Mon. Oct 21st, 2019

कलम दवात से लिखा जायेगा अणा क्षेत्र का भविष्य,: प्रदीप टम्टा, मंजू डसीला के लिए राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा व पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण ने मांगा क्षेत्रवासियों का आशीर्वाद

बागेश्वर गरुड़। 17 अणा जिला पंचायत सीट से चुनावी समर में उतरी उच्च शिक्षित व पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मंजू डसीला के लिए आज द्योनाई घाटी में विद्वान राजनेता राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा व कपकोट के पूर्व विधायक जिन्हें उत्तराखंड की राजनीति में युवा तुर्क के नाम से भी पहचाना जाता हैं ललित फर्स्वाण ने टुनिया , सेलखोला, भतड़िया, सरोली, रिठाड़, बनतोली, कफ़लदुगा, गवाल्डे, हरबगड नॉगाव पोखरी व भगरतोला आदि गांवों में व्यापक जनसंपर्क कर क्षेत्रीय जनता से मंजू के चुनाव चिन्ह कलम दवात के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
द्योनाई बाजार में एक जबरदस्त रोड शो के दौरान सांसद प्रदीप टम्टा ने क्षेत्रीय जनता से कहा कि अब इस क्षेत्र का सुनहरा भविष्य केवल कलम दवात से ही लिखा जा सकता हैं।
पूर्व विधायक कपकोट ललित फर्स्वाण ने समस्त क्षेत्र के मतदाताओं से अपील कर कहा कि आज के इस बदलते हालातों में क्षेत्र का विकास एक उच्च शिक्षित उम्मीदवार ही कर सकता है। उन्होंने अपने उस कार्यकाल का भी जिक्र किया जब वे इसी क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य थे कहा कि मैंने अकेले द्योनाई क्षेत्र में 4 पुलों का निर्माण करवाया था। लेकिन तब से अभीतक मुझे क्षेत्र में कोई विकास नजर नही आ रहा है। उल्टा हरबगड में उनके द्वारा बनाया गया पल जो 2013 कि आपदा में टूट गया था उसे आजतक नही बनाया गया हैं। जिससे क्षेत्रीय जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
मंजू डसीला के पति एडवोकेट रणजीत डसीला का कहना है कि मंजू ने अपने क्षेत्र पंचायत सदस्य के दौरान कफ़लदुगा में नदी से सिंचाई पम्पसेट लगवा कर क्षेत्रीय जनता को अपनी कार्यकुशलता का जो एक छोटा सा परिचय दिया है। उससे विकास के प्रति उनकी स्पष्ट सोच झलकती हैं। एडवोकेट डसीला के अनुसार उन्हें जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है।
मंजू डसीला को उनके पति एडवोकेट रणजीत डसीला की मिलनसार व बेदाग छवि का फायदा भी यत्र तत्र सर्वत्र स्पष्ट नजर आ रहा है।
क्षेत्र मे चुनाव प्रचार पर अगर एक सरसरी नजर डाले तो मंजू डसीला अभीतक हर गाँव मे 2 , 3 बार घर 2 जाकर जनता के बीच अपने प्रचार में बढ़त बना चुकी हैं।
मंजू डसीला के चुनाव प्रचार में आज राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, पूर्व विधायक कपकोट ललित फर्स्वाण  रंजीत दास भुवन पाठक गोविन्द सिंह डसीला सुरेश डसीला बिसन सिंह किसन सिह सुंदर सिह लछम राम नारायण जीना हरीश जीना पान गिरी प्रकाश कोहली लक्षमण आर्या अर्जुन राणा सुंदर गिरी सहित सैकड़ों महिलाओं ने भारी संख्या में शिरकत की ।

Shares
error: Content is protected !!