November 27, 2021

सान्या मल्होत्रा ने किया खुलासा शादी के लिए कैसा जीवन साथी चाहती हैं

अक्षय कुमार ने भी छोड़ा करण जौहर का साथ? ‘दोस्ताना 2Ó के लिए शुरू हुई नए चेहरे की तलाश
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और करण जोहर को लेकर जो बवाल हुआ है. वो इन दिनों चर्चा में हैं. करण जौहर ने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया है. जिसके बाद से करण इस फिल्म में इस किरदार के लिए किसी और की तलाश कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी इस फिल्म के लिए करण जौहर ने अक्षय कुमार से मदद मांगी है. लेकिन अब लगता है कि अक्षय ने उन्हें इस फिल्म के लिए मना कर दिया है. जिसके बाद फिर एक बार करण जौहर की तलाश शुरू हो गई है. आपको बता दें, खबर है कि अब करण जौहर इस फिल्म में किसी नए चेहरे की तलाश में हैं.
करण चाहते हैं कि कार्तिक को बाहर करने के बाद वो किसी ऐसे सितारे के साथ काम करे जो नया हो, जिस वजह से उनपर लगा नेपोटिस्म का टैग थोड़ा सा ही सही हट जाए. जिस वक्त करण जौहर ने कार्तिक को इस फिल्म से बाहर किया था, उस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. लोगों ने करण जौहर पर फिर नेपोटिस्म का आरोप लगाते हुए कहा था कि आपने इस वजह से कार्तिक को बाहर निकाला क्योंकि वो आपके इशारों पर नहीं चलना चाहता. जिस वजह से अब करण चाहते हैं वो किसी नए चेहरे के साथ इस फिल्म को बनाएं.
कई दिनों से कार्तिक और करण जौहर के बीच ये लड़ाई चल रही थी. जहां अब सोशल मीडिया पर भी करण और कार्तिक ने एक दूसरे को फॉलो करना बंद कर दिया है. वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के रिश्तों में दरार आने के बाद से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जिस वजह उन्हें इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हाल ही में कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. लेकिन अब एक्टर की तबीयत बिलकुल सही है.
००

ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म का निर्माण करना चाहते थे राकेश रोशन
इसमें कोई दो राय नहीं है कि राकेश रोशन बॉलीवुड के एक दिग्गज फिल्ममेकरर और डायरेक्टर है। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर अभिनेता की थी लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखा है। हाल ही में अभिनेता और फिल्मकार राकेश रोशन ने एक खास बातचीत में कुछ खुलासे भी किए हैं। राकेश रोशन ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में खुलासा किया है। बता दें कि ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद उनका परिवार नीतू कपूर और दिमाग कपूर से मिलने गया था और वो करीब तीन से चार घंटे तक कपूर परिवार के साथ थे।
अब हाल ही में एक बातचीत के दौरान राकेश रोशन ने बताया कि, वो उन हॉलीडेज को कभी नहीं भूल सकते जिनमें कपूर परिवार और रोशन परिवार एक साथ था। उस वक्त अभिनेता ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर भी काफी छोटे हुआ करते थे। इस दौरान वो खूब मस्ती करते थे।
ऐसे में वो चाहते हैं कि रणबीर कपूर और ऋतिक कपूर एक साथ फिल्म में दिखाई दें। जब राकेश रोशन से पूछा गया कि, उनके पास कोई ऐसा सब्जेक्ट है? जिसमे रणबीर और ऋतिक एक साथ फिट बैठे। तो इसका जवाब देते हुए राकेश रोशन ने कहा कि, उनके पास फिलहाल के लिए ऐसा कोई सब्जेक्ट नहीं है। अभी वो अपनी अगली फिल्म कृष 4 में काम कर रहे हैं। जिसको उन्होंने इस दौरान होल्ड पर रखा हुआ है।
हालांकि इन दोनों कलाकारों को लेकर कोई फिल्म राकेश रोशन बनाते हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में पता चलेगा। अगर हम बात करें रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की तो वो आने वाले दिनों में एनिमल, ब्रह्मास्त्र और शमशेरा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन फाइटर और कृष 4 जैसी फि़ल्मों में नजर आएंगे।
००

