November 27, 2021

जानबूझकर ग्लैमरस किरदारों से दूर नहीं गई : नुसरत भरूचा

सलमान खान की फिल्म राधे की एडवांस बुकिंग शुरू
सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज का उनके चाहने वाले पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि मेकर्स ने बीते रोज इसका ऐलान कर दिया है कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई इसी साल 13 मई को देशभर के सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर और दो गाने अब तक रिलीज किए जा चुके है। जिसको सलमान खान के चाहने वालों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं बाकी है तो ऐसे में अब मेकर्स ने फैंस के साथ एक गुडन्यूज शेयर की है। जी हां राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।
इस बात की जानकारी ही खुद फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है। जिसमें बताया गया है कि, फिल्म राधे के लिए मिडिल ईस्ट के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। इसी के साथ मेकर्स ने एक पोस्टर भी शेयर किया है।
जिसमें लिखा है कि, कतर, कुवैत, सऊदी अरब और बहरीन के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि, सलमान खान की फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है
आप स्थानीय सिनेमाघरों की वेबसाइट से कर सकते हैं। सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के अब तक दो गाने सिटीमार और दिल दे दिया रिलीज किया जा चुका है।
अगर बात करें फिल्म की तो इसमे सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार आएंगे। इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। बता दें सलमान की ये पिछले साल ही रिलीज कर दी जाती लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया था।
००

कोई भी फिल्म उद्योग अलग नहीं, हर कोई है कथाकार:रश्मिका मंदाना
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और सफलतापूर्वक तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी प्रवेश किया। वह अब मिशन मजनूं से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म अलविदा में भी उनकी भूमिका होगी। रश्मिका को लगता है कि आप चाहे किसी भी इंडस्ट्री में काम कीजिए, मगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि प्रत्येक टीम, निर्देशक, कू्रू मेंबर के सदस्य अलग तरह से काम करते हैं। इसलिए, अगर एक ही कलाकार अलग-अलग टीम के साथ काम कर रहा है, तो वे अलग हो जाते हैं। इसलिए उनमें से कोई भी समान (व्यक्तिगत रूप से) नहीं है, लेकिन कोई भी उद्योग अलग नहीं है। हर कोई बस एक है कहानीकार है।
रश्मिका फिल्म उद्योग में किरिक पार्टी के साथ 2016 की शुरुआत के बाद से एक अभिनेत्री के रूप में अग्रणी रही हैं। हालांकि उनकी हिंदी की शुरुआत हाल ही में बादशाह के संगीत वीडियो टॉप टकर के तौर पर हुई है।
००

निम्रत कौर अहलूवालिया की छोटी सरदारनी में वापसी
अभिनेत्री निम्रत कौर आहलूवालिया मेहर के अपने लोकप्रिय अवतार में छोटी सरदारनी शो पर वापसी करेंगी। उन्होंने कहा, छोटी सरदारनी हमेशा मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहेगा, क्योंकि मैंने इसके साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। कुछ अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण मुझे काम से छुट्टी लेनी पड़ी और मैं अपने ऑनस्क्रीन परिवार के साथ वापस आकर और फिर से जुड़कर बेहद खुश हूं।
अभिनेत्री ने कहा कि शो में कुछ चौंकाने वाले मोड़ हैं और यह दर्शकों को बांधे रखेगा।
मैं दर्शकों और प्रशंसकों की समर्थन बनाए रखने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं आश्वस्त कर सकती हूं कि शो में बहुत ही दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं।
छोटी सरदारनी कलर्स पर प्रसारित होता है।
टीवी सीरियल छोटी सरदारनी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में मेहर का किरदार निभाने वालीं निम्रत कौर अहलूवालिया को इससे घर-घर पहचान मिली है। मेहर के किरदार में निम्रत को बहुत पसंद किया गया। लेकिन निम्रत कौर अहलूवालिया ने शो को छोडऩे का फैसला लिया था और उनकी जगह झांसी की रानी फेम कृतिका सेंगर की शो में बतौर लीड एंट्री हुई।
निम्रत कौर अहलूवालिया ने अपनी हेल्थ के कारण लंबे समय तक शो से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

