March 29, 2024

कार दुर्घटनाओं में दो सगे भाइयों सहित एक युवती की मौत

नैनीताल ( आखरीआंख समाचार ) कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर घटगढ़ के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में दो लोग सवार थे। जिसमें से घायल युवती गार्गी विनवाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके पर पाहंुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार कार सवार तड़के करीब तीन बजे नैनीताल से सहारनपुर जा रहे थे। उस दौरान कालाढूंगी के पास कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घायल युवक विकास सिंह की नैनीताल माल रोड में गिफ्ट्स आइटम की दुकान है। जिस दौरान हादसा हुआ, दोनों सहारनपुर से दुकान का सामान खरीद कर वापस नैनीताल जा रहे थे। दोनों के परिजनों को हादसे सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।  
वही दूसरी जगह काशीपुर में हुए सड़क हादसे में सगे दो भाईयों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों कोपोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार  आकाश (20 वर्ष) पुत्र राम अवतार निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना भगतपुर जिला मुरादाबाद की बहन परमजीत कौर की शादी काशीपुर में हुई है। आकाश अपने भाई चिराग (15 वर्ष) के साथ सोमवार को बाइक पर बहन के घर गया था। चिराग को बुखार आने पर आकाश उसे दवा दिलाने आलू फार्म गया था। लौटते समय रास्ते में ग्राम बरखेड़ा राजपूत में अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।