November 27, 2021

तेलुगु दर्शकों को पता है कि मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगी:सीरत कपूर

राधे के विलेन रणदीप के लिए अपने किरदार में ढलना था रोमांचक अनुभव!
फिल्म राधे का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ, दर्शक रणदीप हुड्डा के किरदार के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। हमें फिल्म के विलन के रूप में उनकी भूमिका की एक संक्षिप्त जानकारी मिली है जिसने हमें निश्चित रूप से अधिक जिज्ञासु कर दिया है। उनके करैक्टर की एक झलक उन्हें एक सहज व्यक्ति के रूप में दशार्ती है, जिसमें स्वैग और खतरे का घातक संयोजन है। यह सब उनके द्वारा अभिनीत सबसे बड़े विरोधी राणा की भूमिका में बखूबी नजर आता है। ट्रेलर में कुछ क्षण में हमने सलमान और रणदीप के किरदारों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते (लड़ते हुए) देखा था जिससे दर्शकों को इस बात का अंदाजा लग गया कि यह एक अल्टीमेट फेस-ऑफ होने वाला है।
फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणदीप हुड्डा ने कहा,मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं। इसलिए, इस तरह के पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था। राणा के स्वभाव में ढलने के लिए अन्य पहलुओं की तुलना में लुक और स्वैग की अधिक आवश्यकता थी। यह सलमान के साथ मेरा तीसरा सहयोग है और यह हमेशा की तरह मजेदार और रोमांचक था। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया,यह भूमिका रणदीप के लिए भावनात्मक रूप से अलग होगी क्योंकि यहाँ उन्हें एक क्रूर और व्यवहारिक करैक्टर को अपनाना था। किक में सलमान खान के साथ रिश्ता एक अलग स्थान पर था। राधे में, वे दोनों अपनी सीमाओं को पार करते हुए दिखाई देंगे और ऐसे ²श्य हैं जहां वे एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आएंगे।
सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को जी5 पर पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।
००

मेरा संघर्ष किसी भी अन्य अभिनेता से अलग नहीं:वर्धन पुरी
दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते अभिनेता वर्धन पुरी ने कहा है कि उनका संघर्ष किसी भी अन्य अभिनेता से अलग नहीं रहा है क्योंकि उनके दादा तब उनके पास नहीं थे जब उन्होंने सिनेमा में कदम रखा था।
उन्होंने बताया, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह आसान नहीं था मेरे दादाजी का निधन तब हो गया था जब मैं बहुत छोटा था और वह मेरे लिए कॉल करने या फिल्म निर्मातओं के कार्यालयों में ले जाने के लिए मौजूद नहीं थे।
2019 में फिल्म ये साली आशिकी से अपनी शुरूआत करने वाले अभिनेता ने अपने दादा के साथ अपनी शानदार यादों को याद किया।
उन्होंने कहा हर कोई यह जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि दादू क्या थे। मेरे पास सबसे अच्छी यादें हैं, जब हम एक साथ फिल्में देखा करते थे। मैं लंबे समय से उस समय को वापस जीना चाहता हूं। मुझे चैप्लिन की फिल्में देखना याद आता है, उस वक्त हम साथ बैठकर नाश्ता करते और ब्रेक के दौरान परिवार से बातचीत करते थे।
वर्धन आज एक साल और बड़े हो गए और उन्होंने याद किया कि उनके दादाजी उनके जन्मदिन समारोह का एक बड़ा हिस्सा हुआ करते थे।
उन्होंने कहा, कि बचपन में, मेरा परिवार, दोस्त और मैं चाचा के खेत मड आइलैंड जाते थे और पूरे दिन खेलों में भाग लेते थे। मेरे दादा-दादी उसने जज हुआ करते थे और पुरस्कार देते थे। यह सबसे अच्छा था।
अभिनेता की योजना इस साल कोविड से प्रभावित लोगों की मदद करने की है। उन्होंने कहा, यह जन्मदिन मैं कोविड से पीडि़त रोगियों को चिकित्सा सेवा देने के लिए एक एनजीओ के साथ हूं। इसके अलावा, रात के खाने के बाद मैं अपने माता-पिता, मेरी बहन साची, उनके पति निशांत और मेरे साथ रहने वाले मेरे सहायकों के साथ समय बिताने की योजना बना रहा हूं। उसके बाद, मैं करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक जूम कॉल पर मिलूंगा और शायद कुछ गेम खेलूंगा। मैं इस बार सरलता से मनाना चाहता हूं। मैं हर चीज के साथ जश्न मनाने के मूड में नहीं हूं।
अभिनेता अब अगली फिल्म द लास्ट शो में दिखाई देंगे।
००

बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं जो अपने गुड लुक की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता रणबीर कपूर के लुक्स की लोग अक्सर तारीफ करते हैं। ये कहा जा सकता है कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश, गुड लुकिंग और हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं। अब इसी बीच अभिनेता रणबीर कपूर की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो एक बच्चे को अपनी गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।
रणबीर कपूर की इस तस्वीर को खुद उनकी बहन रिधिमा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर न्यू बोर्न बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे।
इस दौरान अभिनेता रणबीर बेबी को गौर से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिधिमा कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, दोनों क्यूट है। साथ ही दो हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। हालांकि इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर अपनी भांजी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।
बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर को बीते दिन अपने पिता ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर अपनी मां नीतू कपूर के घर पर आलिया भट्ट के साथ गए थे। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों कलाकारों को एक साथ देखा गया था। अगर बात करें रणबीर कपूर के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और एनिमल जैसी फिल्में शामिल हैं।
००

फ्लॉप जैसा कुछ नहीं है:अमित साध
बॉलीवुड अभिनेता अमित साध का कहना है कि आपकी फिल्म के लिए हमेशा एक दर्शक होता है। फिल्म टीम के काम और एक अच्छी अवधारणा की पराकाष्ठा है। उन्होंने बताया, मेरे जीवन में किसी ने मुझे सिखाया है कि फ्लॉप जैसा कुछ भी नहीं है। लोग उस समय (फिल्म) देखते रहेंगे। फिल्म में शामिल लोगों की एक सामूहिक रचनात्मक अभिव्यक्ति है, जो कि स्पॉट बॉय, तकनीशियन, कला निर्देशक, स्टाइलिस्ट, डिजाइनर, अभिनेता, निर्माता, निर्देशक, सहायक और अन्य है, इसलिए अच्छे कंटेंट के साथ, इन सभी लोगों से एक फिल्म को मजबूत समर्थन की आवश्यकता होगी। यदि लोग काम को पसंद हैं, तो अच्छा है, अन्यथा हमारे पास कुछ और सार्थक होने के साथ वापस आने का समय है।
जहां तक उनका सवाल है, अमित का कहना है कि उन्हें कभी नहीं लगा कि वह एक सेलिब्रिटी हैं और उन्होंने हमेशा अपने काम पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने आगे कहा, मैं इस बेस पर काम नहीं करता कि वह किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है। मैं अभी भी काम कर रहा हूं, बहुत सारी चीजें सीख रहा हूं, इसलिए मैं खुद को सेलिब्रिटी टैग के साथ नहीं जोड़ता हूं। मैं खुद को भारतीय सिनेमा के एक अभिनेता के टैग से जोड़ता हूं। अभिनेता को काई पो चे, गुड्डू रंगीला और साथ ही ओटीटी फिल्म जैसे ब्रीथ और 7 कदम में देखा गया है।
००

