February 26, 2021

26 किलो गांजे के साथ यूपी के दो तस्कर गिरतार

अल्मोड़ा। जिले में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। भतरौंजखान पुलिस ने अवैध गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरतार किया है। दोनों आरोपी यूपी के बताए गए हैं। उनके पास से 26.840 किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार भतरौंजखान पुलिस ने भिकियासैंण चौकी तिराहा पर जीएमओयू की बस की चेकिंग की। इसमें दो लोगों पर संदेह होने पर उनके पास मौजूद सामान की तलाशी ली गई। इसमें बाबू पुत्र नन्हे, निवासी विवेकानंद अस्पताल के पास मोरा की मिलक मुरादाबाद और अजीत सिंह डेंटल कॉलेज कॉठ रोड मुरादाबाद के कब्जे से बैग और सूटकेस में रखें क्रमश 12.80 और 14.760 कुल 26.840 किलो गांजा बरामद किया गया। बरामद गांजे की कीमत 1 लाख 32 हजार बताई जा रही है। थानाध्यक्ष अनीस अहमद ने बताया कि बस देघाट से रामनगर जा रही थी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
दोनों आरोपी वाहन चालक: पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी यूपी के शातिर तस्कर हैं और वहीं वाहन चलाने का काम करते है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहाड़ से गांजा ले जाकर मुरादाबाद में गांजे की पुडिय़ा बनाकर लोगों को बेचते रहे हैं।
टीम में ये रहे शामिल- गिरतारी टीम में चौकी प्रभारी भिकियासैंण एसआई देवेंद्र सामंत, कांस्टेबल शमीम अहमद, महेंद्र कुमार, विरेंद्र सिंह शामिल रहे।

Shares
error: Content is protected !!