अजीब दास्तान के अभिनेता अरमान रल्हन को अलग भूमिकाओं की तलाश
अभिनेता अरमान रल्हन ने रणवीर सिंह-वाणी कपूर अभिनीत फिल्म बेफिक्रे से अपने अभिनय की शुरूआत की और उन्हें हाल ही में ओटीटी एंथोलॉजी अजीब दास्तान में देखा गया था। अरमान कहते हैं कि 2016 की उनकी पहली फिल्म के बाद उनके पास कुछ प्रस्ताव थे लेकिन वे सभी एक निवेश बैंकर अनय की उनकी बेफिक्रे जैसी भूमिका के समान थे । अरमान ने बताया कि क्या हुआ कि बेफिक्रे के बाद एक या दो फिल्में थीं, जो मेरे द्वारा की गई फिल्मों से बहुत मिलती-जुलती थीं। मैं कुछ ऐसा करना चाहता था, जिससे मुझे खुद का एक अलग पक्ष दिखाने का मौका मिले। इसके बाद मुझे दो फिल्में मिली थीं, लेकिन उन्हें पीछे कर दिया गया और फिर आगे धकेल दिया गया और आखिरकार शशांक खेतान की अजीब दास्तान मिली ।
अजीब दास्तान चार कहानियों का एक संकलन है और अरमान पहले खंड में दिखाई देते हैं, जिसका निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है । इसमें फातिमा सना शेख के साथ जयदीप अहलावत हैं।
उन्होंने कहा, अजीब दास्तान पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण सब कुछ देरी से शुरू हुआ। इसलिए, महामारी के कारण एक अतिरिक्त वर्ष और जुड़ गया। चीजों ने बस इस तरह से काम किया, लेकिन मैं अंतर को कम करने और अधिक काम करने की इच्छा रखता हूं।
अरमान ने दावा किया कि वे लगातार किरदारों में विविधता की तलाशने की कोशिश करते हैं। मैं अलग-अलग किरदार निभाने के लिए फिल्मों में आया हूं। मजा तभी आता है जब आप ऐसे लोगों का किरदार निभाएं जो आपसे अलग हैं। इसलिए, मेरे लिए किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाना है जो मेरे लिए नहीं है। मेरे लिए बहुमुखी बनना है और अलग तरह के किरदार निभाने हैं।
उन्होंने कहा, कभी-कभी आप अपने करियर में एक जैसी भूमिकाए निभा सकते हैं, लेकिन विचार यह है कि आप बदलते रहें और अलग-अलग काम करते रहें।
००

अजय देवगन के बाद अब कंगना रनौत करेंगी डिजिटल डेब्यू, किया अगले प्रोजेक्ट का ऐलान
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। जिसके जरिए वो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। अब इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है। जी हां अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। कंगना रनौत ने अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट का ऐलान भी कर दिया है। अभिनेत्री कंगना रनौत जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।
कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी शेयर कर दिया है। बता दें कि कंगना रनौत ने प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म रखा है जिसका उन्होंने लोगों भी शेयर किया है। कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी।
कंगना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने अगले प्रोजेक्ट को रिलीज करने की पूरी तैयारी भी कर ली है। कंगना रनौत जल्द ही फिल्म टीकू वेड्स शेरू नाम की फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं।
उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगों शेयर करते हुए लिखा कि, मैं अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो जारी कर रही है।
जल्दी मैं प्रोड्यूसर के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखूंगी। मेरी पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू होगी। मुझे आप सब के आशीर्वाद की जरूरत है। फिल्म टीकू वेड्स शेरू एक लव स्टोरी फिल्म होगी। बता दें कि कंगना रनौत आने वाले दिनों में थलाइवी, तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।
००