००

अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन
बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक अजय देवगन हर साल अपने फैंस के लिए एक दो फिल्में जरूर लेकर आते हैं। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिर पिछले 1 साल से मजबूर हो गए थे। लेकिन अब यह अपना रुक डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ कर चुके हैं। और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं।
15 अगस्त को अजय देवगन की फिल्म भेजो द प्राइड ऑफ इंडिया डिजिटल प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के वक्त की है। इस इस फि़ल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे उस वक्त गुजरात के एक गांव की 300 महिलाओं ने बमबारी में तबाह हुए एयरबेस को फिर से बनाने में भारतीय वायुसेना की मदद की। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म में अजय देवगन का साथ सोनाक्षी सिन्हा नोरा फतेही शरद केलकर जैसे कलाकार दे रहे हैं। यह फिल्म अभी रिलीज ही नहीं हुई तो वहीं अजय देवगन अपनी एक वेब सीरीज की घोषणा कर चुके।
अजय देवगन कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को एक सरप्राइज देने को कहा था और अगले ही दिन अपने करियर के पहली वेब सीरीज रूद्र एज ऑफ डार्कनेस की घोषणा कर दी। यह वेबसाइट इस सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक है जिसे राजेश मापुस्कर डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने फरारी की सवारी जैसी फिल्मों से डेब्यू किया था एक इंटरव्यू में राजेश ने कहा रिस्पांस अमेजिंग है। यहां बहुत सारा एक्साइमेंट है अजय देवगन वेब सीरीज की इस वेब सीरीज को भी डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। बता दे अजय देवगन अपने इस डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत ही एक्साइटिड है।
००

कभी कभी जीवन अजीब हो जाता है। वहां रुको, और यह बेहतर हो जाता है: सामंथा अक्किनेनी
दक्षिण स्टार सामंथा अक्किनेनी ने कोरोना काल में अपने फैंस से सहन शक्ति कठोर बनाए रखने को कहा, साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की। फोटो में सामंथा के साथ उनके पति, अभिनेता नागा चैतन्य, और पालतू जानवर डॉग नजर आ रहा है। हश कैमरे की देख रहा है जबकि चैतन्य का चेहरा छुपा हुआ है।
फोटो के साथ सामंथा ने कैप्शन दिया, कभी कभी जीवन अजीब हो जाता है, वहां रुको, यह बेहतर हो जाता है। हैशटैग लवएंडलाइट, हैशटैग बीकाइंड।
अभिनेत्री मनोज बाजपेयी अभिनीत द फैमिली मैन के सीजन दो में दिखाई देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह सीरीज में एंटागोनिस्ट के रोल में नजर आएंगी।
आगामी सीजन में शरद केलकर के साथ साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी नजर आने वाली हैं।
००

वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा
फिल्म अभिनेत्री वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। इसकी घोषणा खुद वरीना ने  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की । इस पोस्ट में वरीना ने लिखा-मैंने कहीं पर पढ़ा था कि अपने जाने की खबर का अनाउंसमेंट नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह कोई एयरपोर्ट नहीं है। लेकिन ऐसा मैं अपने दोस्तों और फैंस के लिए कर रही हूं, जिनका प्यार मेरे लिए हमेशा मेरी स्ट्रेंथ रहा है। यह मेरा आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट है। लेकिन मेरी टीम मेरे सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करना जारी रखेगी, ताकि आप सभी को मेरे काम के बारे में अपडेट मिलता रहे। इसके साथ ही वरीना ने इस पोस्ट के  कैप्शन में लिखा-आमिर सर की भाषा में ढोंग छोड़ दिया।
वरीना की इस पोस्ट के बाद फैंस काफी हैरान हैं और वह कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया देते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर वरीना ऐसा क्यों कर रही हैं।गौरतलब है, वरीना हुसैन ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयुष शर्मा नजर आए थे। इस फिल्म के बाद वरीना सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के गाने मुन्ना बदनाम हुआ में भी नजर आईं थी। वरीना के वर्कफ्ऱंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म द इनकंप्लीट मैन में नजर आयेंगी। इस फिल्म की शूटिंग वरीना ने हाल ही में पूरी की है।
००

जानबूझकर ग्लैमरस किरदारों से दूर नहीं गई : नुसरत भरूचा
प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं अभिनेत्री नुसरत भरूचा छलांग और अजीब दास्तांस जैसी फिल्मों में डी-ग्लैम किरदारों में नजर आईं। हालांकि नुसरत का कहना है कि ऐसा उनके द्वारा जानबूझकर नहीं किया गया है।
नुसरत ने बताया, ऐसा मैंने सोच-समझकर या जानबूझकर नहीं किया है। मुझे पता है कि मैंने एक तरह की ही फिल्में की हैं, लेकिन मैंने कभी इसे इस नजर से नहीं देखा है। मैंने इन्हें हमेशा अलग-अलग किरदारों की ही नजर से देखा है। इन किरदारों को एक से अलग दिखाने के लिए मुझे हर बार कड़ी मेहनत करनी पड़ी है, जो कि कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण है क्योंकि शैली एक सी होने के बावजूद भी आप अपने किरदार को अपने दम पर अलग दिखाते हैं।
फिल्म अजीब दास्तांस में नुसरत जिस कहानी का हिस्सा हैं, उसका शीर्षक खिलौना है। इसमें उनके साथ अभिषेक बनर्जी और चाइल्ड आर्टिस्ट इनायत वर्मा हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस कहानी में नुसरत एक कामवाली के किरदार में नजर आई हैं।
००

Shares
error: Content is protected !!