ऑडिशन से पहले ही कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था: साहिल उप्पल
अभिनेता साहिल उप्पल आज टेलीविजन इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं लेकिन अभिनेता का कहना है कि उन्होंने काफी संघर्ष के बाद ये मुकाम पाया है। साहिल का कहना है कि शुरू में उसके लिए सफलता पाना कठिन था और अक्सर ऑडिशन देने से पहले ही कई बार कास्टिंग डायरेक्टर्स द्वारा उन्हें ठुकरा दिया जाता था।
उन्होंने बताया, अस्वीकारों और निराशाओं के नाम पर बहुत संघर्ष था। मैं एक शर्मीला युवा था जो अभिनेता बनना चाहता था, लेकिन उद्योग में कोई पृष्ठभूमि नहीं थी और कला के बारे में ज्ञान नहीं था। कास्टिंग निर्देशक ने ऑडिशन को देखने से पहले ही टिप्पणी की तुम फिट नहीं होते हो।
साहिल कहते हैं कि, हालांकि उन दिनों ने बहुत कुछ सिखाया है।
वह वर्तमान में साहिल पिंजरा खूबसूरती का में ओंकार की भूमिका निभा रहे हैं। वह एक सफल व्यवसायी हैं और उन्होंने बहुत संघर्ष और कठिनाइयों के बाद सब कुछ कमाया है। वह नहीं चाहते कि उनके बचपन के वे काले दिन वापस हों। सभी सुंदर चीजों को संरक्षित करने की जरूरत है।
००

मीरा जैस्मीन कर रही हैं सत्यन एंथीकड की फिल्म में वापसी
मशहूर अभिनेत्री मीरा जैस्मीन पांच साल के लंबे अंतराल के बाद लोकप्रिय निर्देशक सत्यन एंथीकड की फिल्म में अपनी वापसी कर रही हैं। एंथीकड ने स्वयं इसकी घोषणा की, जो खुद भी तीन साल के अंतराल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं और यह उनकी 57वीं फिल्म होगी।
उन्होंने कहा कि फिल्म में जयराम को शामिल किया गया है और इनके अलावा इनोसेंट, श्रीनिवासन और सिद्दिकी भी फिल्म में अभिनय करते दिखाई देंगे।
सेंट्रल पिक्च र्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की स्क्रिप्ट इकबाल कुट्टीपुरम ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम पुरस्कार विजेता कैमरामैन एस.कुमार संभाल रहे हैं।
यह खबर भी पढ़ें: किसी हॉरर डायन से कम नहीं है जैजमिन बीन, तस्वीरें देख निकल जाएगी आपकी चीख
एंथीकड पिछले कुछ सालों में शीर्ष निर्देशकों की सूची में शामिल हो गए हैं। इस काम के साथ वह बीते चार दशकों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने दर्शकों को ‘ओरु इंडियन प्रणयकथाÓ, ‘विनोदयात्राÓ, ‘रसतन्त्र्मÓ जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्में दी हैं।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जैस्मीन की वापसी इसलिए अहम है क्योंकि उन्होंने एंथीकड की हालिया चार फिल्मों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी और साल के आखिर तक इसकी रिलीज की संभावना है।
००

