April 19, 2024

आज बैंगलोर का सामना हैदराबाद से

चेन्नई,  । आईपीएल 2021 के छठवें मैच के तहत बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होगी। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था और इसलिए उसकी वापसी पर निगाहें होंगी। वहीं आरसीबी ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी और इसलिए टीम जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी।
एम चिदंबरम स्टेडियम की पिच पर बैंगलोर और हैदराबाद के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। बता दें कि आरसीबी ने यहां एक जीत दर्ज की है । आईपीएल के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी। वहीं हैदराबाद को यहां की पिच पर अच्छा प्रदर्शन का अनुभव है।
पिछले मैच के तहत केकेआर के खिलाफ हैदराबाद को यहां भले ही हार मिली थी लेकिन मैच में 187 और 177 के स्कोर बने थे। चेन्नई की पिच पर बल्लेबाज रन बना रहे हैं। वहीं स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों का भी यहां फायदा मिल रहा है। मौसम की बात की जाए तो बुधवार को चेन्नई का मौसम एक बार फिर से गर्म होगा। बुधवार को यहां का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड रहने की आशा की जा रही है।
आरसीबी शानदार फॉर्म में है और इसलिए टीम में खिलाडिय़ों के बदलाव होने की संभावना नहीं है । हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी विजयी प्लेइंग इलेवन उतारना चाहेगी। वहीं सनराइजर्स हैदाबाद अपनी रणनीति  में बदलाव कर सकती है।हालांकि बदलाव करेगी या नहीं, यह तो देखने वाली बात ही रहती है।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
विराट कोहली (सी), वॉशिंगटन सुंदर, देवदत्त पडीक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेन क्रिस्टियन, काइल जेमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।
सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वॉर्नर (सी), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेरिस्टो, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन।