Mon. Oct 21st, 2019

वरिष्ठ कोषाधिकारी को दी विदाई

बागेश्वर । जनपद में कार्यरत वरिष्ठ कोषाधिकारी नीतू भण्डारी का जनपद हरिद्वार में स्थानान्तरण होने पर जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने वरिष्ठ कोषाधिकारी को जनपद हरिद्वार के लिए कार्यमुक्त किया। इस अवसर पर कोषागार कार्मिकों द्वारा वरिष्ठ कोषाधिकारी को भावभीनी विदार्इ दी। जिसमें जिलाधिकारी रंजना राजगुरू भी उपस्थित रही।
कोषागार सभा कक्ष में आयोजित विदार्इ समारोह में जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने कहा कि शासकीय सेवा में कार्मिकों का स्थानान्तरण एक प्रक्रिया है जिसके तहत सभी को अपनी कर्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ कोषाधिकारी नीतू भण्डारी का कार्यकाल बेहतर, स्वच्छ एवं साफ रहा है उन्होंने अपने दायित्वों का निर्वहन बडी निष्ठा एवं र्इमानदारी पूर्वक किया तथा सभी अधिकारियों के साथ बेहतर समन्वय के साथ कोषागार से संबंधित सभी कार्यो का निर्वहन सजग एवं सरलता से किया तथा आम जनता, सेवानिवृत एवं राजकीय कर्मचारियों के जो भी देयक कोषागार में प्रेषित किये गये है उनका नियमानुसार त्वरित निराकरण किया गया जिलाधिकारी ने वरिष्ठ कोषाधिकारी से कहा कि जिस लगन एवं निष्ठा से अपने दायित्वों का निर्वहन जनपद बागेश्वर में किया है इसी प्रकार नये जनपद में जो जिम्मेदारी दी गयी है उसका निर्वहन इसी प्रकार करेंगी यही मेरी शुभकामना है तथा तथा भगवान बागनाथ से उज्ज्ावल भविष्य एवं सुखी जीवन की कामना की।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राहुल कुमार गोयल ने कहा कि वरिष्ठ कोषाधिकारी एक सरल एवं सहज स्वभाव की है तथा उन्होंने अपने दायित्वों का निर्वहन बडी कुशलता पूर्वक किया है। तथा उनका व्यवहार सभी उपजिलाधिकारियों एवं जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ एक समान रहा है जिससे बेहतर समन्वय रहा है तथा कोषागार में किसी भी देयक के संबंध में उनके द्वारा उचित मार्गदर्शन दिया गया और कोषागार में प्रस्तुत होने वाले देयको में किसी प्रकार की कोर्इ परेशानी नही आयी तथा समय से सभी देयको का भुगतान किया गया। और उन्होंने वरिष्ठ कोषाधिकारी को इसी प्रकार से कार्य करने के लिए अपनी शुभकामनायें दी।
इस अवसर पर वरिष्ठ कोषाधिकारी नीतू भण्डारी ने कहा कि जिलाधिकारी के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ जिससे बहुत कुछ सीखने को मिला है तथा महोदय द्वारा जो मार्गदर्शन दिया गया है उसी का आत्मसात करूगी तथा अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठा एवं र्इमानदारी से करूगी। और कहा कि जो दायित्वों व जिम्मेदारी दी गयी है उनका निर्वहन हमें र्इमानदारी से करना चाहिए। इस अवसर पर वरिष्ठ कोषाधिकारी नीतू भण्डारी को स्मृति चिन्ह भेंट किया ।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर राकेश चन्द्र तिवारी, काण्डा योगेन्द्र सिंह, कपकोट प्रमोद कुमार, गरूड़ जयवर्द्धन शर्मा, वरिष्ठ कोषाधिकारी पूरन चन्द्र उप्रेती, कोषाधिकारी भारत चन्द्र, जिला पूर्ति अधिकारी अरूण कुमार वर्मा, प्रभारी जिला सूचना अधिकारी रती लाल शाह, राजेश आर्या, महेश चन्द्र लोहनी सहित कोषागार के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Shares
error: Content is protected !!