November 27, 2021

किमाया कपूर की फिटनेस के कायल हुए लोग

 

अमेजन की द गर्ल में तान्या मानिकतला, जिशु सेनगुप्ता और परमब्रत चट्टोपाध्याय आएंगे नजर
कोरोना महामारी में सिनेमाघरों के बंद रहने के दौरान दर्शकों की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आत्मनिर्भरता बढ़ी है। फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए अच्छा कंटेंट भी लेकर आ रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज द गर्ल में तान्या मानिकतला, जिशु सेनगुप्ता और परमब्रत चट्टोपाध्याय नजर आएंगे। वेब सीरीज द गर्ल को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा।
रिपोर्ट के मुताबिक, अमेजन की द गर्ल के लिए तान्या, जिशु और परमब्रत को साइन किया गया है। खबरों की मानें तो यह एक थ्रिलर सीरीज है, जिसकी पृष्ठभूमि नार्थ-ईस्ट इंडिया पर आधारित होगी। इस सीरीज में तान्या प्रतिभाशाली हिन्दी और बंगाली इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का निर्देशन बंगाली फिल्मों के चर्चित निर्देशक देबालॉय भट्टाचार्य द्वारा किया जाएगा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने बंगाली इंडस्ट्री से जिशु, परमब्रत और सौरव दास को सीरीज में शामिल किया है। वहीं, इसमें मानिकतला के साथ समीर सोनी, विनय पाठक और जरीना वहाब जैसे बॉलीवुड के कई कलाकारों को अहम भूमिकाओं के लिए चुना गया है। इस सीरीज की कहानी को अरिंदम मित्रा द्वारा लिखा गया है। यह मानिकतला की रोमांटिक नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क के बाद दूसरा वेब प्रोजेक्ट है।
सीरीज की शूटिंग की शुरुआत इस महीने के अंत में कोलकाता में होगी। देबालॉय सीरीज के साथ हिन्दी में निर्देशन की शुरुआत करेंगे। इस सीरीज में अरिंदम और देबालॉय दूसरी बार साथ काम करेंगे। इससे पहले उन्होंने 2004 में आई फिल्म ब्लैक फ्राइडे में साथ काम किया था। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था। अरिंदम ने इस फिल्म का निर्माण किया था, जबकि देबालॉय ने इसके प्रमोशनल वीडियोज को एडिट किया था।
जिशु बंगाली इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस: द फॉरगोटेन हीरो, मर्दानी, पीकू और मणिकर्णिका जैसी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। वह आने वाले दिनों में कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म थलाइवी में दिखने वाले हैं। परमब्रत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भी कई बंगाली प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। उन्हें कहानी और रामप्रसाद की तेरहवीं से विशेष ख्याति मिली है।
००

पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में सुशांत सिंह राजपूत की जगह ले सकते हैं शाहीर शेख
धारावाहिक पवित्र रिश्ता की निर्माता एकता कपूर ने यह फैसला किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में वह अपने इस सीरियल का दूसरा सीजन बनाएंगी। इस खबर के सामने आने के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर इसमें मानव का किरदार कौन अदा करेगा। अब चर्चा है कि टीवी के जाने-माने अभिनेता शाहीर शेख शो में उनकी जगह ले सकते हैं। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
ताजा रिपोर्ट में दावा किया है कि पवित्र रिश्ता 2.0 में शाहीर शेख मानव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं, इसमें अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे की वापसी होगी। मतलब यह कि पर्दे पर इस बार अंकिता और शाहीर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसमें दिखाया जाएगा कि आखिर सात साल बाद मानव और अर्चना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आया है। जल्द ही पवित्र रिश्ता 2.0 के बाकी कलाकारों को फाइनल कर लिया जाएगा।
शाहीर से पहले इस शो का प्रस्ताव अभिनेता हर्षद चोपड़ा को दिया गया था, लेकिन उनके साथ बात नहीं बन पाई।
रिपोर्ट में कहा गया था कि शो के लिए हर्षद को शॉर्टलिस्ट कर दिया गया है। इस सिलसिले में निर्माताओं के साथ उनकी बातचीत जारी है। सुशांत के साथ हर्षद की काफी अच्छी बातचीत थी। धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल में सुशांत ने हर्षद के छोटे भाई का किरदार निभाया था।
पवित्र रिश्ता की शुरुआत 2009 में हुई थी। एकता कपूर ने इसके लगभग 1,500 एपिसोड बनाए थे। इस शो से मिली पहचान ने सुशांत और अंकिता को वो सब कुछ दिया, जिसकी चाहत हर कलाकार को होती है। इसी के साथ दोनों के करियर की शुरुआत हुई थी। हालांकि, सुशांत इससे पहले एकता के अन्य शो किस देश में है मेरा दिल में नजर आए थे, लेकिन स्टारडम उन्हें पवित्र रिश्ता से मिला था।
सुशांत ने 2011 में पवित्र रिश्ता को अलविदा कह दिया था। इसके बाद अभिनेता हितेन तेजवानी उनकी जगह नजर आए थे। हितेन ने सुशांत की कमी भरने की कोशिश तो पूरी की, लेकिन वह दर्शकों के बीच वैसा जादू नहीं चला पाए, जो मानव बन सुशांत ने चलाया था। इस वाकये के तीन साल बाद यह धारावाहिक बंद कर दिया गया था। अब देखना होगा कि मानव के रूप में शाहीर दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएंगे या नहीं।
००

