मेकर्स इसके अगली सीरीज का निर्माण करें।
अब तक मेकर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है। लेकिन अक्सर फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर जो खबरें सामने आई है उसमे कुछ और ही कहा जा रहा है।
सोशल मीडिया पर फिल्म धूम को लेकर चर्चा हो रही है जिसमें ये कहा जा रहा है कि फिल्म धूम 4 में मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार और सलमान खान को कास्ट किया जा सकता है।
सिर्फ इतना ही सोशल मीडिया पर धूम 4 के साथ में पोस्टर भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान को लेकर लोग कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
ये भी कहा जा रहा है कि धूम 4 के लिए अक्षय कुमार और सलमान खान का नाम फाइनल कर लिया गया है। लेकिन आपकी जानकारीे लिए बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान या फिर यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा की तरफ से फिल्म धूम 4 को लेकर कुछ भी कहा नहीं गया है। ये सिर्फ अभिनेताओं के फैंस द्वारा बनाए गए पोस्टर है।
अगर बात करें अक्षय कुमार और सलमान खान के काम की तो अक्षय कुमार आने वाले दिनों में रक्षाबंधन, रामसेतु, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बेल बॉटम और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं सलमान खान अंतिम, कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।
००

टीवी पर भगवान का रोल निभाने नहीं होता आसान: हितांशु सोनी
टीवी पर भगवान का रोल निभाना बहुत जिम्मेदारी का काम है. जो दर्शक शो को देख रहे होते हैं वो इन किरदारों से अपनी आस्था के साथ जुड़ जाते हैं. उनको उम्मीद रहती है कि शो में उनके पसंदीदा भगवान का किरदार निभा रहे एक्टर अपने जीवन में भी शुद्ध अंत:करण से मर्यादाओं का पालन करें. एक्टर हितांशु जिंसी हिंदी टेलीविजन पर कई पौराणिक शोज़ और फैमिली ड्रामा का हिस्सा रह चुके हैं. इस समय हितांशु सोनी टीवी के शो ‘विघ्नहर्ता गणेशÓ में भगवान जगन्नाथ का रोल निभा रहे हैं. हितांशु का मानना है कि इस तरह के पौराणिक किरदार निभाना बड़ी जिम्मेदारी होती है, लेकिन वो दोनों जॉनर्स में काम करने का भरपूर मजा लेते हैं. उनका मानना है कि भगवान का रोल निभाना आसान नहीं है.
हितांशु कहते हैं, मैंने पौराणिक शोज़ के साथ-साथ डेली सोप भी किए हैं. मुझे लगता है कि दोनों का अपना आकर्षण होता है. मैं यह कहूंगा कि एक पौराणिक शो से लेकर सास-बहू ड्रामा तक, मैंने हर बदलाव का हमेशा मजा लिया है. एक एक्टर के रूप में हमें किसी एक विषय में बंधकर रह जाने के बजाय अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने की जरूरत होती है. इसलिए मैं हमेशा किसी पीरियड ड्रामा या किसी पौराणिक धारावाहिक के बाद एक सामाजिक शो करता हूं. डेली सोप में आप ऐसा किरदार निभाते हैं, जो किसी असली व्यक्ति से प्रेरित हो या जिसमें किसी वास्तविक व्यक्ति के गुण हों.
लेकिन पौराणिक शोज़ में जब इस तरह के दिव्य किरदार निभाने की बात आती है, तो एक्टर के रूप में हमें बहुत ध्यान रखना होता है और इसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाना होता है, ताकि किसी की भी भावनाओं को ठेस ना पहुंचे. किसी भी किरदार को निभाने के लिए हर एक्टर को एक आंतरिक प्रक्रिया का पालन करना होता है. इसमें सबसे बड़ा काम ये होता है कि आपको भगवान की तरह ही सोचना होता है, जिसके लिए कोई संदर्भ उपलब्ध नहीं है कि वे किसी विशेष परिस्थिति में किस तरह प्रतिक्रिया देंगे.
मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे यह रोल निभाने का मौका मिला. मुझे दर्शकों से जिस तरह का प्यार मिल रहा है, वो बहुत शानदार है. इस तरह के किरदार निभाते हुए आपको काफी संवेदनशील रहने की जरूरत है. यह बड़ा मजेदार होता है कि आप एक शो में इस तरह का पूजनीय किरदार निभाते हैं और दूसरे शो में पड़ोस के लड़के का रोमांटिक रोल निभाते हैं. तो क्या ये बदलाव उनके लिए चुनौतीपूर्ण था? हितांशु बताते हैं, अलग-अलग जॉनर्स की भूमिकाएं निभाना आसान नहीं होता, लेकिन मुझे दो जॉनर्स के बीच अदला-बदली करना बड़ा मजेदार लगता है. अंत में जो बात मायने रखती है, वो यह कि दर्शक उस एक्टर को स्वीकार करें, जो इस तरह के अलग-अलग रोल्स निभा रहा है.
पूर्व में हितांशु ने ‘महाकाली : अंत ही आरंभ हैÓ में विष्णु का रोल निभाया था. हितांशु बताते हैं, कृष्ण भक्त होने के नाते मैं स्वयं को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे एक दशक पहले भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने का मौका मिला. और अब मैं विघ्नहर्ता गणेश में भगवान जगन्नाथ की भूमिका निभा रहा हूं. मैं वाकई खुद को धन्य मानता हूं कि मुझे ऐसे पौराणिक शोज़ का हिस्सा बनने का मौका मिला, जिसमें ऐसे विचारशील संदेश होते हैं, जो मुझे अपनी सांस्कृतिक जड़ों के करीब ले आते हैं. मुझे लगता है कि सभी देवी देवता मुझ पर अपने प्रेम और आशीर्वाद की वर्षा कर रहे हैं, नहीं तो मैं यह भूमिका नहीं निभा रहा होता.
००

बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं मीनाक्षी शेषाद्रि
बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को भला फैंस कैसे भूल सकते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से मीनाक्षी एक्टर्स तक के छक्के छुड़ा देती थीं. हीरो, दामिनी, घातक जैसी अनगिनत फिल्में करने वाली 90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी एक लंबे समय से पर्दे से दूर हैं. लेकिन वह अब फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी चाहती हैं.
मीनाक्षी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अपने करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने शादी करके एक्टिंग को अलविदा कह दिया था, इसके साथ ही वह अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन एक्ट्रेस अब फिर से फैंस से रूबरू होने की चाहत रखती हैं.
सालों से परिवार के साथ विदेश में रहने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि अब फिर से फिल्मों में काम करने को तैयार हैं.
सूत्रों के अनुसार मीनाक्षी अब ऐसे रोल की तलाश में हैं जो उनकी एक्टिंग के साथ पूरा न्याय करता हो. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था.
एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको आइस मेडेन कहा जाता था. दरअसल आइस मेडेन का अर्थ होता है कि खूबसूरत लेकिन सबसे अलग महिला. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको आइस मेडेन बुलाता जाता था. एक्ट्रेस के अनुसार वह ऊटी में हीरो फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब एक पत्रकार ने उनको इस नाम की उपाधि दी थी.
एक्ट्रेस के अनुसार ये पहला आउटडोर का पहला शेड्यूल था. उस वक्त काफी सर्दी थी और मुझे फिल्म के गाने की शूटिंग करनी थी. गाने के लिए ठंडे झरने के नीचे बैठने के बाद मैं बीमार थी, बुखार था और गला खराब था. लेकिन मैंने कभी मिली उपाधि को नकारा नहीं.