हुमा कुरैशी ने ‘आर्मी ऑफ़ द डेडÓ से अपना लुक पोस्टर किया शेयर
बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ़ द डेडÓ से अपना लुक पोस्टर शेयर कर दिया है। हुमा कुरैशी हॉलीवुड के जाने-माने एक्शन निर्देशक ज़ैक स्नायडर की फि़ल्म आर्मी ऑफ़ द डेड से हॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। हुमा फि़ल्म में गीता नाम का किरदार रही हैं। लुक पोस्टर पर हुमा हाथ में बड़ा-सा चाकू थामे नजऱ आ रही हैं।
हुमा ने इसके साथ नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, मेरे साथी भारतीय कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से मुश्किलों में हैं। मैं इस दुख में उनके साथ हूं। हालांकि, एक प्रोफेशनल के नाते भारी मन से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए, मैं आप सबके देखने के लिए अपने काम को शेयर कर रही हूं। ज़ैक स्नायडर की फि़ल्म आर्मी ऑफ़ द डेड, जिसकी शूटिंग मैंने 2019 में की। चुनिंदा थिएटर्स में 14 मई और नेटफ्लिक्स पर 21 मई को रिलीज़ होगी।
००

दीपिका और मेरिल दोनों अभूतपूर्व : अमिता सुमन
अभिनेत्री अमिता सुमन ने कहा है कि दीपिका पादुकोण न केवल एक शीर्ष भारतीय अभिनेत्री हैं, बल्कि हजारों युवा लड़कियों और महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों की प्रेरणा भी हैं। उनकी जर्नी, प्रोफेशनल और व्यक्तिगत दोनों, ऐसी है, जिसे युवा देखना चाहते हैं और आत्मसात करना चाहते हैं।
बिलकुल ऐसे ही जब आगामी अभिनेत्री, अमिता सुमन से उन अभिनेत्रीओं के बारे में पूछा गया जो उन्हें प्रेरित करते हैं, तो उन्होंने लिखा,दीपिका पादुकोण और मेरिल स्ट्रीप, दोनों अभूतपूर्व हैं।
‘शैडो अँड बोनÓ नामक नेटफ्लिक्स की सीरीज, 23 वर्षीय अमिता सुमन अभिनित है। मूल रूप से नेपाली, अमिता बॉलीवुड में बड़ा बनने का सपना देखती है। और उसकी पोस्ट, यह स्पष्ट करती है कि, वह दीपिका पादुकोण और मेरिल स्ट्रीप को अपनी आदर्श (आयडॉल) के रूप में देखती है।
उसकी दोनों आयडॉल्स अलग-अलग पीढिय़ों से और अलग-अलग फिल्म उद्योगों से हैं, लेकिन उनमें जो कुछ सामाईक है, वह है, अपने कार्य के लिए जुनून जो कि चरम पर है; वे दोनों ही शक्तिशाली अभिनेत्री हैं और साथ ही वे अपने काम के साथ एक बड़ा बदलाव ला रहे हैं।
इससे पहले, मानुषी छिल्लर ने भी कहा था कि वह दीपिका की तरह पहली फिल्म के लिए भाग्यशाली महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा था, जब आप कहते हैं कि मेरी पहली फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ओम शांति ओम के समान दीवाली में आ रही है, तो मैं केवल अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। दीपिका वह है, जिस की तरह कई लड़कियां बनना चाहती है और उन्हे अपनी प्रेरणा मानती है।
फिल्म उद्योग से कोई संबंध नहीं होने के बावजूद, दीपिका ने एक अभिनेत्री के रूप में टॉप पर जगह बनाई। वह बी-टाउन पर राज करनेवाली एक रानी है, चाहे वह उसकी सुंदरता हो, ब्लॉकबस्टर फिल्में, टॉप बैनर, प्रतिष्ठित ब्रांड डील्स, अंतर्राष्ट्रीय रूप या प्रशंसक, उन्हे यह सब विपुलता से मिला है। वह अपनी जादुई सफलता की कहानी की बदौलत, इस देश की सभी जगह से सभी लड़कियों के लिए एक आदर्श रोल मॉडल हैं।कोई आश्चर्य नहीं कि लड़कियां न केवल उनकी प्रशंसा करती हैं, बल्कि उनके कदमों पर चलते हुए किसी दिन उनके जैसा बनने का सपना देखती हैं।
००