एनटीआर30 में जूनियर एनटीआर के साथ बन सकती है कियारा आडवाणी की जोड़ी
अभिनेत्री कियारा आडवाणी के पास फिल्मों की कमी नहीं है। उनके पास फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्में हैं और अब सुनने में आ रहा है कि एक और फिल्म कियारा के खाते से जुड़ गई है। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली बहुचर्चित फिल्म में वह अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकती हैं। कियारा ने फिल्म में दिलचस्पी भी दिखाई है। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।
रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक कोरातल्ला शिवा काफी समय से रोमांटिक एक्शन फिल्म  एनटीआर30 के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे थे। अब उनकी यह खोज कियारा पर आकर खत्म हुई है। वह बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री को जूनियर एनटीआर के साथ कास्ट करना चाहते थे। इसके लिए उनकी पहली पसंद कियारा हैं। निर्देशक के मुताबिक बॉलीवुड में कियारा ने अपना सिक्का जमा लिया है। ऐसे में उन्हें फिल्म में साइन करना फायदे का सौदा साबित होगा।
बता दें कि निर्देशक कोरातल्ला शिवा के साथ कियारा इससे पहले सुपरहिट फिल्म भारत एने नेनु में काम कर चुकी हैं। यही वजह है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब वे दोबारा साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, इस फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है। भारत एने नेनु ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इसमें कियारा की जोड़ी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ बनी थी।
कोरातल्ला जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। वह इसमें कियारा के नाम की भी पुष्टि करने वाले हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जूनियर एनटीआर निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म  आरआरआर का काम निपटाने के बाद  एनटीआर30 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसी बीच कोरातल्ला, राम चरण तेजा और चिरंजीवी के साथ फिल्म आचार्य का काम पूरा करेंगे।  एनटीआर30 को हिंदी और तेलुगु के अलावा कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है।
कियारा निर्माता करण जौहर की फिल्म मिस्टर लेले में विक्की कौशल के साथ रोमांस करती दिखेंगी। वह फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी है। कियारा फिल्म शेरशाह का हिस्सा हैं, जिसमें वह अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी। कियारा फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। इसके अलावा वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।
००

रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने पर उत्साहित है परिणीति चोपड़ा
बॉलीवुड के मशहूर कलाकार रणबीर कपूर और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म का नाम एनिमल है। जिसका ऐलान काफी समय पहले ही मेकर्स ने कर दिया था। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा मुख्य किरदार में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह से मशहूर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। परिणीति चोपड़ा का कहना है कि, संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म का हिस्सा बनने की वजह से वो काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रही है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उनको अभिनेता रणबीर कपूर से सीखने और देखने का मौका देगी।
परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वो पिछले काफी समय से अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थी। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म एनिमल को करने के लिए हां कर दी और अब वो फिल्म की शूटिंग पर जाने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है।
अगर हम बात करें फिल्म एनिमल की तो इसका निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी करने वाले हैं। ये संदीप की दूसरी हिंदी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने कबीर सिंह का निर्देशन किया है। फिल्म एनिमल को भूषण कुमार की टीसीरीज, मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार निर्माण करने वाले है।
अगर हम बात करें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की पिछली रिलीज फिल्म की, तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म साइना थी जिसमे उन्होंने साइना नेहवाल का किरदार निभाया था। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म संदीप और पिंकी फरार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।
००

फिर से ‘मुन्नीÓ जैसा रोल चाहती हैं हर्षाली मल्होत्रा
‘बजरंगी भाईजानÓ फेम ‘मुन्नीÓ यानी हर्षाली मल्होत्रा ने अपना पहला इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और अपने पैरंट्स को लेकर बात की है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह आने वाले समय में फिल्मों में कैसा रोल करना चाहती हैं। बताते चलें कि हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपना 13वां जन्मदिन मनाया था और बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।
हर्षाली मल्होत्रा ने बताया है कि वह ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं लेकिन वह अपनी महत्वाकांक्षी के लिए अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज नहीं करेंगी। हर्षाली मल्होत्रा ने बताया, ‘मैं इस समय अपने आसपास ऐक्टिंग की क्लास जॉइन करना चाहती थी लेकिन कोरोना के कारण यह अभी तक नहीं हो पाया है।Ó वह बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तेजी से तैयार हो रही हैं।
हर्षाली मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें सलमान खान के अलावा रणवीर सिंह और अक्षय कुमार पसंद हैं। वहीं, हीरोइनो में करीना कपूर और कटरीना कैफ को पसंद करती हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने कहा, ‘स्कूल में अंग्रेजी मेरा पसंदीदा विषय है और मुझे हिस्ट्री पसंद नहीं है। अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा ‘पद्मावतÓ और ‘हाउसफुलÓ मेरी पसंदीदा फिल्में हैं।Ó
हर्षाली मल्होत्रा से पूछा गया कि वह सलमान खान के संपर्क में हैं। इस पर उन्होंने कहा, ‘हां, मैं सलमान खान से उनके जन्मदिन और त्योहार के दिनों में बात करती हूं।Ó बताते चलें कि हर्षाली मल्होत्रा ने डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजानÓ से अपना डेब्यू किया था।
हर्षाली मल्होत्रा ने बताया कि जब वह फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रही थीं तो शुरुआती दिनों में उन्होंने सोचा कि उनके आसपास सेट पर हो रही हिंसा असली थी। हर्षाली मल्होत्रा ने कहा, ‘मुझे हिंसा पसंद नहीं है।Ó
हर्षाली मल्होत्रा ने बताया कि लोगों को लगता है कि वह खुद अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। उनकी जानकारी बता दूं, ‘मेरी मम्मी मेरा सोशल मीडिया हैंडल करती हैं।Ó हर्षाली मल्होत्रा ने बताया, ‘मुझे फिल्म ‘बजरंगी भाईजानÓ करने के बाद कई ऑफर मिले लेकिन अब मैं मुन्नी जैसा बड़ा रोल चाहती हूं।Ó
००