एक्ट्रेस ने बताया है कि उस वक्त मैंने सुभाष जी से कहा था कि वह शूटिंग के लिए थोड़ा इंतजार कर लें. लेकिन तभी प्रेस शूट को कवर करने आ गया. उन्हीं में से एक पत्रकार ने मुझे अपनी मां की गोद में सिर रखकर लेटे हुए देखा. उस वक्त मैं बीमार थी और अपनी मां के साथ रहना चाहती थी. ऐसे में कहा गया कि मैं किसी से बात नहीं करती है, इसलिए वह एक ‘आइस मेडेनÓ है. हालांकि मेरे लिए इस नाम का इस्तेमाल मेरे पास लिंक-अप, बॉयफ्रेंड या अफेयर्स नहीं थे. वहीं अब जब एक्ट्रेस ने एक्टिंग में वापसी की बात की है तो फैंस के मन में सवाल है कि क्या फिर से वह वही जादू दिखाएंगी.
००

आलिया भट्ट ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए करवाया फोटोशूट करवाया
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. आलिया ने हाल ही में एक बोल्ड फोटशूट कराया है जिससे उनके फैंस की नजर नहीं हट रही है.
आलिया भट्ट ने ये फोटोशूट डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए करवाया है. इस फोटो में आलिया ने ब्लू आउटफिट में फोटो क्लिक कराई है. उनका ये बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
आलिया के इस पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं. सोनी राजदान ने ब्लू हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उफ्फ.. कमेंट किया.
आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब आलिया ने डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया हो. वह पहले भी उनके कैलेंडर के लिए कई बार फोटोशूट करवा चुकी हैं. एक बार आलिया ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसमें उन्होंने खुद को कवर करने के लिए एक बिल्ली को हाथ में उठाया था. वहीं एक बार मफलर में फोटोशूट कराया था. आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.
आलिया से पहले डब्बू रतनानी विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी, विद्या बालन और अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स के फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. सभी की तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और यह वायरल हो रही हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अजय देवगन गेस्ट अपीरियंस में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है जो फैंस को बहुत पसंद आया है. टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई अनाउंस की गई थी. मगर लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है जिसकी वजह से मेकर्स इसे पोस्टपोन कर सकते हैं. गंगूबाई के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और एसएस राजामौली की आरआरआर में नजर आने वाली हैं. आरआरआर में आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी. उनका फिल्म से लुक भी शेयर किया जा चुका है.
००

अवनीत कौर के हॉट तस्वीरों ने चलाया अपना जादू, हर कोई हुआ एक्ट्रेस का फैन
टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं. एक्ट्रेस अवनीत कौर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आइए देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें. अवनीत कौर सोशल मीडिया अलग अलग ड्रेस में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अवनीत कौर का बेहद बोल्ड अंदाज. इस फोटो में अवनीश कौर बारिश का मजा लेती दिख रही हैं. अवनीत कौर का ये अंदाज उनके फैंस को घायल कर देता है. बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आएंगी अवनीत कौर. अवनीत कौर का दिलकश अंदाज. अवनीत कौर एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर और मॉडल भी हैं
अवनीत कौर ने एक प्रतियोगी के रूप में डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स के साथ अपना करियर शुरू किया। उन्होंने डांस के सुपरस्टार नामक एक और नृत्य कार्यक्रम में भी भाग लिया। कौर ने झिलमिल चरित्र खेलते हुए मेरी मा के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में, वह एक कॉमेडी श्रृंखला टेधे है पर तेरे मेरे हैं। जून 2012 में, उन्होंने नृत्य नृत्य रियलिटी शो, झलक दिखला जा के पांचवें सीजऩ में भाग लिया। 2012 में, वह सावित्री में युवा राजकुमारी दमयंती के रूप में और 2013 में एक मुथी अज़मान में यंग पाकी के रूप में देखी गई थीं। कौर ने 2014 की फिल्म मर्दानी के साथ मीरा की भूमिका के साथ अपना फिल्मांकन करियर शुरू किया। तब उन्होंने हमारी बहन दीदी में खुशी की भूमिका निभाई।
वर्तमान में, वह सब टीवी के अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभा रही है।