अंकिता लोखड़े ने शिमरी ड्रेस और हाई हिल्स को केरी करते हुए अपनी बोल्ड अंदाज में शेयर की फोटोज
अंकिता पिछले कुछ वक्त से सोशल मिडिया पर सिलसिलेवार अपने फोटोशूट्स फेंस के साथ शेयर की है अंकिता  की कर एक नई फोटोज उनके फेंस  के लिए किसी ट्रीट से कम  नहीं है  इन फोटोज  में मॉव कलर की थाई हाई स्लिट शिमरी ड्रेस के साथ हाई हिल्स केरी कर अपनी लेटेस्ट फोटोज  पोस्ट की है जो की काफी आकर्षक लुक दे रही है उनके फेंस को उनका ये बोल्ड  अंदाज  काफी पसंद आ  रहा है इन फोटो पर उनके फेन्स काफी लाइक्स  और कमेंट भी कर रहे है   फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा आपके अच्छे  दिन अभी भी आपके आमने है  और दूसरे केप्शन में   में थोड़ा थोड़ा ,हर दिन जो आपके लिए बना है वो आप तक रास्ता ढूढ रहा है इससे पहले भी अंकिता ने व्हाइट  लॉन्ग ड्रेस  में पानी फोटो पोस्ट की जो की काफी चर्चा में बनी थी
अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जेन को लेकर काफी चर्चा  में आ चुकी है अभी कुछ दिन पहले विक्की  के साथ तीन साल के रिलेशनशिप का जश्न  बनाया था  इन दोनों  ने वेलेंटाइंस से पर  रोमांटिक गेटवे भी  मजे लेते हुए फोटो पोस्ट की थी और पहाडिय़ों  का मजा  लेते हुए अंकिता और विक्की की फोटोज  सोशल मिडिया पर  देखि गयी थी
००

सान्या मल्होत्रा ने किया खुलासा शादी के लिए कैसा जीवन साथी चाहती हैं
इसमें कोई दो राय नहीं है कि दंगल से मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की एक उभरती हुई कलाकार हैं। जिन्होंने अपने हाल के समय में कई फिल्मों में शानदार अभिनय करके लोगों को प्रभावित किया है। उनके अभिनय की लोग तारीफ करते हुए नजर आते है। बता दें कि कुछ समय पहले रिलीज हुई सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ की गई थी। सिर्फ कंगना रनौत ने ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों ने अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के रोल को पसंद किया था।
बता दें कि फिल्म पगलैट में सान्या मल्होत्रा ने ऐसे लड़की का किरदार निभाया था जिसके पति का निधन हो जाता है लेकिन इससे उसको कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपनी लाइफ में मस्त होती है।
ये एक मजेदार फिल्म थी। अब हाल ही में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे भी किए हैं। अभिनेत्री से जब पूछा गया कि वो अपने लाइफ पार्टनर का चुनाव किस तरह से करेंगी तो इसके जवाब में सान्या मल्होत्रा ने कहा कि, कोई भी चलेगा। इसके बाद अभिनेत्री ने कहा कि ये बहुत ही पर्सनल सवाल है।
सान्या मल्होत्रा ने कहा कि वो सिंगल है और तैयार हैं। मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं कि, मुझे क्या करना चाहिए और वो मुझसे कहते हैं कि तुम्हें बस खुलकर सामने आना है और मुझे ये बात समझ नहीं आती। मैंने कुछ सोचा नहीं कि मेरा लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए। मुझे कोई भी मिल जाए चलेगा।
सान्या मल्होत्रा का कहना है कि उनको ऐसा लड़का चाहिए जिससे उनके विचार मिलते हों। खैर अगर हम बात करें सान्या मल्होत्रा काम की तो वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। जिसकी वो कई दिनों से तैयारी कर रही है। लेकिन अब तक सान्या मल्होत्रा के अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया गय है।

Shares
error: Content is protected !!