प्रीति जिंटा नें डिजिटल डिटॉक्स से की वापसी
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका साझा किया, जो कि रैंडम थ्रोबैक है।
प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह 18 महीने बाद डिनर के लिए बाहर जाने पर एक दोस्त के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।
प्रीति ने कैप्शन में लिखा, डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका, कुछ दिनों पहले की एक पुरानी तस्वीर जब हम 18 महीने के बाद रात के खाने के लिए बाहर गए थे।
प्रीति की सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट एक हफ्ते पहले की थी, जिसमें उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बात की थी। वह आईपीएल क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह मालिक हैं।
पर्दे पर प्रीति आखिरी बार पर्दे पर 2018 की फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने सात साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इसमें उनके साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।

एक्ट्रेस राइमा सेन ने वाइट ब्रा पहनकर दिया सेक्सी पोज
बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी शानदार वापसी करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड फोटोज का तड़का लगाकर अपने फैंस को एंटरटेन किया. बंगाली बाला का ये सेक्सी अवतार देखकर हर कोई हैरान और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही ही. इन तस्वीरों में वो बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेसेस को भी अपनी हॉटनेस से क्लीन बोल्ड करती दिखाई दे रही हैं.
राइमा ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वो वाइट कलर की ब्रा पहनकर अपने बेहद आकर्षक अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं. लॉकडाउन के इस समय में राइमा अपने फैंस को अपनी हॉटनेस का ट्रीट देती हुई नजर आ रही हैं.
राइमा की इन फोटोज को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं और उन्हें देखने के बाद फैंस को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वो अब 41 साल की हैं. इस उम्र में भी वो बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेस की तरह ही हॉट और स्लिम नजर आ रही हैं. उनका यही स्टाइल लोगों को सबसे ज्यादा आकर्षित कर रहा है.

किमाया कपूर की फिटनेस के कायल हुए लोग
एथलीट, एक्टर, मॉडल और जिमनास्ट किमाया कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते किमाया सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। मिस हैदराबाद 2018-19, किमाया कपूर आज लाखों लोगों की प्रेरणा का सबब बन चुकी हैं। किमाया कपूर इंडिया की सबसे चर्चित ट्रैवल ब्लॉगर में से एक हैं। किमाया न सिर्फ एक जबरदस्त एथलीट, बल्कि एक बेहतरीन एक्टर और ग्लैमर वर्ल्ड में एक उभरता नाम भी हैं। कोटा, राजस्थान में जन्मी किमाया ने हमेशा से ही बड़े सपने देखे हैं, फिर चाहे वो ग्लैमर हो या स्पोर्ट्स! किमाया का असली नाम दरअसल निकिता धडीछ है, लेकिन अब वे पूरे इंडस्ट्री में किमाया कपूर नाम से ही चर्चित हैं।
यह किमाया की बढ़ती लोकप्रियता का ही असर है, जो उन्हे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देश भर के गौरतलब मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं। अब ही जल्द किमाया कपूर तमिल फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। इसके अलावा वे फिलहाल ढेर सारे पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स और प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। किमाया बतातीं हैं के ट्रैवलिंग के दौरान ही वे अपनी जिंदगी के सबसे होनहार और दिलचस्प लोगों से मिली हैं, जिसमें से एक हैं उनके अज़ीज़ दोस्त और कलीग, सेलिब्रिटी ट्रैवल फोटोग्राफर, राहुल लोखरे, जिनकी फ्लेमिंगो प्रोडक्शन के साथ ही किमाया ने अपने कई सारे ट्रैवलिंग प्रोजेक्ट्स किए हैं! किमाया और राहुल ने मिलकर दुनिया भर के कई सारे देशों का दौरा कर लिया है, जिसमें दुबई, थाईलैंड, सिंगापुर, बाली, कोलंबिया जैसे नाम शामिल हैं।

Shares
error: Content is protected !!