February 26, 2021

द्योनाई घाटी में आप की धमाकेदार एंट्री, जोरदार जनसभा में दिलाई दर्जनों लोगों को सदस्यता

बागेश्वर गरुड़ । उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों का भले ही अभी एक साल के करीब समय शेष बचा हो लेकिन केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने समूचे उत्तराखंड में चुनावी माहौल गरमा दिया हैं। और आप के नेता हर शहर में अपने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत जनसभा कर जनता जनार्दन की नब्ज टटोलने लगे है। जिसमे उन्हें कुछ हद तक सफलता भी मिलती दिख रही हैं।

इसी कड़ी में आज आप के प्रदेश उपाध्यक्ष व बागेश्वर विधानसभा के े प्रत्याशी एडवोकेट बसन्त कुमार ने द्योनाई घाटी में एक जनसभा कर आप का दम दिखाने का प्रयास किया।
दर्जन भर गाड़ियों के अपने काफिले व बाईक रैली े के साथ आप के नारे लगाते हुए जब वसन्त कुमार राजकीय इंटर कॉलेज बनतोली के खेल मैदान में पहुंचे तो यहाँ पर उपस्थित उनके कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस व बीजेपी बारी 2 शासन करते है लेकिन आजतक जनता के मूलभूत मुद्दे जस के तस हैं ।
उन्होंने स्थानीय समस्याओं की ओर जनता का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र की सड़कें कही तो अभीतक बनी ही नही है और जहाँ बनी भी हैं तो वे धूलभरी कच्ची सड़क पैदल चलने लायक भी नही हैं।
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि यदि जनता मुझे एकबार विधायक चुनती हैं तो वे वादा करते है कि वे विधायक को मिलने वाला मानदेय की समस्त धनराशि जनहित में खर्च करेंगे।
जनसभा में दर्जनों लोगों ने आप की सदस्यता भी ग्रहण की व आप ने यहाँ के अनेक बूथों में अपने बूथ प्रतिनिधि भी नियुक्त किये।
आप की इस जनसभा में स्थानीय युवाओं और महिलाओं ने बढ़चढ़कर प्रतिभाग किया ।

Shares
error: Content is protected !!