तेलुगु दर्शकों को पता है कि मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगी:सीरत कपूर
तेलुगु स्टार सीरत कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म मारीच से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेंगी। मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री कहती हैं कि, हिंदी फिल्मों से जुडऩे का मतलब यह नहीं है कि मैं अपना सारा ध्यान टॉलीवुड से हटा लूंगी। सीरत की तेलुगु हिट फिल्मों में राजू गरी गधी 2, टच चैसी चुडू और कोलंबस शामिल हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।
सीरत ने बताया कि, मेरा निश्चित रूप से हिंदी सिनेमा की ओर झुकाव है, लेकिन मैं दक्षिण के फिल्म जगत को नहीं छोड़ रही हूं। यह वास्तव में एक प्यार भरा सफर रहा है और मुझे काम करने के लिए बहुत अच्छे लोग मिले हैं। मेरे पास प्यार करने वाले दर्शक हैं जो जानते हैं कि मैं हिन्दी फिल्मों में काम कर रही हूं। इसलिए जब मैं अपने प्रशंसकों से बात करती हूं, तो वे यह नहीं कहते कि मैं उन्हें छोड़ रही हूं, उन्हें पता है कि मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगी। मुझे पता है कि मैं उनके पास वापस जाने वाली हूं और वे मेरे लिए खुश हैं। मैं सभी फिल्मी जगत में काम करने के लिए तैयार हूं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करती हूं। मैं निश्चित रूप से अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं।
नागार्जुन, रवि तेजा और सामंथा अक्किनेनी सहित कई स्थापित तेलुगु सितारों के साथ काम करने से सीरत को दक्षिण की फिल्मों में फायदा हुआ है। जबकि कई अभिनेता अपनी पहली फिल्म को टर्निग पॉइंट कहते हैं, जबकि सीरत के लिए यह उनकी पांचवीं तेलुगु फिल्म टर्निग पॉइंट रही जो 2017 में रिलीज हुई ओक्का कशनम थी।
उन्होंने कहा कि, मैं खुद से इस तरह से बात नहीं करती हूं कि मैं एक स्टार हूं या मैं आ गई हूं। जब मैं बैठकर यह सोचती हूं मैंने अपने करियर में सबसे अच्छा काम क्या किया है? तो वह फिल्म ओक्का कशनम है। इस फिल्म में मेरे कुछ ही सीन हैं लेकिन फिल्म का कंटेट और पूरी टीम के साथ बिताए गए पलों ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है, जो कि एक कलाकार के लिए जरूरी है जिससे मुझे फिल्म चुनने में आसानी होती है। मैंने उस फिल्म की तरह ही अच्छी स्क्रिप्ट चुनना शुरू किया, जो कृष्णा एंड हिज लीलास और मां विंथा गद्य विनुमा जैसी फिल्में हैं।
जाने-माने एक्टिंग गुरु स्वर्गीय रोशन तनेजा की पोती, सीरत कहती हैं: तो मुझे लगता है कि यह एक मानसिक बदलाव था और मेरी समझ थी कि मैं कौन थी और क्या बनने की ख्वाहिश करती थी। आम तौर पर यह कलाकारों के लिए पहली फिल्म है लेकिन मुझे लगता है कि रन राजा रन फिल्म से भगवान ने मेरे लिए कुछ अच्छा किया है। इस फिल्म के साथ मेरा कोई भावनात्मक पहलू नहीं जुड़ा है। मैं इसे आम इंसान की तरह ही देखती हूं कि लोगों को यह पसंद आएगी या नहीं।
मारीच के बारे में बात करते हुए और लॉकडाउन ने कैसे चीजों को फिर से धीमा कर दिया है, इस पर सीरत कहती हैं कि हम अभी प्रगति पर हैं क्योंकि हमें वर्तमान परि²श्य को थोड़ा नियंत्रित करना है। हम बस सरकार के इशारे का इंतजार कर रहे हैं कि वह हमें बताए कि अब हमें क्या करना है?
००

‘अनफेयर एंड लवलीÓ मनोरंजन से भरपूर और मजेदार कहानी है:इलियाना डिक्रुज
बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रुज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवलीÓ मनोरंजन से भरपूर मजेदार कहानी है जो बेहद संवेदनशील विषय को छूती है। इलियाना डिक्रुज जल्द ही फिल्म ‘अनफेयर एंड लवलीÓ में नजर आने वाली हैं।
इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। इलियाना डिक्रुज ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इलियाना ने कहा, फिल्म की कहानी खूबसूरती से लिखी गई है।
यह एक मनोरंजक मजेदार कहानी है जो बहुत संवेदनशील विषय को छूती है। यह आपको सबसे अधिक मानवीय दृष्टिकोण देती है। लोग इससे रिलेट कर पाएंगे और इससे उन लोगों का दिमाग भी खुल जाएगा कि इस देश में रंग की बात आए तो संकीर्ण नहीं होना चाहिए।
इलियाना डिक्रुज ने कहा, रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है। यह कुछ ऐसा है कि, रात में आकाश सुंदर नहीं है, लेकिन यह वैसा ही है जैसा कि सितारों को देखने के लिए मिलता है।
बताया जा रहा है कि फिल्म ‘अनफेयर एंड लवलीÓ फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक सांवली लड़की को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। समाज उसे कैसे ट्रीट करता है। फिल्म में इलियाना एक हरियाणा की लड़की का रोल प्ले करते नजर आएंगी।

Shares
error: Content is protected !!