Mon. Oct 21st, 2019

हरिद्वार से देहरादून तक फ्री पिक एंड ड्रॉप और वापसी 

हरिद्वार, । देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल ने हरिद्वार में आज अपनी फ्री और सभी सेवाओं से सुसज्जित मैक्स बस सेवा शुरू की। यह बस हरिद्वार के लोगों को मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून तक फ्री पिकअप और ड्रॉप सेवा प्रदान करेगी। यह हरिद्वार में रहने वाले उन रोगियों के लिए वरदान है, जिन्हें नियमित फॉलो-अप के लिए निरंतर यात्रा करनी होती है।

मैक्स मेड बस का शुभारंभ मुख्य अतिथि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और शहरी विकास विभाग के मंत्री श्री मदन कौशिक और मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, देहरादून के वाइस-प्रेसिडेंट, ऑपरेशंस और यूनिट हेड डॉ. संदीप सिंह तंवर ने किया।

 

45 सीटों वाली मैक्स मेड बस हर गुरुवार सुबह 8:30 बजे मैक्स मेड सेंटर, हरिद्वार से मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून के लिए रवाना होगी और शाम 5 बजे हरिद्वार वापस आ जाएगी। हरिद्वार में पिक एंड ड्रॉप डेस्टिनेशन हरिहर मंदिर के पास रानीपुर मोड़ में मैक्स मेड सेंटर होगा।

यह हार्ट अटैक के मरीजों, गर्भवती महिलाओं, वृद्धों और अकेले रहने वाले लोगों या यात्रा करने में परेशानी वाले रोगियों के लिए एक राहत है। जिन लोगों के पास कोई प्रश्न है या जो लोग एक दिन पहले अपनी सीट बुक करना चाहते हैं, वे हरिद्वार में मैक्स मेड सेंटर के प्रतिनिधि श्री नितिन शर्मा, (9897101180) से संपर्क कर सकते हैं।

हरिद्वार शहर में अपनी सेवाओं का विस्तार करने और इस क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र के रिक्त स्थान की पूर्ति के लिए मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून का यह एक और कदम है।

मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून क्लिनिकल प्रोग्राम्स में एक्सीलेंस और रोगियों के देखभाल के उच्च मानकों के लिए जाना जाता है। इसे कार्डियो साइंसेस, न्यूरोसाइंसेस, आर्थोपेडिक्स, कॉम्प्रेहेन्सिव कैंसर केयर, बैरियाट्रिक सर्जरी, मस्कुलोस्केलेटल साइंसेस, प्लास्टिक और रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी और अन्य सपोर्ट स्पेशलिटी में सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के तौर पर मान्यता मिली हुई है।

Shares
error: Content is protected !!